Prabhat Chingari
उत्तराखंड

रोजगार मेला 15 सितंबर को 42 कंपनी होगी शामिल

Advertisement

देहरादून : क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय शहर में 18 कें की ओर से 15 सितंबर को क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। मेले में 42 कंपनियां युवाओं को रोजगार के अवसर देंगी। मेले में प्रतिभाग करने के लिए इच्छुक प्रतिभागियों को अपना पंजीकरण कराना होगा।

क्षेत्रीय सेवायोजन अधिकारी अजय सिंह ने बताया कि अधिक से अधिक युवाओं के लिए रोजगार के अवसर प्रदान करने के उद्देश्य से समय- समय पर विभाग की ओर से रोजगार मेले का आयोजन किया जाता है। बताया कि 15 सितंबर को होने वाले दी। रोजगार मेले में प्रतिभाग करने के लिए इच्छुक अभ्यर्थियों को पहले कार्यालय में आफलाइन पंजीकरण कराना होगा। इसके लिए अभ्यर्थियों को अपने मूल प्रमाण पत्रों की छायाप्रति, कार्यालय में पंजीयन कार्ड, पासपोर्ट फोटो व एक पहचान पत्र लाना होगा। कार्यालय में पंजीकरण की प्रक्रिया 28 अगस्त से शुरू हो गई। है। बताया कि मेले में छह हजार से लेकर 30 हजार रुपये प्रति माह तक की नौकरी के लिए चयन किया जाएगा।

Related posts

जिलाधिकारी रुद्रप्रयाग की अध्यक्षता में एन0आई0सी0 कक्ष में जनपद स्तरीय नारकोटिक्स को-आर्डिनेशन की गोष्ठी का आयोजन हुआ।

prabhatchingari

पंजाब नैशनल बैंक को पर्यावरण संबंधी पहल पीएनबी पलाश के लिए सीएसआर ग्रीन इनिशिएटिव आफ द ईयर श्रेणी में ग्रीन रिबन चैंपियंस अवार्ड से सम्मानित किया गया

prabhatchingari

19 से 22 जून तक के लिए अलर्ट जारी

prabhatchingari

राज्यपाल पुरस्कार से सम्मानित प्रधानाध्यापक दर्शन सिंह रावत को सम्मानित किया गया

prabhatchingari

जल संस्थान और स्मार्ट सिटी के श्रमिकों पर हमला।

prabhatchingari

चिन्हित शिक्षकों को मुख्यमंत्री ने नियुक्ति पत्र दिए

prabhatchingari

Leave a Comment