Prabhat Chingari
उत्तराखंड

चिड़ियापुर के पास नदी में फंसी बस, SDRF ने बस में सवार लोगों को किया सकुशल रेस्क्यू…..

हरिद्वार – सिटी कण्ट्रोल रूम, हरिद्वार द्वारा SDRF टीम को सूचित किया गया कि हरिद्वार में चिड़ियापुर चेक पोस्ट के पास एक बस नदी में फंस गयी है। जिसमे कई लोग सवार हैं, जिनके रेस्क्यू के लिये SDRF कि आवश्यकता है।

उक्त सूचना पर SDRF रेस्क्यू टीम एडिशनल उप निरीक्षक परविंदर धसमाना के हमराह मय रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

उक्त सूचना पर SDRF टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए तत्काल घटनास्थल पर पहुँचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया और एक एक कर बस में सवार लोगों को रेस्क्यू कर सुरक्षित स्थान पहुंचाया गया। बस में सवार 06 लोग अत्यंत भयभीत होने के कारण बस से बाहर निकलकर पुल के नीचे , पिलरो पर चढ़े गये थे। SDRF द्वारा रोप के माध्यम से इन्हें रेस्क्यू कर सुरक्षित स्थान पर लाया गया।

गौरतलब है कि, बस नेपालगंज रुपेड़िया से हरिद्वार आ रही थी। बस में 53 लोग सवार थे। जो मुख्यतः नेपाल मूल के निवासी हैं। अचानक मार्ग पर बरसाती नदी में पानी ज्यादा आ जाने के कारण बस मय सवारियों के बीच नदी में ही फंस गयी। SDRF द्वारा सभी सवारियों को समय रहते रेस्क्यू कर दिया गया है व बस को निकालने की कार्रवाई गतिमान है।

Related posts

लोकतंत्र की मजबूती का काम करेगा वोटर चेतना महाअभियान*

prabhatchingari

इंडो-जर्मन चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स व अकिमा (ACHEMA) ने प्रोसेस इंडस्‍ट्रीज में बदलाव में तेजी लाने के लिए बिजनेस लीडर्स को एकजुट किया

prabhatchingari

*एकता मॉल के जरिए मिलेगी उत्तराखंड के पारंपरिक उत्पादों को भी नई पहचान: डॉ अग्रवाल*

prabhatchingari

बदरीनाथ यात्रा के साथ चमोली में तीर्थयात्रियों के लिए खुले है ये धार्मिक व पर्यटन स्थल

prabhatchingari

भाजपा जिला कार्यालय गोपेश्वर में संविधान निर्माता भारत रत्न बाबा साहेब डॉ भीमराव अंबेडकर की जयन्ती मनाई गई*

prabhatchingari

जमीन से रहस्यमयी तरीके से निकल रहा धूंवा

prabhatchingari

Leave a Comment