Prabhat Chingari
उत्तराखंड

सेवा पखवाड़ा के तहत मसूरी विधानसभा क्षेत्र में रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन*

Advertisement

देहरादून, कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने सोमवार को कालीदास रोड़ स्थित सामुदायिक भवन में बीजेपी मसूरी क्षेत्र द्वारा आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को सेवा पखवाड़ा के रूप में मनाते हुए रक्तदान शिविर में पहुंचकर उद्घाटन किया।
सेवा पखवाडा के तहत रक्तदान शिविर में बढ़-चढ़कर युवाओं और महिलाओं ने हिस्सा लिया और स्वैच्छिक रक्तदान किया । इस दौरान कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने रक्तदाताओं को सर्टिफिकेट भी वितरित किए। शिविर में 72 यूनिट रक्तदान हुआ।
कैबिनेट मंत्री जोशी ने कहा कि जब से देश के प्रधानमंत्री मोदी बने है तब से देश में कई ऐतिहासिक काम हुए है। प्रधानमंत्री मोदी ने देश का नाम विश्व के पटल पर एक अलग पहचान दिलाई है। प्रधानमंत्री मोदी ने देश की आर्थिक उन्नति के साथ साथ वसुधैव कुटुंबकम् की परिभाषा को लेकर विश्व में आज भारत की अलग पहचान बनाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह साबित किया है। मंत्री ने कहा जी-20 देश के सम्मेलन में भारत ने विश्व को नई राह दिखाने का काम किया है, यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के दृढ़ संकल्प से संभव हो पाया है। उन्होंने कहा इसी सेवा भाव के साथ प्रदेशभर में पीएम मोदी के जन्म दिवस 17 सितम्बर से आगामी 02 अक्टूबर तक सेवा पखवाड़ा के तहत विभिन्न कार्यक्रमो के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को एक सेवा के रूप में मनाया जाएगा। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्म दिवस की बधाई एवं उनके दीर्घायु की भी कामना की। इस दौरान मंत्री ने आयोजकों को बधाई भी दी। मंत्री ने स्वास्थ विभाग एवं महंत इंद्रेश अस्पताल के सहयोग के लिए भी उनका आभार जताया।
इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल, मंडल अध्यक्ष प्रदीप रावत, महानगर महामंत्री सुरेंद्र राणा, पूनम नौटियाल, निरंजन डोभाल, अनुज कौशल, कार्यक्रम संयोजक समीर डोभाल, विनय गुप्ता, एसएमआई से अमित चंद्रा सहित कई लोग उपस्थित रहे।

Related posts

होंडा कार्स इंडिया ने अपनी नई मिड-साइज एसयूवी एलीवेट की प्री-लॉन्च बुकिंग शुरू की

prabhatchingari

खादी प्रदर्शनी में दिखी नए भारत की नई खादी की झलक

prabhatchingari

गर्भवती महिला के लिये देवदूत बनी SDRF

prabhatchingari

सैन्य धाम के निर्माण कार्यों की समीक्षा करते सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी

prabhatchingari

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने टनकपुर में आयोजित रक्षाबंधन कार्यक्रम में प्रतिभाग

prabhatchingari

कृषि मंत्री गणेश जोशी ने हरेला पर्व पर पंतनगर विश्वविद्यालय परिसर में लगाया फलदार वृक्ष।

prabhatchingari

Leave a Comment