Prabhat Chingari
अन्तर्राष्ट्रीयअपराधउत्तराखंडखेल–जगतधर्म–संस्कृतिमनोरंजनराजनीतीराष्ट्रीयव्यापार

आरोपी बेटा गिरफ्तार, देर रात शराब के नशे में मां-बेटे में हुआ था विवाद | Accused son arrested late night there was a dispute between mother and son under the influence of alcohol

Hindi NewsLocalMpBurhanpurAccused Son Arrested Late Night There Was A Dispute Between Mother And Son Under The Influence Of Alcohol

बुरहानपुर (म.प्र.)42 मिनट पहले

कॉपी लिंक

शाहपुर थाने के खामनी गांव में एक बेटे ने अपनी 70 साल की बुजुर्ग मां की कुल्हाड़ी मारकर बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार विवाद के समय मां-बेटे दोनों शराब के नशे में थे। बुधवार सुबह महिला के शव का जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम हुआ जिसके बाद शव परिजन के सुपुर्द किया गया।

पोस्टमार्टम कराने पहुंचे मृतक के परिजन विठ्ठल के अनुसार देर रात खामनी में कृष्णा पिता भास्कर ने अपनी मां जीजा बाई पति भास्कर 70 की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। घर में दोनों के बीच देर रात विवाद हुआ था, इसके बाद बेटे ने मां पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना रात करीब 12 बजे की है।

विठ्ठल ने बताया कि कृष्णा शराब का आदी है। अक्सर परिवार में मारपीट होती रहती थी। देर रात भी पहले माता पिता के बीच विवाद हुआ फिर कृष्णा और उसकी मां का विवाद हुआ।

आरोपी को राउंड अप किया, शव का पोस्टमार्टम कराया

बुधवार दोपहर करीब 12 बजे जिला अस्पताल में मृतिका जीजा बाई भास्कर का पोस्टमार्टम कर शव परिजन के सुपुर्द किया गया। एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया कि आरोपी को राउंडअप कर लिया गया है। अधिक पूछताछ इसलिए नहीं हो पाई, क्योंकि आरोपी नशे की हालत में था। उसकी मां भी शराब के नशे में थी। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

आकाश एजुकेशनल सर्विसेज लिमिटेड के 28 छात्रों ने ओसीएससी/आईएमओटीसी 2024 के लिए क्वालीफाई किया

prabhatchingari

डबल इंजन की सरकार में बेरोजगारी, मंहगाई से जनता त्रस्त : गणेश गोदियाल

prabhatchingari

डाकपत्थर क्षेत्रान्तर्गत शक्ति नहर में डूबा युवक एसडीआरएफ ने किया शव बरामद।*

prabhatchingari

अमरनाथ यात्रा इस वर्ष 29 जून से शुरू होगी,यात्रा रजिस्ट्रेशन शुरू ……

prabhatchingari

मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड के तहत मीडिया च्वाइस उप प्रतियोगिता हुई आयोजित

prabhatchingari

भारत की नैतिक और सांस्कृतिक विरासत को संरक्षित रखने के लिए देश में और अधिक गुरुकुल हों स्थापित।*

prabhatchingari

Leave a Comment