Prabhat Chingari
उत्तराखंड

Dmदेहरादून ने देर रात शहर की सड़कों का निरीक्षण …

देहरादून :-, जिलाधिकारी  सोनिका ने देर रात शहर की सड़कों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
जिलाधिकारी ने राजपुर रोड, राजपुर रोड से क्रॉस मॉल रोड, ईसी रोड से होते हुए सहस्त्रधारा क्रॉसिंग पर निरीक्षण कर रही हैं। जो कि अभी आईटी पार्क होते हुए कैनाल रोड से राजपुर रोड तक निरीक्षण करेंगी। निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने लोनिवि प्रांतीय खंड/ निर्माण खंड, स्मार्ट सिटी के अधिकारियों को निर्देशित किया कि सड़कों के गड्डे भरान के कार्यों मैं किसी प्रकार की लापरवाही ना हो। उन्होंने ड्रेनेज सिस्टम के कार्यों को पूर्ण करने के निर्देश दिए। उन्होंने निर्देशित किया कि सड़कों पर जलभराव ना हो इसके लिए उचित व्यवस्थाएं की जाए तथा सड़कों पर गड्ढे ना रहे जहां पर गड्ढे हैं वहां पर गड्डे भरकर पैच वर्क कर लिया जाए ताकि आमजन को परेशानी ना हो तथा किसी प्रकार की दुर्घटना घटित ना हो। इसका विशेष ख्याल रखा जाए।
निरीक्षण के दौरान लोक निर्माण विभाग निर्माण खंड एवं प्रांतीय खंड के अधिकारी सहित स्मार्ट सिटी के अधिकारी मौजूद रहे। जिला अधिकारी का निरीक्षण अभी गतिमान है जो कि देर रात तक चलेगा।

Related posts

वन पंचायतों को मजबूत और स्वावलम्बी बनाने के लिए ब्रिटिश काल के अधिनियमों में किया गया संशोधन..

prabhatchingari

कृषि मंत्री गणेश जोशी ने कृषि निवेशों के वितरण में लापरवाही बरतने पर कोटद्वार के कृषि एवं भूमि संरक्षण अधिकारी को निलंबन के आदेश।

prabhatchingari

पोखरी मेले में मंत्री डॉ धन सिंह रावत ने पीजी कालेज नागनाथ को पांच करोड,सीएचसी पोखरी को दो करोड की देने की घोषणा क मेले में महिला मंगल दल व स्कूली बच्चों के कार्यक्रम रहे आकर्षण का केंद्र

prabhatchingari

DAV कॉलेज की दीवार गिरने से युवती की मौत, हाल ही मै लगी थी सरकारी नौकरी।

prabhatchingari

सहसपुर में डकैती डाल भाग रहे बदमाशों से हुई मुठभेड़ में एक बदमाश के लगी गोली,तीन बदमाश गिरफ्तार,

prabhatchingari

बेटे,बहु,नाती, ने पीटा 90 वर्ष से अधिक उम्र की वृद्ध महिला को- महिला आयोग की अध्यक्ष ने दिए कार्यवाही के निर्देश,

prabhatchingari

Leave a Comment