Prabhat Chingari
अन्तर्राष्ट्रीयअपराधउत्तराखंडखेल–जगतधर्म–संस्कृतिमनोरंजनराजनीतीराष्ट्रीयव्यापार

खरगोन के जिनिंग फैक्ट्री में देर रात वारदात को अंजाम दिया, CCTV में चुराते नजर आए | Late night incident in Khargone’s ginning factory, seen stealing in CCTV

खरगोन14 मिनट पहले

कॉपी लिंक

खरगोन में चड्‌ढी-बनियान गिरोह ने 9 लाख की बड़ी लूट को अंजाम दिया है। इस गिरोह ने मंगलवार की रात शहर के बिस्टान रोड स्थित सोनम जिनिंग फ्रैक्ट्री में लूट की। लूट की यह घटना अंदर लगे कैमरे में कैद हो गई। इसका CCTV फुटेज सामने आया है, इसमें देखा जा सकता है कि गिरोह के नकाबपोश लूटेरों ने एक-एककर रुपए लेकर कार्यालय के रुम से बाहर निकल रहे है।

लूटेरों के हौंसले इतने बुलंद थे कि जिनिंग में प्रोसेसिंग के दौरान उन्होंने वारदात को अंजाम दिया। लुटेरे ने फैक्ट्री में काम कर रहे मजदूरों पर भी पत्थराव किया।

जिनिग संचालक सचिन महाजन के मुताबिक चोर चड्डी-बनियान में थे। उन्होंने कहा कि रात करीब 1 बजकर 50 मिनट पर लुटेरे मेन गेट से अंदर घुसे। लुटेरों की संख्या 12 से अधिक थी। उन्होंने ऑफिस के केश काउंटर की खिड़की में लगी जाली तोड़ी और अंदर घुसे। इस दौरान इनके कुछ साथी बाहर खड़े थे। लुटेरों ने ऑफिस में रखी अलमारी में तोड़फोड़ कर 9 लाख रुपए नकद चुराकर फरार हो गए।

महाजन के मुताबिक कपास की नकद खरीदी के लिए रुपए जिनिंग में रखे थे। लुटेरों पर काम कर रहे मजदूरों की नजर भी पड़ी। उनके विरोध करने पर लुटेरे पत्थर बरसाते हुए भाग निकले। लुटेरे तीन दिन पहले हवा-आंधी में गिरी बाउंड्रीवॉल की दीवार के रास्ते भागे। इससे पहले भी यहां कपास चोरी की वारदातें हो चुकी है। फिलहाल इस मामले में एसडीओपी राकेश शुक्ला ने कहा कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जल्द ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Related posts

अगस्त्यमुनि बेड़ूबगड़ बाईपास निर्माण को लेकर व्यापारियों का प्रदर्शन*

prabhatchingari

उच्च शिक्षा में प्रयोगशाला उपकरणों हेतु जारी किये 5.30 करोड़

prabhatchingari

तुलाज़ इंस्टीट्यूट ने नए छात्रों के लिए फ्रेशर पार्टी करी आयोजित

prabhatchingari

उत्तराखण्ड विधानसभा का मानसून सत्र 5 सितम्बर से

prabhatchingari

पुलिस ने बड़ी अवैध वन सम्पदा 405 टीन अवैध लीसा का परिवहन करते हुए दो तस्कर गिरफ्तार किया

prabhatchingari

लोकसभा सामान्य निर्वाचन में दुर्गम क्षेत्रों में मतदान केंद्रों पर ड्रोन से रखी जाएगी निगरानी

prabhatchingari

Leave a Comment