Prabhat Chingari
उत्तराखंड

चिड़ियापुर के पास नदी में फंसी बस, SDRF ने बस में सवार लोगों को किया सकुशल रेस्क्यू…..

Advertisement

हरिद्वार – सिटी कण्ट्रोल रूम, हरिद्वार द्वारा SDRF टीम को सूचित किया गया कि हरिद्वार में चिड़ियापुर चेक पोस्ट के पास एक बस नदी में फंस गयी है। जिसमे कई लोग सवार हैं, जिनके रेस्क्यू के लिये SDRF कि आवश्यकता है।

उक्त सूचना पर SDRF रेस्क्यू टीम एडिशनल उप निरीक्षक परविंदर धसमाना के हमराह मय रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

उक्त सूचना पर SDRF टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए तत्काल घटनास्थल पर पहुँचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया और एक एक कर बस में सवार लोगों को रेस्क्यू कर सुरक्षित स्थान पहुंचाया गया। बस में सवार 06 लोग अत्यंत भयभीत होने के कारण बस से बाहर निकलकर पुल के नीचे , पिलरो पर चढ़े गये थे। SDRF द्वारा रोप के माध्यम से इन्हें रेस्क्यू कर सुरक्षित स्थान पर लाया गया।

गौरतलब है कि, बस नेपालगंज रुपेड़िया से हरिद्वार आ रही थी। बस में 53 लोग सवार थे। जो मुख्यतः नेपाल मूल के निवासी हैं। अचानक मार्ग पर बरसाती नदी में पानी ज्यादा आ जाने के कारण बस मय सवारियों के बीच नदी में ही फंस गयी। SDRF द्वारा सभी सवारियों को समय रहते रेस्क्यू कर दिया गया है व बस को निकालने की कार्रवाई गतिमान है।

Related posts

कुलपति ने कहा विश्वविद्यालय को जो ग्रेड मिली है वही लिखी जाएगी | The Vice-Chancellor said that the grade that the university has got will be written

cradmin

लोकतंत्र की मजबूती के लिए मतदाताओं की महत्वपूर्ण भूमिका होती है

prabhatchingari

कोटि इछाड़ी डैम के पास महिंद्रा पिकअप दुर्घटनाग्रस्त, SDRF ने किया एक व्यक्ति का शव बरामद।*

prabhatchingari

एण्टी नारकोटिक्स टास्क फोर्स द्वारा संयुक्त रूप से नशे के विरूद्ध चलाया गया जन जागरूकता अभियान*

prabhatchingari

मंत्री ने अधिकारियों को हरेला लोकपर्व के अवसर पर वृहद स्तर पर पौध रोपण सुनिश्चित करने के दिए निर्देश।*

prabhatchingari

एसएस-ब्यूटी कैंपेन के साथ दीजिए अपनी ख़ूबसूरती को एक नया रूप, और हर दिन पाइए एक आईफोन-15 जीतने का मौका

prabhatchingari

Leave a Comment