Prabhat Chingari
उत्तराखंड

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने आपदाग्रस्त क्षेत्रों का भ्रमण कर राहत सामग्री बांटी

चमोली ( प्रदीप लखेड़ा )
भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट जनपद चमोली के ग्राम सभा बौंला, दुर्गापुर, बंड क्षेत्र व जोशीमठ विकास खंड के पगनो गांव में आपदा ग्रस्त क्षेत्र आपदा से पीड़ित ग्रामीणों के बीच में पहुंचे। साथ ही आपदा से प्राभावित जो परिवार आपदा राहत केंद्रों में रह रहें हैं उनके बीच में जाकर लोगों की समस्याओं को सुना। आपदा से प्रभावित पीड़ित परिवारों से मिलकर प्रदेश अध्यक्ष ने पीड़ित परिवारों को हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया। ग्रामीणों के बीच में जाकर ग्रामीणों ने अपनी अपनी समस्याएं बताई तत्काल प्रभावित ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर जिलाधिकारी चमोली को अतिशीघ्र ग्रामीणों के मांग के अनुरूप आवश्यक कार्यवाही करने के लिए कहा।
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आपदा से निपटने के लिए भविष्य के लिए जो भी आवश्यक उपाय उठाने होंगे तो सरकार उठाएगी। ग्रामीण आपसी सहमति बनाकर जो जो आवश्यक लगे उसे प्रशासन को लिखित रुप से दें। कोई भी परिवार जो इस आपदा के दंश को झेल रहा है वो सरकार द्धारा दी जा रही मदद से छूटे नही। क्षेत्रीय प्रशासनिक अधिकारियों के पास अपनी बात प्रमाणिक रुप से रखें यदि किसी प्रकार से कोई दिक्कत आती है तो पार्टी कार्यकर्ता उन समस्याओं को पार्टी संगठन के माध्यम से सरकार तक पहुंचाए।
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सरकार हर समय आपदा से पीड़ित ग्रामीणों के साथ खड़ी है। हर व्यक्ति की संवेदनाएं विभिन्न क्षेत्रों में आई इस प्राकृतिक आपदा से प्रभावित ग्रामीणों के साथ है। प्रदेश अध्यक्ष के साथ भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश मैखुरी ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर आपदा में प्रशासन द्वारा किए गए कार्यों की जानकारी ली साथ ही कार्यकर्ताओं को पीड़ित परिवारो को हर संभव मदद देने का आदेश दिया। भाजपा युवा मोर्चा चमोली द्वारा आपदा से प्राभावित परिवारों को आपदा राहत किट प्रदेश अध्यक्ष द्वारा वितरित किए गए।
इस मौके पर जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष गजेंद्र रावत जी, पूर्व जिलाध्यक्ष हरक सिंह नेगी, नगर पंचायत अध्यक्ष रमेश मैखुरी, बीकेटीसी उपाध्यक्ष किशोर पंवार, प्रदेश कार्यकारणी सदस्य ऋषि प्रसाद सती, भाजपा वरिष्ठ नेत्री रोहणी रावत, विजया रावत, ललिता देवी, मंडल अध्यक्ष महिला मोर्चा नीरजा पंवार,भेषज संघ अध्यक्ष सत्येंद्र असवाल, मंडल अध्यक्ष वीरेंद्र फर्सवान, मंडल महामंत्री दीपक पंत, सांसद प्रतिनिधि अयोध्या हटवाल, भाजपा वरिष्ठ नेता हरीश पुरोहित आदि साथ रहे।

Related posts

अपर सचिव शहरी विकास के पद पर स्थानांतरित हुऐ डॉ ललित नारायण मिश्र को कर्णप्रयाग में भावभीनी विदाई दी गई

prabhatchingari

जोशीमठ-औली रोप वे के अभी शुरू होने के कोई आसार नजर नहीं आ रहे*

prabhatchingari

खाई में गिरा व्यक्ति, SDRF ने किया सकुशल रेस्क्यू

prabhatchingari

जोशीमठ में जमीन में गढ्ढे होने शुरू, लोगों की चिंता बढ़ी*

prabhatchingari

इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा घोटाले में निलंबित 20 इंस्पेक्टर एक साल बाद बहाल

prabhatchingari

प्रदेश का पहला ट्रांसजेंडर फूड ट्रक

prabhatchingari

Leave a Comment