Prabhat Chingari
उत्तराखंड

DAV कॉलेज की दीवार गिरने से युवती की मौत, हाल ही मै लगी थी सरकारी नौकरी।

देहरादून के करनपुर स्थित डीएवी कॉलेज की दीवार गुरुवार रात अचानक भरभरा कर गिर गई। काॅलेज के सामने से गुजर रहे भाई-बहन इसकी चपेट में आ गए। हादसे में युवती की मौत हो गई, जबकि भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जानकारी मिली है कि मृतक सुषमिता तोमर की हाल ही में सरकारी नोकरी लगी थी। और मृतका पुरोला डिग्री कॉलेज में कनिष्क सहायक के पद पर कार्यरत थीं। उसका भाई रघुवीर तोमर देहरादून में डीएवी में पढ़ता है। करनपुर क्षेत्र में ही कमरा लेकर रह रहा है। सुषमिता अपने भाई के यहां आई हुई थी। रात करीब साढ़े आठ बजे के करीब भाई-बहन करनपुर घूमने आए थे।
पैदल अपने कमरे की तरफ जा रहे थे तभी डीएवी कॉलेज की बैक वाली दीवार भरभरा कर गिर गई। दोनों इसकी चपेट में आ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने सुषमिता को मृत घोषित कर दिया।रघुवीर तोमर का इलाज चल रहा है। वह भी गंभीर रूप से घायल है।
एसएसपी अजय सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मृतका के भाई ने कॉलेज प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया है और तेहरीर के आधार पर कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है ।

Related posts

उत्तराखंड में अगले 6 माह तक हड़ताल करने पर लगी रोक

prabhatchingari

सिंचाई मंत्री ने मानसून के दौरान फील्ड अधिकारियों को दूरभाष पर उपलब्ध रहने के दिये निर्देश

prabhatchingari

बैंक ऑफ़ बड़ौदा को भारत सरकार का राजभाषा कीर्ति पुरस्कार

prabhatchingari

वन पंचायतों को मजबूत और स्वावलम्बी बनाने के लिए ब्रिटिश काल के अधिनियमों में किया गया संशोधन..

prabhatchingari

उत्तराखण्ड पुलिस की संवृद्धि और विकास ही मुख्य लक्ष्य:डीजीपी*

prabhatchingari

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने सैन्य धाम के निकट पुरकूल गांव में स्थापित होने वाले सब स्टेशन के निर्माण के संबंध में विद्युत विभाग एवं जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ की बैठक।*

prabhatchingari

Leave a Comment