Prabhat Chingari
उत्तराखंड

रोजगार मेला 15 सितंबर को 42 कंपनी होगी शामिल

देहरादून : क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय शहर में 18 कें की ओर से 15 सितंबर को क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। मेले में 42 कंपनियां युवाओं को रोजगार के अवसर देंगी। मेले में प्रतिभाग करने के लिए इच्छुक प्रतिभागियों को अपना पंजीकरण कराना होगा।

क्षेत्रीय सेवायोजन अधिकारी अजय सिंह ने बताया कि अधिक से अधिक युवाओं के लिए रोजगार के अवसर प्रदान करने के उद्देश्य से समय- समय पर विभाग की ओर से रोजगार मेले का आयोजन किया जाता है। बताया कि 15 सितंबर को होने वाले दी। रोजगार मेले में प्रतिभाग करने के लिए इच्छुक अभ्यर्थियों को पहले कार्यालय में आफलाइन पंजीकरण कराना होगा। इसके लिए अभ्यर्थियों को अपने मूल प्रमाण पत्रों की छायाप्रति, कार्यालय में पंजीयन कार्ड, पासपोर्ट फोटो व एक पहचान पत्र लाना होगा। कार्यालय में पंजीकरण की प्रक्रिया 28 अगस्त से शुरू हो गई। है। बताया कि मेले में छह हजार से लेकर 30 हजार रुपये प्रति माह तक की नौकरी के लिए चयन किया जाएगा।

Related posts

एफआरआई में आयोजित ” उत्तराखंड ग्लोबल इन्वेस्टर समिट- 2023″ के दृष्टिगत यातायात डायवर्ट प्लान निम्नवत रहेगा

prabhatchingari

तो कही कम वोल्टेज से परेशान लोग, मानसून से पहले ही खुली बिजली कंपनी की पोल | So somewhere people are troubled by low voltage, electricity company exposed before monsoon

cradmin

जी-20 इंपैक्ट समिट का सीएम धामी ने किया शुभारंभ

prabhatchingari

उत्तराखंड को हराभरा करने का लिया संकल्प, फोटोग्राफर एसोसिएशन

prabhatchingari

सरकार ने नगर निकायों में प्रशासकों का कार्यकाल बढ़ाया

prabhatchingari

केप्री ग्लोबल कैपिटल लिमिटेड ने ग्रामीण महिलाओं के विकास को दी एक नई परिभाषा

prabhatchingari

Leave a Comment