Prabhat Chingari
उत्तराखंड

चौबट्टाखाल को सीआरआईएफ से मिली 47 करोड़ की तीन सड़कें*

सतपुली (पौड़ी)। प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री एवं चौबट्टाखाल विधायक सतपाल महाराज ने केंद्रीय सड़क और अवसंरचना निधि के अंतर्गत सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय भारत सरकार से अपने विधानसभा क्षेत्र की तीन महत्वपूर्ण सड़कों की स्वीकृति मिलने पर प्रसन्नता व्यक्त की है।

प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री एवं चौबट्टाखाल विधायक सतपाल महाराज ने केंद्रीय सड़क और अवसंरचना निधि के अंतर्गत सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय भारत सरकार से अपने विधानसभा क्षेत्र की तीन महत्वपूर्ण सड़कों विकासखंड पाबौ में 14.50 करोड़ की लागत से बनने वाले 16.25 किमी लम्बे पाबौ-गड़ीगांव, पिनानी-दमदेवल मोटर मार्ग, विकासखंड ऐकेश्वर में 6.61 करोड़ की 7 किमी बैन्दूल मुसासु तुनाखाल मोटर मार्ग और 26 करोड़ की लागत की लागत से बनने वाली 24 किमी लंबी मरचूला सराईखेत बैजरों पोखड़ा सतपुली पौड़ी मोटर मार्ग के डामरीकरण सुधारीकरण एवं सड़क सुरक्षा की स्वीकृति मिलने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया है।

Related posts

*माँ भारती की रक्षा करते हुए शहीद हुआ चमोली का लाल

prabhatchingari

स्थापना दिवस पर गोपेश्वर महाविद्यालय में आयोजित हुई विचार गोष्ठी

prabhatchingari

उत्तराखण्ड देहरादून में एएसजी ने सुपर स्पेशियलिटी नेत्र अस्पताल का शुभारंभ

prabhatchingari

हेलंग के ग्रामीणों ने टीएसएचडीसी और एचसीसी के माध्यम से बनायी जा रही जल विद्युत परियोजना के प्रभावित परिवारों को न्याय दिलाने के लिए जिलाधिकारी चमोली से लगाई गुहार

prabhatchingari

बीकेटीसी अध्यक्ष अजेंद्र अजय की पहल: श्री तुंगनाथ मंदिर की जीर्ण-शीर्ण छतरी का जीर्णोद्धार कार्य विधि-विधान के साथ शुरू

prabhatchingari

उत्तराखंड सूचना कर्मचारी संघ (मुख्यालय) का चुनाव कार्यक्रम घोषित

prabhatchingari

Leave a Comment