Prabhat Chingari
उत्तराखंड

चमोली में नमामि गंगे प्रोजेक्ट की साइट पर फैला करंट, 15 लोगों की मौत, दरोगा समेत कई झुलसे ।

उत्तराखंड के चमोली में बुधवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। चमोली बाजार के समीप नमामि गंगे प्रोजेक्ट की साइट पर अचानक करंट फैल गया। इस दौरान हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, कई लोग झुलसे हैं।

बताया जा रहा है कि साइट पर 24 लोग मौजूद थे, जिसमें से करीब 15लोगों की मौत हुई है। वहीं, झुलसे हुए लोगों को जिला अस्पताल ले जाया जा रहा है। डीएसपी प्रमोद शाह ने बताया कि कुछ घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है। उनके चिकित्सीय परीक्षण के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।
ऐसे हुआ हादसा प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि रात में यहां रहने वाले केयर टेकर का सुबह फोन नहीं लग रहा था। जिसके बाद परिजनों ने साइट पर आकर खोजबीन की। तब सामने आया कि केयर टेकर की करंट लगने से मौत हुई है। सूचना मिलते ही परिजनों के साथ कई ग्रामीण भी साइट पर पहुंच गए। जब वह यहां पहुंचे तो पुलिस मामले की जांच कर रही थी। इस दौरान वहां दोबारा से करंट फैल गया। जिसकी चपेट में कई लोग आ गए।
बताया जा रहा है कि साइट पर 24 लोग मौजूद थे, जिसमें से करीब 15लोगों की मौत हुई है। वहीं, झुलसे हुए लोगों को जिला अस्पताल ले जाया जा रहा है। डीएसपी प्रमोद शाह ने बताया कि कुछ घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है। उनके चिकित्सीय परीक्षण के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।ऐसे हुआ हादसा प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि रात में यहां रहने वाले केयर टेकर का सुबह फोन नहीं लग रहा था। जिसके बाद परिजनों ने साइट पर आकर खोजबीन की। तब सामने आया कि केयर टेकर की करंट लगने से मौत हुई है। सूचना मिलते ही परिजनों के साथ कई ग्रामीण भी साइट पर पहुंच गए। जब वह यहां पहुंचे तो पुलिस मामले की जांच कर रही थी। इस दौरान वहां दोबारा से करंट फैल गया। जिसकी चपेट में कई लोग आ गए।

Related posts

औली मे रंगारंग में विटर गेम्स का आगाज पहले दिन सेना ने अपना पर्चम लहराया….

prabhatchingari

भगवान बदरी विशाल के अभिषेक के लिए तेल के पात्र कलश गाडू घड़ा डिम्मर गांव से नरेन्द्रनगर रवाना

prabhatchingari

गौतम कुंड, चंद्रबनी में देवभूमि पत्रकार यूनियन ने रोपे पौधे

prabhatchingari

11वीं पूमसाई राष्ट्रीय सब जूनियर एवं 6वीं राष्ट्रीय कैडेट क्योरूगी की पूमसाई ताइक्वांडो चैंपियनशिप 2023 का शुभारंभ

prabhatchingari

मुख्यमंत्री धामी से केन्द्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री ने की शिष्टाचार भेंट*

prabhatchingari

दून इंटरनेशनल स्कूल में आरम्भ हुआ कैरियर टाउन

prabhatchingari

Leave a Comment