Prabhat Chingari
अपराध

विशेष समुदाय के 12वीं के छात्र ने नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के साथ फर्जी निकाह का खुलासा !

देहरादून/:   राजधानी से मंगलवार को देहरादून स्थित सूत्रो के हवाले से मिली खबर में देहरादून मेें एक विशेष समुदाय के 12वीं के छात्र ने अपने स्कूल की एक कक्षा-8वीं कि छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया। सूत्रो के मुताबिक पीड़िता 8वीं कि छात्रा है, और आरोपी दनिश 12वीं कक्षा का छात्र था। वही जिसमें स्कूल के दौरान इन दोनों में दोस्ती हुई। वही आरोप है कि दानिश आरोपी प्यार की बातो के जाल में फंसा कर नाबालिक छात्रा को एक दिन बहलाकर देहरादून में सहस्रधारा रोड स्थित रेस्टोरेंट में लेकर गया। वहां पीड़िता से जबदस्ती दुष्कर्म किया और फिंर इस दौरान दनिश ने अपने मोबाइल में उसकी अश्लील फोटो खींच ली।

इसके इस एक वर्ष बाद दानिश 12वीं पास कर स्कूल से चला गया। लेकिन स्कूल पास आउट के बाद भी आरोपी छात्रो के साथ डर दिखा कर बार.बार उससे शारीरिक संबंध बनाता था। इस दौरान पीड़िता ने तंग आकर 9वीं कक्षा में आधूरी पढ़ाई के साथ स्कूल छोड़ दिया। उसके बाद पीड़िता छात्र ने दनिश के डर से अपने घर से बाहर निकलना बंद कर दिया। वही बताया जा रहा है कि एक दिन 2015 में पीड़िता अपने घर से किसी काम से बाहर जा रही थी। तभी दनिश को खबर लगी उसने पीड़िता को रास्ते से ही जबरन अपनी कार में बैठाकर रिस्पना पुल स्थित गेस्ट हाउस में लेकर गया।

वहां भी जबरन बलात्कार किया। इस दौरान दनिश ने दुष्कर्म की वीडियो बना ली। और फिर आरोपी पीड़िता को और ज्यादा ब्लैकमेल कर तंग करने लगा। वही दुष्कर्म के बाद विडियो दिखा कर युवती को ब्लैकमेल कर आरोपी ने 50 लाख रुपये मांगे। आरोपी इतना शातिर था कि उसने नाबालिक युवती के साथ अपना फर्जी निकाह नाम भी बनाया।कुछ समय बाद पीड़िता को महिला हेल्पलाइन से फोन आया। तब वहां उसने फर्जीवाड़े से बनाया निकाह नाम दिखाया। वहां पीड़िता के परिजनों ने मामला बताया तो केस बंद हो गया।

वही आरोप है कि इसके बाद पीड़िता के परिजनों को ब्लैकमेल कर 50लाख रुपये की मांग कर रहा है। पुलिस ने मामले में दानिश खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वही इस मामले में देहरादून कोतवाली, डालनवाला थाना पुलिस ने फर्जी निकाह पर आरोपी वकील के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इस दौरान कोतवाली डालनवाला, प्रभारी राजेश साह ने बताया कि पीड़ित युवती ने तहरीर दी। वही जिसमें पुलिस ने बताया कि दानिश खान निवासी डालनवाला और वह 2012 में एक स्कूल में पढ़ते थे। आरोप है कि 22 फरवरी 2016 में दानिश मिला और उर्दू में लिखे प्रिंटे पेपर पर उसके हस्ताक्षर करवा लिए। वही इस पूरे मामले पर आरोपी अगस्त 2020 तक पीड़िता से मिलता रहा। इसके बाद संपर्क पूरी तरह खत्म हो गया। वही अब इस पूरे मामले की जांच थाना डालनवाल के महिल पुलिस अधिकारी को सौपी गई। जिसमें जांच के बाद प्राकरण का खुलासा होगा।

Related posts

एएनटीएफ ने 1 ड्रग–तस्कर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 2 किलो चरस की बरामद …..

prabhatchingari

वृद्ध दंपति को अपनी बातों में बहला फुसलाकर घर में चोरी करने वाले गिरफ्तार, आप भी रहे सावधान। जानिए किस तरह दिया घटना को अंजाम।

prabhatchingari

मोबाइल टावर के पार्ट्स चोरी करने वाले अंतरराज्जीय गैंग के 4 सदस्य गिरफ्तार

prabhatchingari

ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर दरोगा सहित 5 पुलिस कर्मी हुए निलंबित

prabhatchingari

डीएम ने वासियों को दी बड़ी खुशखबरी, अधिकारियों को दे दिए निर्देश

prabhatchingari

उत्तराखंड एसटीएफ ने 38 लूट, चोरी व हत्या के प्रयास के कुख्यात अंतर्राज्यीय इनामी लुटेरे को दिल्ली से किया गिरफ्तार

prabhatchingari

Leave a Comment