Prabhat Chingari
उत्तराखंडराजनीती

बीजेपी महानगर युवा मोर्चा ने तमिलनाडु के राज्य सरकार में मंत्री उदय निधि का किया पुतला दहन

देहरादून,भारतीय जनता पार्टी के महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल की की उपस्थिति में महानगर युवा मोर्चा ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे एवं राज्य सरकार में मंत्री उदय निधि का मुर्दाबाद के नारों के साथ पुतला दहन कार्यक्रम किया गया।

पुतला दहन में महानगर के अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल ने युवा मोर्चा के सभी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर जमकर मुर्दाबाद के नारेबाजी की और पुतला दहन किया साथ ही सभी युवा साथियों को अवगत कराया की तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे जो कि राज्य सरकार में मंत्री हैं उनके द्वारा सनातन धर्म को लेकर जो बयान आया है समाज हित के लिए विरोधाभास पैदा कर रहा है एक राज्य के मंत्री को यह शोभा नहीं देता।
जिस प्रकार उन्होंने कहा कि सनातन धर्म का सिर्फ विरोध नहीं किया जाना चाहिए बल्कि इसे समाप्त कर देना चाहिए सामाजिक न्याय और समानता के खिलाफ है भारतीय जनता पार्टी इस प्रकार की शब्दों का कठोर निंदा करती है ऐसे व्यक्ति को मंत्री के पद पर रहना नहीं चाहिए।
महानगर अध्यक्ष ने कहा कि इस प्रकार के व्यक्तियों की बयान बाजी पर देश का संपूर्ण संत समाज हिंदू समाज और कार्यकर्ता उग्र आंदोलन के लिए तैयार बैठा है।

आज देश का प्रत्येक व्यक्ति यह जानता है कि देश के प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में विश्व भर में देश का सम्मान बढ़ रहा है भारतीय जनता पार्टी की सरकार प्रत्येक व्यक्ति के लिए कार्य कर रही है वहीं दूसरी ओर कुछ पार्टियों गठबंधन बनाकर अपनी वोट बैंक की राजनीति खेलना चाहती हैं।

कार्यक्रम में महानगर उपाध्यक्ष राजेंद्र ढिल्लों महानगर मंत्री एवं युवा मोर्चा प्रभारी संकेत नौटियाल युवा मोर्चा अध्यक्ष देवेंद्र बिष्ट महामंत्री जितेंद्र नेगी तरुण जैन पारस गोयल साक्षी शंकर भावना सचिन शशांक आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहें

Related posts

आर्यन स्कूल ने 12वीं कक्षा के छात्रों के लिए आयोजित किया फेयरवेल समारोह

prabhatchingari

मुख्यमंत्री ने आपदा प्रभावित स्थलों का निरीक्षण, अधिकारियों को शीघ्र व्यवस्थायें दुरूस्त करने हेतु दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

prabhatchingari

प्रत्येक ग्राम पंचायत में लगेंगी स्वास्थ्य चौपालः डॉ धन सिंह रावत

prabhatchingari

चक्रगांव-साड़ा-उपराड़ी मोटरमार्ग का निरीक्षण कर सड़क की स्थिति पर मंत्री गणेश जोशी ने जताई नाराजगी।

prabhatchingari

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विश्व अल्पसंख्यक अधिकार दिवस मैं किया प्रतिभाग।

prabhatchingari

फर्जी डॉक्टर बन ऋषिकेश एम्स में घूम रहा युवक गिरफ्तार।

prabhatchingari

Leave a Comment