Prabhat Chingari
व्यापार

आर्मोनिया ने देहरादून में अपना नया स्टोर किया लॉन्च

देहरादून: प्रीमियम होम डेकॉर और गिफ्ट्स में विशेषज्ञता रखने वाले अग्रणी भारतीय ब्रांड आर्मोनिया ने आज गीता फर्निशर्स, मोती बाजार, देहरादून में अपने नवीनतम स्टोर का उद्घाटन किया। उद्घाटन द कपिल शर्मा शो के निर्देशक और लेखक भरत कुकरेती, आर्मोनिया के सह-संस्थापक विजयंत छाबड़ा और मनीष बंसल और फ्रैंचाइज़ी मालिक सीके डंग, गीता देवी, प्रशांत डंग और प्रतीक डंग द्वारा किया गया।

इस अवसर पर सम्मानित अतिथि के रूप में देहरादून के मेयर सुनील उनियाल गामा, अंतर्राष्ट्रीय बॉडीबिल्डिंग एथलीट और मिस इंडिया गोल्ड मेडलिस्ट 2023 प्रतिभा थपलियाल, बॉलीवुड गायक और रैपर वायरस और फैशन इन्फ्लुएंसर आयुषी त्यागी मौजूद रहे।

मुख्य अतिथि भरत कुकरेती ने आर्मोनिया ब्रांड की प्रतिबद्धता की सराहना करते हुए कहा, “लिविंग स्पेसेस को बेहतर बनाने के लिए आर्मोनिया का समर्पण वास्तव में सराहनीय है। देहरादून में ब्रांड का नया स्टोर शीर्ष स्तरीय सामान और डिजाइन प्रदान करने के प्रति उनके समर्पण को दर्शाता है।”

लॉन्च समारोह के दौरान बोलते हुए, फ्रैंचाइज़ी के मालिक प्रशांत डंग ने कहा, “आर्मोनिया शीर्ष स्तरीय होम डेकॉर प्रोडक्ट्स की एक श्रृंखला पेश करने वाला एक समर्पित ब्रांड है। देहरादून शहर में एक समर्पित प्रीमियम होम डेकॉर ब्रांड की जरुरत हमेशा से थी, ख़ासकर एक ऐसा ब्रांड जो मध्यम और उच्च-मध्यम वर्गीय परिवारों की जरूरतों को पूरा कर सके। हम आशा करते हैं की आज खुला ये नया स्टोर इस कमी को बखूबी पूरा करेगा।”

आगे बोलते हुए, प्रशांत ने कहा, “देहरादून में आर्मोनिया का स्टोर भव्यता के रूप में होम डेकॉर और गिफ्ट्स के अद्भित विकल्पों का एक उत्कृष्ट वर्गीकरण पेश करेगा आर्मोनिया के कुछ बेस्टसेलर में अद्वितीय वॉल स्टोरीज़, फूलदान, भगवान की आकृतियां, टेबल लैंप, मोमबत्ती धारक, घड़ियां, अलंकृत आईने, 2डी और 3डी पेंटिंग और सुरुचिपूर्ण झूमर शामिल हैं। हम अपने नए खुले स्टोर में लिविंग स्पेसेस को बेहतर बनाने की कला का अनुभव करने के लिए सभी का स्वागत करते हैं।”

कार्यक्रम के दौरान, आर्मोनिया के सह-संस्थापक, विजयंत छाबड़ा ने कहा, “आर्मोनिया की शुरुआत वर्ष 2018 में मनीष बंसल, विजयंत छाबड़ा और कनु बंसल द्वारा की गयी थी। केवल 5 वर्षों में, आर्मोनिया देश भर में होम डेकॉर, फर्नीशिंग्स, और फर्नीचर के क्षेत्र में सबसे तेजी से बढ़ती फ्रेंचाइजी के रूप में विकसित हुआ है, और पूरे भारत के साथ-साथ विदेश में भी कुल 31 शोरूम सफलतापूर्वक स्थापित कर चुका है।”

वहीँ सह-संस्थापक मनीष बंसल ने आगे बताया, “आर्मोनिया की व्यापक पहुंच देश के विभिन्न शहरों, जैसे की दिल्ली, जबलपुर, पंचकुला, लुधियाना, हैदराबाद, बेंगलुरु, कोहलापुर, आगरा, रांची, सूरत, भोपाल, जयपुर, मुंबई, पुणे, नोएडा, चेन्नई, हिसार, चंडीगढ़, और साथ ही यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ़ अमेरिका के ह्यूस्टन में है।”

Related posts

इंश्योरेंस देखो कॅरियर से ब्रेक लेने वाली महिलाओं को काम पर दोबारा लौटने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है

prabhatchingari

एयू एसएफबी 24×7 वीडियो बैंकिंग सेवा प्रदान करने वाला भारत का पहला बैंक बना

prabhatchingari

मोटोरोला ने रेज़र 40 अल्ट्रा और रेज़र 40 लॉन्च किए

prabhatchingari

पीएनबी और आरईसी लिमिटेड के बीच हुई रणनीतिक साझेदारी

prabhatchingari

डालमिया सीमेंट ने , सुपरस्‍टार रणवीर सिंह को ब्रांड एम्‍बेसेडर बनाया

prabhatchingari

हायर ने इनोवेटिंग ‘इन इंडिया, फॉर इंडिया’ के 20 सालों का जश्न मनाया, अपने नए दृष्टिकोण ‘मोर क्रिएशन्स, मोर पॉसिबिलिटीज़’ का किया अनावरण

prabhatchingari

Leave a Comment