Prabhat Chingari
उत्तराखंड

पोखरी मोटर मार्ग की बदहाली को लेकर आक्रोश थमने का नाम नही ले रहा

Advertisement

चमोली ( प्रदीप लखेड़ा)कर्णप्रयाग- पोखरी मोटर मार्ग की बदहाली को लेकर आक्रोश थमने का नाम नही ले रहा हैं। स्थानीय ग्रामीणों के बाद अब राजकीय महाविद्यालय कर्णप्रयाग के छात्र- छात्राएं सड़को पर आने को मजबूर हो गए है। छात्र- छात्राओं का कहना है कि विभाग और ठेकेदार एक दूसरे के चक्कर कटवा रहे है लेकिन समस्या का समाधान नही कर रहे है। वही प्रशासन मौन धरे बैठा है।
शनिवार को कर्णप्रयाग महाविद्यालय के एनएसयूआई से जुड़े छात्र- छात्राओं ने महाविद्यालय से मुख्य गेट तक नारेबाजी करते हुए लोक निर्माण विभाग का पुतला फूंका। छात्र संघ अध्यक्ष आयुष नेगी के नेतृत्व में छात्र- छात्राओं ने कहा कि लोक निर्माण विभाग को सड़कों के गढ्ढॊ को सही करने और नालियों को खोलने के लिए कई बार मौखिक और लिखित रूप में बोला जा चुका है। लेकिन विभाग और ठेकेदार एक दूसरे पर के चक्कर कटाव कर गुमराह कर रहा है। नालियों के बन्द होने से नालियों का गंदा पानी मुख्य गेट से होते हुए महाविद्यालय में प्रवेश कर रहा है। वही पानी के कारण आए दिन छात्र- छात्राएं इसमें फ़िसलकर चोटिल हो रहे है। वही गढ्ढॊ का पानी छात्र- छात्राओं पर गिर रहा हैं। लेकिन इसके बावजूद भी विभाग कुछ करने को तैयार नही है। छात्र- छात्राओं ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि जल्द ही समस्या का समाधान नही हुआ तो उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होना पड़ेगा।

Related posts

सबसे उन्नत कॉम्पैक्ट एसयूवी: किआ ने एडैस वाली नई सॉनेट को 7.99 लाख रुपये की विशेष शुरुआती कीमत पर पेश किया

prabhatchingari

आयुष्मान भव कार्यक्रम के तहत बमोथ में स्वास्थ्य शिविर आयोजित कर टीबी, बीपी, सूगर तथा आभा आई डी के बारे में जानकारी दी गई

prabhatchingari

पंजाब नैशनल बैंक ने शुरू की मेटावर्स में अपनी वर्चुअल शाखा: पीएनबी मेटावर्स

prabhatchingari

मुख्यमंत्री ने 122 युवाओं को बांटे नियुक्ति पत्र

prabhatchingari

उत्तराखंड पत्रकार कल्याण कोष/ मुख्यमंत्री पत्रकार सम्मान पेंशन योजना समिति का गठन

prabhatchingari

पुलिस लाईन गोपेश्वर एवं जनपद के समस्त थानों में धूमधाम से मनाया गया श्रीकृष्ण का जन्मोत्सव*

prabhatchingari

Leave a Comment