Prabhat Chingari
अन्तर्राष्ट्रीयअपराधउत्तराखंडखेल–जगतधर्म–संस्कृतिमनोरंजनराजनीतीराष्ट्रीयव्यापार

इंदौर में बोले BJP प्रदेश अध्यक्ष शर्मा, अध्यक्ष पद से हटाने की अटकलों पर दिया ऐसा जवाब…. | BJP state president Sharma said in Indore, gave such an answer on the speculations about his removal from the post of president….

Advertisement

Hindi NewsLocalMpIndoreBJP State President Sharma Said In Indore, Gave Such An Answer On The Speculations About His Removal From The Post Of President….

इंदौर33 मिनट पहले

कॉपी लिंक

भारतीय जनता पार्टी कैडर बेस आर्गनाइजेशन है। कार्यकर्ता को जो काम दिया जाता है वो करता है। न मुझे ये पता था कि मुझे अध्यक्ष बनाया जा रहा है। जब मुझे बनाया गया, मैंने काम शुरू किया। अगर हमारे नेतृत्व को ये लगता है किसी को काम देना है तो हमारे भाजपा में ये पता नहीं लगता कि कौन सा काम किसको मिल जाता है। किसको नहीं मिलता है। मैं अपने काम के प्रति प्रतिबद्ध हूं। रही बात चुनाव में टिकट वितरण की तो हमारी कैडर बेस पार्टी है। हम सब मनुष्य हैं। भगवान नहीं है। मनुष्य होने के नाते किसी के भी मन में टिकट को लेकर बात आ सकती है लेकिन संगठन जो तय करता है, उसके बाद सब जुट जाते हैं।

ये बात बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने इंदौर में बुधवार को भाजपा कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्हें हटाने और टिकट वितरण को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कही। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कांग्रेस डूबता जहाज है। दो लोग (कमलनाथ और दिग्विजय) हाथ पैर चला रहे हैं। बहुत दिनों तक नहीं चलेंगे। समुद्र बहुत बड़ा है। जिसमें (बीजेपी-कांग्रेस) ज्यादा एनर्जी होगी, जिसका स्टेमिना ज्यादा होगा वो आगे जाएगा। वहीं कमीशन और भ्रष्टाचार को कांग्रेस द्वारा मध्यप्रदेश चुनाव में मुद्दा बनाने पर कहा कि अगर कमीशन खोर कोई व्यक्ति इस मध्यप्रदेश के अंदर था और है तो वो कमलनाथ जी है, दिग्विजय सिंह हैं। मैं पूछना चाहता हूं वल्लभ भवन को अड्‌डा किसने बनाया था। ऑन रिकॉर्ड पैसा किसके पास पकड़ा गया था। कमलनाथ जी के सिपहसालार के पास पकड़ा गया। दलाली का अड्‌डा बनाने का काम कमलनाथ जी ने किया था। मध्यप्रदेश को लूटने का काम इन दोनों ने किया था। कौन दलाल है ये देश जानता है, प्रदेश जानता है। अभी खुलने वाला है, इंदौर का एक मामला, जिसमें दिग्विजय सिंह को क्लीन चिट है। ट्रेजर आइलैंड मामले में आपको कैसे क्लीन चिट मिल गई।

ये भी बोले

– भारतीय जनता पार्टी टीम स्पिरिट से काम करती है। हमारे मुख्यमंत्री संवेदनशील, अथक मेहनती, परिश्रमी है। हम सब मिलकर के एक टीम है। कांग्रेस ने एक नई विंग बना ली है। वो खामी निकालने का काम करती है।

– राहुल गांधी पहले आए थे 2018 में झूठ बोल कर चले गए थे। किसानों का कर्जा माफ, बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता, हर घर के अंदर सिलेंडर पर 100 रुपए माफ करने का वादा कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में किया था। सब जानते हैं कि एक रुपया किसी को दिया गया हो। सारा झूठ का पुलिंदा है। राहुल गांधी जी आए, चाहे प्रियंका गांधी मध्यप्रदेश आए और सपने देखकर राहुल गांधी 150 सीट घोषित कर रहे हो तो उन्हें मुबारक है। हमें चिंता करने की जरूरत नहीं है। मध्यप्रदेश भाजपा संगठन का गढ़ है। हमने नारा दिया है अब की बार 200 पार।

