Prabhat Chingari
उत्तराखंडराजनीती

भाजपा के घर-घर संपर्क के तहत लोगो से मुलाकात करते कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी

देहरादून, :- कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने शनिवार को मसूरी विधानसभा क्षेत्र के हाथीबड़कला में भाजपा के महाजनसंपर्क अभियान के अंतर्गत घर-घर संपर्क अभियान में बूथ 82 में भरत सिंह खत्री और सागर तथा बूथ संख्या 76 में रामकुमार, सुबोध कुमार, सुनीता कनोजिया, अशोक गुप्ता, चंद्रकांता चंदेल, गौरव अग्रवाल, दिनेश गोयल, सुदेश गुप्ता, मोहन कुमार और भूपेन्द्र सिंह से मुलाक़ात कर उन्हें मोदी सरकार द्वारा 9 वर्षों में कराये गये मुख्य विकास कार्यों की पुस्तिका भेट की।

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने व्यापारियों एवं विशिष्ट लोगों से मोदी सरकार के सफलतम नौ वर्षों की पूर्ण होने पर उनका फीडबैक भी लिया। जिसपर अभियान के दौरान सभी व्यापारियों एवं विशिष्ट जनों ने मोदी सरकार के नौ वर्षों के कार्यकाल में किए गए विकास कार्यों की जमकर सराहना की ओर अपना समर्थन दिया। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पिछले 9 सालों में देश के समग्र विकास के लिए अभूतपूर्व कार्य हुए हैं। पिछले 9 वर्षों में करीब 4 करोड़ से अधिक पक्के घर गरीब परिवारों को मिल चुके हैं। मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में पिछले 9 सालों में देश में विकास के हर क्षेत्र में ऐतिहासिक काम हुए हैं। प्रधानमंत्री मोदी की वजह से वैश्विक स्तर पर भारत को एक नई पहचान मिली है। उनको विदेशों में जो सम्मान मिल रहा है, वह हर भारतवासी का सम्मान है। समाज के सभी वर्गों को ध्यान में रखते हुए केन्द्र सरकार द्वारा जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं। समाज के अन्तिम पंक्ति पर खड़े लोगों को योजनाओं का लाभ मिल रहा है। मंत्री गणेश जोशी ने कहा प्रदेश में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में उत्तराखंड तेजी से आगे बढ़ रहा है।
इस अवसर पर प्रदेश मंत्री आदित्य चौहान, महानगर महामंत्री सुरेंद्र राणा, मंडल अध्यक्ष प्रदीप रावत, आशीष थापा, मोहन बहुगुणा, जीवन लंबा, पार्षद चुन्नीलाल, ओम प्रकाश बावड़ी, अमित थापा, अमित पंवार, दीपक बहुखंडी, अजय कुमार, युवा मोर्चा महानगर अध्यक्ष देवेंद्र बिष्ट, युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष विनय गुप्ता, बबीता सहोत्र, रविन्द्र सहित कई लोग उपस्थित रहे।

Related posts

भगवान परशुराम चौक का प्रस्ताव पारित होने पर ब्राह्मण समाज महासंघ ने जताया आभार*

prabhatchingari

हाई कोर्ट ने प्रदेश में लोकायुक्त को नियुक्ति करने के आदेश दिए …

prabhatchingari

नई फोर्स का होने वाला है गठन, इनको किया जाएगा शामिल।

prabhatchingari

वी-ट्रांस ने ऊंचे लक्ष्य निर्धारित किए: विकास और विस्तार को गति दी

prabhatchingari

भट्ट ने किया दलगत भावनाओं से ऊपर उठकर सभी विधायकों से सकारात्मक चर्चा मे शिरकत का आग्रह

prabhatchingari

देहरादून में मानव- वन्यजीव संघर्ष प्रबंधन सीखेंगे भारतीय वन सेवा के अधिकारी

prabhatchingari

Leave a Comment