Prabhat Chingari
उत्तराखंड

Dmदेहरादून ने देर रात शहर की सड़कों का निरीक्षण …

Advertisement

देहरादून :-, जिलाधिकारी  सोनिका ने देर रात शहर की सड़कों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
जिलाधिकारी ने राजपुर रोड, राजपुर रोड से क्रॉस मॉल रोड, ईसी रोड से होते हुए सहस्त्रधारा क्रॉसिंग पर निरीक्षण कर रही हैं। जो कि अभी आईटी पार्क होते हुए कैनाल रोड से राजपुर रोड तक निरीक्षण करेंगी। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने लोनिवि प्रांतीय खंड/ निर्माण खंड, स्मार्ट सिटी के अधिकारियों को निर्देशित किया कि सड़कों के गड्डे भरान के कार्यों मैं किसी प्रकार की लापरवाही ना हो। उन्होंने ड्रेनेज सिस्टम के कार्यों को पूर्ण करने के निर्देश दिए। उन्होंने निर्देशित किया कि सड़कों पर जलभराव ना हो इसके लिए उचित व्यवस्थाएं की जाए तथा सड़कों पर गड्ढे ना रहे जहां पर गड्ढे हैं वहां पर गड्डे भरकर पैच वर्क कर लिया जाए ताकि आमजन को परेशानी ना हो तथा किसी प्रकार की दुर्घटना घटित ना हो। इसका विशेष ख्याल रखा जाए।
निरीक्षण के दौरान लोक निर्माण विभाग निर्माण खंड एवं प्रांतीय खंड के अधिकारी सहित स्मार्ट सिटी के अधिकारी मौजूद रहे। जिला अधिकारी का निरीक्षण अभी गतिमान है जो कि देर रात तक चलेगा।

Related posts

गौरीकुंड के पास नदी में दिखाई दे रहे अज्ञात शव को SDRF ने किया बरामद

prabhatchingari

मेड इन इंडिया ड्रोन “इंद्रजाल” के लॉन्चिंग कार्यक्रम में शामिल हुए राज्यपाल, कहा आत्मनिर्भर भारत की दिशा में बढ़ाया गया ये एक अद्भुत कदम है I

prabhatchingari

दुग्ध संघ चुनाव में भाजपा की एक तरफा निर्विरोध जीत

prabhatchingari

बीजेपी महानगर युवा मोर्चा ने तमिलनाडु के राज्य सरकार में मंत्री उदय निधि का किया पुतला दहन

prabhatchingari

ब्राह्मण महासंघ ने जिलाधिकारी को दिया ज्ञापन/महन्त पूर्णागिरी की गिरफ्तारी की मांग

prabhatchingari

चरण पादुका मार्ग पर दो नाबालिग रास्ता भटके, SDRF ने किया सकुशल रेस्क्यू

prabhatchingari

Leave a Comment