Prabhat Chingari
उत्तराखंड

मसूरी में पर्यटकों और स्थानीय लोगों के बीच मारपीट

पर्यटकों द्वारा बीच सड़क पर गाड़ी रोकने के विरोध में एक स्थानीय युवक व पर्यटकों के बीच मारपीट हो गई। जिसमें युवक को हल्की चोटें आई हैं। वहीं इस घटना के विरोध में लोगों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा काटा।

कैंपटी रोड निवासी विक्रम सिंह सजवाण ने कोतवाली में लिखित शिकायत देकर बताया कि वह बुधवार दोपहर अपनी भतीजी को लेकर स्कूल जा रहे थे। इस दौरान गांधी चौक पर हरियाणा के नंबर की एक कार बीच सड़क पर खड़ी थी। जिसके कारण सड़क पर जाम की स्थिति बन रही थी। विक्रम का आरोप है कि उन्होंने जब चालक से गाड़ी हटाने को कहा तो कार में से चार लोग उतरे और उनके साथ मारपीट कर दी।

विक्रम का आरोप है कि घटना के वक्त पुलिस के तीन जवान भी मौके पर खड़े तमाशा देख रहे थे। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने मौके पर हंगामा कर दिया और चौकी इंचार्ज को हटाने की मांग की और धरने पर बैठ गए। सूचना पर शहर कोतवाला मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाकर कोतवाली भेजा।

जहां पहुंचकर स्थानीय लोगों फिर से इंचार्ज को हटाने की मांग पर अड़ गए। यहां शहर कोतवाल की लोगों के बीच नोकझोंक भी हुई। इधर पुलिस ने आरोपी दो युवकों को कोतवाली ले आई और पीड़ित युवक को मेडिकल के लिए भेजा।

वहीं हरियाणा के पर्यटकों ने भी स्थानीय लोगों पर मारपीट का आरोप लगाया। शहर कोतवाल शंकर सिंह बिष्ट ने बताया, दोनों पक्षों में सुलह हो गई है। मारपीट की घटना को लेकर दोनों पक्षों के चार लोगों पर चालानी कार्रवाई की गई है।

Related posts

होर्डिंग यूनिपोल के संभावित कार्टेल से 300 करोड़ के खेल की जांच दबाई जा रहीः अभिनव थापर

prabhatchingari

राज्य स्तरीय तीलू रौतेली पुरुस्कार के आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ी आगे,अब 17 जुलाई तक कर सकते हैं आवेदन

prabhatchingari

देहरा‌‌दून फोटोग्राफर्स वेल्फेयर सोसायटी के महासचिव*बने गौरव नागपालश

prabhatchingari

खाकी ने निभाया बेटे का फर्ज, चाय पत्ती बेचने वाली अम्मा का पूरे विधि विधान से किया अंतिम संस्कार

prabhatchingari

राज्यपाल पुरस्कार से सम्मानित प्रधानाध्यापक दर्शन सिंह रावत को सम्मानित किया गया

prabhatchingari

बुजुर्ग महिला पर हमला करने वाले गुलदार पर रखी जाएगी नजर,

prabhatchingari

Leave a Comment