– राहुल गांधी जी की जितनी बुद्धि होगी उतनी बात करेंगे। राहुल गांधी जी जमीन पर रहिए, सपने देखिए। आपको इंग्लैंड और ब्रिटेन ही अच्छा लगता है,क्योंकि आपके जिंस में आपके खून में गुलामी के प्रतीक के जिंस हैं। खून में अंग्रेजो के जिंस भरे पड़े हैं। देश विरोध, देश के खिलाफ काम करना, ऐसी ताकतों के साथ काम करना। राहुल गांधी उसी परंपरा के है, इसलिए वे यही बोल सकते हैं।

मिस कॉल नंबर जारी किया जिसमें 9 साल के मद्देनजर 9 का आंकड़ा और अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के तहत 2024 का नंबर शामिल किया गया है।

मिस कॉल नंबर जारी किया जिसमें 9 साल के मद्देनजर 9 का आंकड़ा और अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के तहत 2024 का नंबर शामिल किया गया है।

मिस कॉल नंबर जारी किया

प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले उन्होंने मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने के बारे में उनके कार्यों की उपलब्धियों की जानकारी दी। एक नंबर 9090902024 भी जारी किया जिस पर मिस कॉल करवा कर बीजेपी कार्यकर्ता लोगों से मोदी सरकार के प्रति समर्थन मांगेंगे।

वीडी शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के कार्यकाल के 9 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में सेवा सुशासन एवं गरीब कल्याण अभियान के संबंध में चर्चा की। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री जी के सेवा सुशासन और गरीब कल्याण के 9 वर्ष पूरे हुए है यह 9 वर्ष भारत के नव निर्माण के, भारत के गरीब कल्याण के 9 वर्ष है, आज पूरी दुनिया कह रही है कि बीसवीं सदी भारत देश की सदी है साथ ही बताया कि बीते 9 सालों में भारत ने पॉलिसी पैरालिसिस से डिवाइसिव पॉलिसी तक की यात्रा की है। आज हम इस बात को लेकर गौरवान्वित होते हैं कि स्वामी विवेकानंद कहते थे आने वाली सदी भारत देश की सदी होगी। आज विश्व के ताकतवर देश कहते हैं कि मोदी जी इस द बॉस ऑफ द वर्ल्ड। 2014 के पहले कांग्रेस के प्रधानमंत्री रहे राजीव गांधी ने कहा था कि देश के विकास के लिए जब 1रुपए भेजें जाते है तो 85 पैसे भ्रष्टाचार और मात्र 15 पैसे ही विकास के लिए पहुंच पाते हैं। प्रधानमंत्री जी के द्वारा भ्रष्टाचार मुक्त भारत की कल्पना कर इसे साकार करने का काम भी किया गया है। धारा 370 को लेकर कहां की डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने धारा 370 के लिए बलिदान दिया था उन्होंने कहा था एक देश में दो प्रधान दो विधान और दो निशान नहीं चलेंगे माननीय नरेंद्र मोदी जी के द्वारा धारा 370 हटा कर भारत माता के माथे का कलंक हटा दिया है। अगर भारत एक सूत्र में जुड़ा है तो प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के कारण जुड़ा हुआ है्,हमारी अल्पसंख्यक बहनों के जीवन को तीन तलाक जैसी कुप्रथा से मुक्त करवाया, आतंकवाद को मिटाने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक जैसे ठोस कदम उठाएं आज देश की सेना सीधा जवाब देने का काम करती है भारत के 500 सालों के इतिहास में श्रद्धा और आस्था के केंद्र रहे राम मंदिर का निर्माण भी करवाया। मोदी जी ने लोकतंत्र के मंदिर संसद भवन के निर्माणकार्य मे लगे 60 हजार मजदूरों का सम्मान भी किया।

