Prabhat Chingari
उत्तराखंड

डिस्कवर उत्तराखंड ने उत्तराखंड पर्यटन के सहयोग से विभिन्न क्षेत्रों में 50 आइकनों को सम्मानित किया।

Advertisement

देहरादून डिस्कवर उत्तराखंड ने, उत्तराखंड पर्यटन के सहयोग से, बहुप्रतीक्षित उत्तराखंड आइकन अवार्ड्स सीज़न 3 प्रस्तुत किया। इस प्रतिष्ठित कार्यक्रम में माननीय कैबिनेट मंत्री, श्री सतपाल जी महाराज मुख्य रूप से शामिल हुए और पेरू के सम्मानित राजदूत, श्री हेवियर पॉलिनिच ने सम्मानित अतिथि के रूप में, विभिन्न क्षेत्रों में 50 आइकनों की असाधारण उपलब्धियों का जश्न मनाया।

यह शाम दून किंग डांस क्रू की मनमोहक प्रस्तुतियों, बाबा कुटानी की हैंडपैन धुनों, दिव्यांश राणा द्वारा एक मार्मिक कविता पाठ और यू के 07 राइडर, अनुराग डोभाल की गतिशील उपस्थिति से चकाचौंध हो गई। यह वार्षिक पुरस्कार शो उत्तराखंड के भीतर प्रतिभा और प्रेरणा को प्रदर्शित करते हुए सभी के लिए एक शक्तिशाली प्रेरणा के रूप में कार्य करता है।

इस अवसर पर डिस्कवर उत्तराखंड के प्रबंध निदेशक आशुतोष कुमार मिश्रा, अक्षय शाह, केशव ठाकुर, अमित गर्ग और राज्य की कई अन्य लोकप्रिय हस्तियां उपस्थित थीं। यह कार्यक्रम एलआईसी द्वारा संचालित, श्योरटेस्ट पाथ लैब द्वारा सह-संचालित, हॉलिडे एक्सप्रेस द्वारा ट्रैवल पार्टनर और अमित खेड़ा फोटोग्राफी द्वारा फोटोग्राफी पार्टनर के रूप में प्रस्तुत किया गया था।

Related posts

बेटियों के जन्म की तरह अब बेटो के जन्म पर भी मिलेगी महालक्ष्मी किट,जल्द शुरू की जाएगी योजना-रेखा आर्या*

prabhatchingari

अवैध शराब सहित तस्कर आया पुलिस की गिरफ्त में

prabhatchingari

राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय गोपेश्वर में आयोजित की गई पोस्टर प्रदर्शनी

prabhatchingari

आईबीओ के इतिहास में पहली बार, सभी भारतीय प्रतिभागियों ने स्वर्ण पदक जीता और हमारी टीम ने पदक तालिका में शीर्ष स्थान हासिल किया।

prabhatchingari

लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई ऐसे चेहरे नजर आते हैं जो सितारों से कम नहीं है- आकांक्षा बिष्ट

prabhatchingari

नन्दा गौरा महोत्सव मातृशक्ति सम्मेलन की तैयारियों में जुटा प्रशासन

prabhatchingari

Leave a Comment