Prabhat Chingari
उत्तराखंड

रोडवेज में 162 पदों पर आउटसोर्सिंग से होगी भर्ती

देहरादून– नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है की उत्तराखंड परिवहन निगम में चालक और परिचालक के पदों पर आउटसोर्सिंग से भर्ती होगी। रोडवेज में 162 ड्राइवर और कंडक्टरों की भर्ती होगी। यह भर्ती आउटसोर्स एजेंसी के माध्यम से करवाई जाएगी। एजेंसी के चयन के लिए निविदा की प्रक्रिया चल रही है।
दरअसल रोडवेज में सीधी भर्ती पर 2016 से रोक है। हर साल कर्मचारी रिटायर हो रहे हैं, लेकिन रोक के कारण उनकी जगह नई नियुक्तियां नहीं हो पा रही हैं। इससे सबसे ज्यादा परेशानी ड्राइवर- कंडक्टरों की कमी से हो रही है। इसका सीधा असर बसों के संचालन पर पड़ रहा है।
ऐसे में रोडवेज आउटसोर्स के माध्यम से ड्राइवर-कंडक्टरों की भर्ती करता है। अब तक जिस एजेंसी को यह जिम्मा दिया गया था, उसका अनुबंध समाप्त हो गया है। इसलिए रोडवेज ने नई एजेंसी के साथ अनुबंध के लिए निविदा निकाली है। महाप्रबंधक (कार्मिक) आरपी भारती ने बताया कि इस एजेंसी के माध्यम से 57 ड्राइवर और 105 कंडक्टर रखे जाएंगे। आवश्यकता पड़ने पर भविष्य में एजेंसी से और डिमांड की जाएगी।

Related posts

30 जून तक अनिवार्य रूप से डीपीआर जमा करें समस्त बीईओ*

prabhatchingari

मुख्यमंत्री ने एम्स ऋषिकेश में चमोली की दुखद घटना के घायलों का जाना हाल चाल*

prabhatchingari

अमर शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि, वीरांगनाओं को किया सम्मानित

prabhatchingari

यात्रा मार्ग पर गाड़ियों में संगीत बजाने पर लगा बैन,व इस समय प्रतिबंधित रहेगी यात्रा…..,

prabhatchingari

बैंकिंग के प्रतिष्ठित व्यक्तित्व एल वी प्रभाकर – केनरा बैंक के पूर्व एमडी और सीईओ, केप्री ग्लोबल कैपिटल बोर्ड में शामिल हुए

prabhatchingari

बेतालघाट के पास खाई में गिरा वाहन, आठ लोगों की मौत

prabhatchingari

Leave a Comment