Prabhat Chingari
अपराध

उत्तराखंड से बड़ी खबर, बदरीनाथ धाम में हुई फायरिंग; मचा हड़कंप

विश्व प्रसिद्ध बदरीनाथ धाम में फायरिंग हुई है. दो युवकों से हुए विवाद में कपड़ा व्यापारी ने पिस्टल से गोली चला दी. गोली चलने से बदरीनाथ धाम में हड़कंप मच गया. व्यापारी की पिस्टल की जांच की जा रही है.

उत्तराखंड से बड़ी खबर, बदरीनाथ धाम में हुई फायरिंग;

चमोली : बदरीनाथ धाम हिन्दुओं की आस्था के लिये पूरे विश्व में प्रसिद्ध हैं. लेकिन बदरीनाथ धाम की शांत वादियों में देर रात दो पक्षों के बीच हुई झड़प के दौरान यहां की शांति भंग हो गई. इस झड़प में एक पक्ष ने फायरिंग कर दी. इससे बदरीनाथ धाम में हड़कंप मच गया.

बदरीनाथ कोतवाली में तैनात वरिष्ठ पुलिस उपनिरीक्षक लक्ष्मी प्रसाद बिल्जवाण ने बताया कि शुक्रवार देर रात्रि लामबगड़ निवासी अनुज और कुलदीप ने जमकर शराब पी. शराब के नशे में धुत होने के बाद दोनों धाम की मार्केट में घूमने निकल पड़े. इस दौरान अनुज और कुलदीप बदरीनाथ धाम में कपड़ों का व्यापार करने वाले विनीत सैनी की दुकान पर पहुंच गए.

नशे में धुत अनुज और कुलदीप विनीत सैनी की दुकान में घुस गए. आरोप है कि दोनों ने विनीत के साथ गाली गलौज करने लगे. विनीत ने गाली गलौज का विरोध किया. इस पर शराब के नशे में अनुज और गुलदीप गुस्से में विनीत सैनी से भिड़ गए. दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी. इतने में कपड़ों के व्यापारी विनीत सैनी ने पिस्टल निकाल लिया. विनीत ने अनुज और गुलदीप को धमकाते हुए फायरिंग कर दी.

पिस्टल से गोली चलते देख अनुज और गुलदीप का नशा काफूर हो गया. दोनों विनीत सैनी की दुकान से भाग खड़े हुए. बदरीनाथ धाम जैसे संवेदनशील स्थान पर गोली चलने की खबर पुलिस को लग गई. आनन फानन में पुलिस के जवान घटनास्थल पर पहुंच गए. पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच हुए झगड़े को शांत करवाया.

बदरीनाथ धाम में फायरिंग की खबर चमोली जिले के मुख्यालय गोपेश्वर तक पहुंच गई. एसपी चमोली रेखा यादव भी आनन फानन में बदरीनाथ धाम पहुंच गईं. एसपी रेखा यादव ने थाना बदरीनाथ पहुंचकर शुक्रवार रात की घटना के बारे में बदरीनाथ कोतवाल से जानकारी ली.

रुड़की निवासी कपड़ा व्यापारी द्वारा बदरीनाथ धाम में की गई फायरिंग से स्थानीय निवासियों और व्यापारियों में रोष है. बदरीनाथ धाम में व्यापारियों और स्थानीय लोगों ने बाजार बंद कर दिया है. बड़ी संख्या में व्यापारियों और स्थानीय लोगों ने बदरीनाथ थाने का घेराव किया है.

Related posts

सरकारी टेंडर दिलाने के नाम पर हड़प लिए थे 55 लाख

prabhatchingari

सचिवालय में तैनात समीक्षा अधिकारी ने किया सुसाइड।

prabhatchingari

मादक पदार्थो की तस्करी में लिप्त एक महिला तस्कर को दून पुलिस ने किया गिरफ्तार……

prabhatchingari

पुलिस की तत्परता ने, घर से नाराज होकर निकले युवक को सकुशल बरामद कर किया परिजनों के सुपुर्द……

prabhatchingari

स्टोर रूम का सामान जलकर हुआ खाक | Store room goods burnt to ashes

cradmin

चमोली पुलिस ने चेकिंग के दौरान अंग्रेजी शराब के साथ ने दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार*

prabhatchingari

Leave a Comment