Prabhat Chingari
अपराध

उत्तराखंड से बड़ी खबर, बदरीनाथ धाम में हुई फायरिंग; मचा हड़कंप

Advertisement

विश्व प्रसिद्ध बदरीनाथ धाम में फायरिंग हुई है. दो युवकों से हुए विवाद में कपड़ा व्यापारी ने पिस्टल से गोली चला दी. गोली चलने से बदरीनाथ धाम में हड़कंप मच गया. व्यापारी की पिस्टल की जांच की जा रही है.

उत्तराखंड से बड़ी खबर, बदरीनाथ धाम में हुई फायरिंग;

चमोली : बदरीनाथ धाम हिन्दुओं की आस्था के लिये पूरे विश्व में प्रसिद्ध हैं. लेकिन बदरीनाथ धाम की शांत वादियों में देर रात दो पक्षों के बीच हुई झड़प के दौरान यहां की शांति भंग हो गई. इस झड़प में एक पक्ष ने फायरिंग कर दी. इससे बदरीनाथ धाम में हड़कंप मच गया.

बदरीनाथ कोतवाली में तैनात वरिष्ठ पुलिस उपनिरीक्षक लक्ष्मी प्रसाद बिल्जवाण ने बताया कि शुक्रवार देर रात्रि लामबगड़ निवासी अनुज और कुलदीप ने जमकर शराब पी. शराब के नशे में धुत होने के बाद दोनों धाम की मार्केट में घूमने निकल पड़े. इस दौरान अनुज और कुलदीप बदरीनाथ धाम में कपड़ों का व्यापार करने वाले विनीत सैनी की दुकान पर पहुंच गए.

नशे में धुत अनुज और कुलदीप विनीत सैनी की दुकान में घुस गए. आरोप है कि दोनों ने विनीत के साथ गाली गलौज करने लगे. विनीत ने गाली गलौज का विरोध किया. इस पर शराब के नशे में अनुज और गुलदीप गुस्से में विनीत सैनी से भिड़ गए. दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी. इतने में कपड़ों के व्यापारी विनीत सैनी ने पिस्टल निकाल लिया. विनीत ने अनुज और गुलदीप को धमकाते हुए फायरिंग कर दी.

पिस्टल से गोली चलते देख अनुज और गुलदीप का नशा काफूर हो गया. दोनों विनीत सैनी की दुकान से भाग खड़े हुए. बदरीनाथ धाम जैसे संवेदनशील स्थान पर गोली चलने की खबर पुलिस को लग गई. आनन फानन में पुलिस के जवान घटनास्थल पर पहुंच गए. पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच हुए झगड़े को शांत करवाया.

बदरीनाथ धाम में फायरिंग की खबर चमोली जिले के मुख्यालय गोपेश्वर तक पहुंच गई. एसपी चमोली रेखा यादव भी आनन फानन में बदरीनाथ धाम पहुंच गईं. एसपी रेखा यादव ने थाना बदरीनाथ पहुंचकर शुक्रवार रात की घटना के बारे में बदरीनाथ कोतवाल से जानकारी ली.

रुड़की निवासी कपड़ा व्यापारी द्वारा बदरीनाथ धाम में की गई फायरिंग से स्थानीय निवासियों और व्यापारियों में रोष है. बदरीनाथ धाम में व्यापारियों और स्थानीय लोगों ने बाजार बंद कर दिया है. बड़ी संख्या में व्यापारियों और स्थानीय लोगों ने बदरीनाथ थाने का घेराव किया है.

Related posts

टिहरी,खाई में गिरा व्यक्ति, SDRF ने किया शव बरामद

prabhatchingari

वृद्ध दंपति को अपनी बातों में बहला फुसलाकर घर में चोरी करने वाले गिरफ्तार, आप भी रहे सावधान। जानिए किस तरह दिया घटना को अंजाम।

prabhatchingari

बढ़ता बदमाशों का आतंक, 10 से 12 लडको ने पेट्रोल पंप के सेल्समैन को जमकर पीटा,

prabhatchingari

‘दो लाख का ईनामी यूपी से हुआ गिरफ्तार

prabhatchingari

रजिस्ट्रार आफिस के अभिलेखों से छेड़छाड़ कर करोडों रू की जमीनों की खरीद फरोख्त करने वाले गिरोह के दो अन्य सदस्यों को किया गिरफ्तार

prabhatchingari

आरोपी को फांसी देने के साथ ही धर्मांतरण विरोध कानून लागू किए जाने की मांग की | Along with hanging the accused, demanded the implementation of anti-conversion law

cradmin

Leave a Comment