डिजिटल रैली के माध्यम से 10 लाख बूथों पर किया जाएगा संपर्क

आगामी 30 मई से 30 जून तक चलने वाले विशेष जनसंपर्क अभियान का शुभारंभ करते हुए बताया कि अभियान में देश भर में 51 महा रैलियों का आयोजन किया जाएगा। 23 जून को डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर माननीय प्रधानमंत्री जी के द्वारा डिजिटल रैली के माध्यम से देश के 10 लाख बूथों पर कार्यकर्ताओं एवं समाज के लोगों से सीधा संपर्क किया जाएगा। आज मध्यप्रदेश देश के सभी प्रदेशों में डिजिटली नंबर वन बनकर उभरा है प्रदेश में डिजिटली 38 लाख से ज्यादा कार्यकर्ता संवाद करेंगे। 30 दिनों तक चलने वाले इस विशेष जनसंपर्क अभियान में 500 से अधिक सभा और 600 से अधिक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जाएगी इसके अलावा लोकसभा एवं विधानसभा में विशिष्ट लोगों से संपर्क किया जाएगा। 20 जून से 30 जून तक पूरे प्रदेश की बीजेपी के कार्यकर्ता घर-घर जाकर संपर्क करेंगे। साथ ही योजनाओं के पेम्पलेट भी बाटेंगे। साथ ही मध्य प्रदेश के 65 हजार बूथों पर जाकर कार्यकर्ताओं को डिजिटल और फिजिकल एक्टिव करने का काम भी करेंगे। अभियान में लाडली बहना योजना के अंतर्गत लाडली बहनों को स्वीकृति पत्र मिलेंगे एवं आगामी 10 जून को 1 लाख 20 हजार बहनों के खातों में राशि डाली जाएगी। इन सभी कार्यक्रमों को लेकर भारतीय जनता पार्टी के 286 बड़े नेता प्रत्येक लोकसभा में संवाद करेंगे इसको लेकर मध्यप्रदेश में आठ क्लस्टर का निर्माण किया गया है। जिसमें 16 नेता भाग लेंगे। 21 जून को योग दिवस का आयोजन किया जाएगा जिसमें सभी स्थानों पर कार्यक्रम किया जायेगा एवं 9 वर्षों की उपलब्धियों को लेकर संपर्क किया जाएगा।

ये रहे मौजूद

इस अवसर पर नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे,जिला अध्यक्ष राजेश सोनकर कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट, राज्यसभा सांसद सुश्री कविता पाटीदार ,सांसद शंकर लालवानी, महापौर पुष्यमित्र भार्गव ,विधायक रमेश मेंदोला, विधायक आकाश विजयवर्गीय, युवा आयोग के अध्यक्ष निशांत खरे,सफाई कर्मचारी आयोग के अध्यक्ष प्रताप करोसिया,अनुसूचित जाति वित्त विकास निगम के अध्यक्ष सावन सोनकर,आईडीए अध्यक्ष जयपाल सिंह चावड़ा आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं…

Related posts

सशस्त्र सेना झंडा दिवस के अवसर पर सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी को बैच लगाते विभागीय निदेशक

prabhatchingari

लखनऊ से अयोध्या जाने वाली बसों पर तत्काल लगी रोक

prabhatchingari

विशेष समुदाय के 12वीं के छात्र ने नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के साथ फर्जी निकाह का खुलासा !

prabhatchingari

रूपकुंड ट्रैक का भ्रमण कर डीएम ने व्यवस्थाओं का लिया जायजा।

prabhatchingari

50 मेधवी छात्रों को शोध के लिये मिलेगी स्कॉलरशिपः डॉ. धन सिंह रावत*

prabhatchingari

अनन्या पांडे ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

prabhatchingari

Leave a Comment