Prabhat Chingari
Uncategorized

सेंट्रियो मॉल ने शानदार उत्सव के साथ मनाया गणपति विसर्जन

देहरादून, सेंट्रियो मॉल ने आज मॉल परिसर में गणपति विसर्जन के शुभ अवसर पर एक भव्य समारोह का आयोजन किया। तीन दिवसीय उत्सव का आज भव्य समापन हुआ, जिसमें सुबह की पूजा और हरिद्वार में एक भावपूर्ण विसर्जन समारोह शामिल रहा।

खुशी के माहौल को बढ़ाने के लिए, मॉल में एक जीवंत फ्लैश मॉब प्रदर्शन हुआ, जिसने दर्शकों को अपनी ऊर्जा और उत्साह से मंत्रमुग्ध कर दिया। उत्सव में चार चांद लगाते हुए, मंत्रमुग्ध कर देने वाला नासिक ढोल प्रदर्शन पूरे मॉल में गूंज उठा।

यूनिसन सेंट्रियो मॉल के केंद्र निदेशक और बिजनेस डेवलपमेंट के प्रमुख नोएल वेसाओकर ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा, “हम सेंट्रियो मॉल में इतने उत्साह और जोश के साथ गणपति विसर्जन मनाकर रोमांचित हैं। इसे मनाने के लिए समुदाय को एक साथ आते देखना अद्भुत है। हमारा मानना है कि इस तरह के समारोह न केवल हमारे शहर के सांस्कृतिक एहसास को मजबूत करते हैं बल्कि हमारे आगंतुकों को एक अनूठा और सुखद अनुभव भी प्रदान करते हैं।”

मॉल के आगंतुकों में से एक ने कहा, “सेंट्रियो मॉल में गणपति विसर्जन उत्सव स्थानीय समुदाय के साथ जुड़ने और एकजुटता की भावना को बढ़ावा देने के लिए मॉल की प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है। यह विविध प्रकार के अनुभव प्रदान करने के लिए मॉल के समर्पण को भी दर्शाता है।”

Related posts

देहरादून में 10 मई से शुरू होगा सी वर्ल्ड कार्निवल,

prabhatchingari

खेल महाकुंभ से निखरतीं है प्रतिभाएं, सरकार खिलाड़ियो के हितों के लिए लगातार कर रही कार्य-रेखा आर्या*

prabhatchingari

क्वानु के पास एक वाहन खाई में हुआ दुर्घटनाग्रस्त, SDRF ने किया शव बरामद।

prabhatchingari

उप राष्ट्रपति श्री जगदीप धनखड़ शुक्रवार को बद्रीनाथ धाम के दर्शन के लिए पहुंचेंगे।

prabhatchingari

प्रसिद्ध रेस्टोरेंट चेन ढाबा 1986 ने सेंट्रियो मॉल में लॉन्च किया अपना नवीनतम आउटलेट

prabhatchingari

कमांडेंट SDRF ने वाहिनी मुख्यालय जॉलीग्रांट में ली मासिक सम्मेलन, दिए दिशानिर्देश

prabhatchingari

Leave a Comment