Prabhat Chingari
व्यापार

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने देहरादून में कल्याण ज्वेलर्स के नए शोरूम का किया उद्घाटन

Advertisement

देहरादून में आज कल्याण ज्वेलर्स के शोरूम के उद्घाटन के मौके पर बॉलीवुड सुपरस्टार हृतिक रोशन की एक झलक पाने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी, जिससे पूरा शहर थम सा गया। इस लॉन्च के साथ, कल्याण ज्वेलर्स ने इस क्षेत्र में अपनी मौजूदगीबढ़ाई है।इस तरहअब कंपनी के, उत्तराखंड की राजधानी में दो शोरूमहैं। बॉलीवुड स्टार,हृतिक रोशन ने जिस नए शोरूम का उद्घाटन किया वहांआभूषण के उत्कृष्ट डिज़ाइनों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ ग्राहकों को खरीदारी का शानदार अनुभव मिलेगा।
भारी तादाद में, यहां मौजूदमंत्रमुग्ध प्रशंसकों को संबोधित करते हुए,बॉलीवुड सुपर स्टार हृतिक रोशनने कहा कि मुझे देहरादून आकर बहुत खुशी हो रही है। यह ऐसा शहर है, जिसका मेरे दिल में विशेष स्थान है और मेरे लिए यह दूसरे घर जैसा लगता है। आज, हम सब यहां कल्याण ज्वेलर्स के लॉन्च में शामिल हैं औरयह मेरे लिए दरअसल’घर वापसी के क्षण’ जैसाहै। ‘लक्ष्य’ के फिल्मांकन से लेकर ‘बैंग बैंग’ में देहरादून के प्रसिद्ध ‘राजपुर रोड’ को मेरे घर के रूप में दिखाए जाने तक, इस शहर का मेरे साथ गहरा संबंध है। कल्याण ज्वेलर्स के प्रतिनिधि के रूप में, आज यहां होना मुझे गर्व से भर दे रहा है। कल्याण ज्वेलर्स का यह भव्य और शानदार शोरूम ग्राहकों को खरीदारी का अनोखा अनुभव प्रदान करने के प्रति कंपनी की अटूट प्रतिबद्धता का प्रमाण है। मुझे विश्वास है कि यहां के ग्राहक, इस आभूषण ब्रांड का गर्मजोशी से स्वागत करेंगे और पूरे दिल से समर्थन करेंगे।”
नए शोरूम के बारे में, कल्याण ज्वेलर्स के कार्यकारी निदेशक, रमेश कल्याणरमन ने कहा कि हमने एक कंपनी के तौर पर, महत्वपूर्ण उपलब्धियां हासिल की हैं और ग्राहकों के खरीदारी के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए प्रक्रिया और माहौल तैयार करने की दिशा में काफी प्रगति की है। हमें देहरादून में अपने नए शोरूम के लॉन्च की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। हम अपनी विकास यात्रा के अगले चरण की शुरुआत कर रहे हैं, उत्तराखंड में लगातार अपनी मौजूदगी का विस्तार कर रहे हैं, और हम कंपनी के मूल मूल्यों, विश्वास और पारदर्शिता के प्रति ईमानदार रहते हुए ग्राहकों को खरीदारी का बेहतरीन अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Related posts

यूनिवर्सिटी में पदस्थ कर्मचारियों ने 2 जून से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने की दी चेतावनी, परीक्षाएं होंगी प्रभावित | Employees posted in the university warned to go on indefinite strike from June 2, examinations will be affected

cradmin

उत्तराखंड में पहली बार फोटो फेयर का आयोजन

prabhatchingari

एसबीआई कार्ड ने ‘ऑरम’ के साथ अपने सुपर प्रीमियम क्रेडिट कार्ड प्ले को बढ़ावा दिया

prabhatchingari

पीएनबी अपने ग्राहकों को 31 अगस्त 2023 तक केवाईसी अपडेट करने के लिए प्रोत्साहित करता है

prabhatchingari

डिवाईडर पर नहीं लगाए इलेक्ट्रिक पोल, सागर तिराहे से खरगावली टोल तक रहता है अंधेरा | Electric pole not installed on divider, darkness remains from Sagar Tirahe to Khargawali toll

cradmin

वोकल फॉर लोकल एवं आत्मनिर्भर भारत थीम पर आधारित “वॉक एंड शॉप” लाइफ़स्टाइल एग्जिबिशन 26 व 27 अगस्त को दून में

prabhatchingari

Leave a Comment