Prabhat Chingari
उत्तराखंडराजनीती

BJP ने वोटर चेतन अभियान को लेकर महानगर के सभी विधानसभा संयोजक सहसंयोजक बैठक आयोजित की

आज दिनांक दिनांक 2 सितंबर 2023 को भारतीय जनता पार्टी महानगर कार्यालय पर वोटर चेतन अभियान को लेकर महानगर के सभी विधानसभा संयोजक सहसंयोजक बैठक आयोजित की गई।

महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल ने सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी का यह वोटर चेतना अभियान बहुत महत्वपूर्ण अभियान है
देश की यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी का *एक राष्ट्र एक चुनाव* राष्ट्रहित में एक सराहनीय प्रयास है इस महत्वपूर्ण प्रयास के लिए हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का स्वागत और अभिनंदन करते हैं।
सभी कार्यकर्ताओं को भारतीय जनता पार्टी के वोटर चेतना अभियान के के तहत नए युवा वोटो की वोट बनाना सूचीबद्ध करना बहुत महत्वपूर्ण है।
हमें अपनी नई युवा पीढ़ी को वोट की ताकत से भी अनुभव करना है साथी युवाओं को जागृत करने के लिए कई कार्यक्रमों के माध्यम से जन जागरण का काम करेंगे चुकी आने वाले समय में इन्हीं युवाओं का एक वोट देश और समाज को नई दिशा देने का काम करेगा।

कार्यक्रम में महानगर महामंत्री सुरेंद्र राणा कार्यालय प्रभारी विनोद शर्मा महिला मोर्चा की अध्यक्ष अर्चना बागड़ी युवा मोर्चा अध्यक्ष देवेंद्र बिष्ट अरविंद जैन ओपी कुलश्रेष्ठ आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related posts

योग व्यक्ति की मनोबल एकाग्रता, पढने की क्षमता को बढाने के साथ-साथ शारीरिक और मानसिक तौर पर बनाता है मजबूत -रेखा आर्या*

prabhatchingari

भारत को आर्थिक ताकत बनाने की गारंटी है संकल्प पत्र : धामी

prabhatchingari

सहायता समूह की बहनों ने सिद्धार्थ अग्रवाल को बांधा रक्षा सूत्र

prabhatchingari

उत्तरांचल विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में  राज्यपाल ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं को उपाधियों से नवाजा,

prabhatchingari

भाजपा गोर्खा प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित गोर्खा सम्मेलन का किया आयोजन

prabhatchingari

औली में राष्ट्रीय ओपन स्कीइंग चैंपियनशिप, शुरू खिलाड़ी पहुंचे

prabhatchingari

Leave a Comment