Prabhat Chingari
उत्तराखंडखेल–जगत

तुलाज़ इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित हुआ 5वां एसडी जैन मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट

देहरादून, तुलाज़ इंटरनेशनल स्कूल ने स्कूल परिसर में 5वें एसडी जैन मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया। 4 दिन लम्बा यह टूर्नामेंट डॉ. जीजी गर्ग स्टेडियम में आयोजित हुआ।

टूर्नामेंट में मैचों को चार श्रेणियों में बांटा गया था। पहला फाइनल मैच बालिका वर्ग में हिम ज्योति स्कूल और केंद्रीय विद्यालय आईएमए के बीच खेला गया। हिम ज्योति स्कूल ने यह मैच 2-0 से जीतकर विजेता ट्रॉफी और 15,000 रुपये का चेक हासिल किया। वहीँ दूसरी ओर, केंद्रीय विद्यालय आईएमए को उपविजेता ट्रॉफी और 10,000 रुपये का चेक प्रदान किया गया।

दूसरा फाइनल मैच बालक वर्ग में वाइनबर्ग एलन स्कूल और केंद्रीय विद्यालय आईएमए के बीच खेला गया। वाइनबर्ग एलन स्कूल ने यह मैच 3-0 से जीता और उन्हें विजेता ट्रॉफी और 31,000 रुपये का चेक प्रदान किया गया। वहीँ दूसरी ओर, केंद्रीय विद्यालय आईएमए को उपविजेता ट्रॉफी और 15,000 रुपये का चेक प्रदान किया गया।

इस अवसर पर बोलते हुए, तुलाज़ इंटरनेशनल स्कूल के निदेशक रौनक जैन ने प्रत्येक खिलाड़ी और भाग लेने वाली टीमों के प्रयासों की सराहना करी। उन्होंने कहा, “हम सभी के जीवन में खेल एक विशेष महत्व रखता है। अंत में, लक्ष्य हार या जीत के बारे में नहीं है, बल्कि खेल में अपने तन और मन से किए गए प्रयासों के बारे में है।”

Related posts

अलकनंदा नदी का जल स्तर बढ़ने से एनटीपीसी साइट श्रमिकों में मची अफरातफरी

prabhatchingari

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने सैन्य धाम के निकट पुरकूल गांव में स्थापित होने वाले सब स्टेशन के निर्माण के संबंध में विद्युत विभाग एवं जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ की बैठक।*

prabhatchingari

साहसत्रधारा रोड पर भीषण एक्सीसेंड्ट दो स्कूटी समेत कार आई चपेट में

prabhatchingari

एक शाम भद्रराज देवता के नाम ग्राम जयद्वार मल्ला

prabhatchingari

ऐमबीडी ग्रुप ने ‘लव टू लर्न’ अभियान शुरू करते हुए संस्था का 78वाँ संस्थापक दिवस मनाया|

prabhatchingari

डी.ए.वी (पी.जी.) कॉलेज नि:शुल्क स्वास्थ्य एवं कैंसर जांच शिविर

prabhatchingari

Leave a Comment