Prabhat Chingari
उत्तराखंड

एसएस-ब्यूटी कैंपेन के साथ दीजिए अपनी ख़ूबसूरती को एक नया रूप, और हर दिन पाइए एक आईफोन-15 जीतने का मौका

Advertisement

देहरादून-इंतज़ार की घड़ियाँ खत्म हुईं और भारत में फैशन एवं ब्यूटी के सबसे बड़े डेस्टिनेशन, शॉपर्स स्टॉप ने आज बड़े उत्साह के साथ आने वाले त्योहारों के मौसम में अपने सबसे बड़े ब्यूटी फेस्टिवल, शोस्टॉपर्स’23 (ShowStoppers’23) के लॉन्च की घोषणा की। 25 अगस्त से 10 सितंबर, 2023 तक इस ब्यूटी फेस्टिवल का आयोजन किया जाएगा और देश भर में सौंदर्य से लगाव रखने वाले सभी लोगों को इस उत्सव में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया जाता है, जो सही मायने में हौसला बढ़ाने वाला और ख़ूबसूरती का जश्न मनाने वाला आयोजन है। एसएस-ब्यूटी शोस्टॉपर्स’23 ख़ूबसूरती का जश्न मनाने के साथ-साथ खरीदारों को हर दिन आईफोन 15 जीतने का मौका भी देता है। ब्रांड की ओर से इस कैंपेन के प्रचार-प्रसार के लिए एक कॉन्सेप्ट वीडियो भी जारी किया है।

इस इंटरैक्टिव ब्यूटी फेस्टिवल में आपके लिए जानकारी व मनोरंजन से भरपूर कई तरह के कंटेंट्स भी उपलब्ध होंगे, जिनमें ट्यूटोरियल और लाइव सेशन के अलावा लैक्मे, कलर कॉस्मेटिक्स और होनासा कंज्यूमर्स जैसे मशहूर ब्रांडों के साथ-साथ एक्वालॉजिका और बीब्लंट जैसे स्किनकेयर ब्रांडों के सर्वोत्तम ऑफ़र भी शामिल हैं।

लॉन्च के दौरान ब्यूटी एट शॉपर्स स्टॉप के अध्यक्ष, श्री बीजू कासिम ने इस आयोजन के बारे में अपने उत्साह भरे विचार व्यक्त करते हुए कहा, “ख़ूबसूरती केवल त्वचा की रंगत तक ही सीमित नहीं है, बल्कि यह तो इंसान की शख़्सियत और आत्म-अभिव्यक्ति का उत्सव है। #ShowStoppers’23 के ज़रिये, हम ख़ूबसूरती के सभी रूपों के प्रति अपने समर्पण को और मजबूत बना रहे हैं। हमारा लक्ष्य सभी को शामिल करने की भावना को बढ़ावा देने के साथ-साथ ख़ूबसूरती के विभिन्न पहलुओं को अपनाना है। हमें पूरा यकीन है कि देश भर में सौंदर्य से लगाव रखने वाले हर इंसान को शोस्टॉपर्स’23 में अपनापन महसूस होगा, साथ ही उन्हें अपनी अनूठी पहचान के बारे में जानने, उसे बेहतर बनाने और उसका जश्न मनाने के लिए प्रेरित करेगा।”
शोस्टॉपर्स’23 में लोगों को हर दिन बेहद शानदार आईफोन 15 जीतने का मौका मिलेगा, जो इस आयोजन के सबसे दिलचस्प पहलुओं में से एक है। इस रोमांचक उपहार से इस ब्यूटी फेस्टिवल में उम्मीद और उत्साह का स्तर काफी बढ़ गया है, और इसी वजह से यह कार्यक्रम सौंदर्य प्रेमियों के लिए यादगार बनने वाला है।

शॉपर्स स्टॉप फैशन एंड ब्यूटी इंडस्ट्री में एक नई मिसाल कायम कर रहा है, और #ShowStoppers’23 इस बात को दर्शाता है कि हम उत्कृष्टता और सभी को साथ लेकर चलने की भावना के साथ-साथ इनोवेशन के लिए पूरी तरह समर्पित हैं।

Related posts

चौपाल में 102 लोगों के प्रार्थना पत्र हुए प्राप्त, 62 शिकायतों का मंत्री गणेश जोशी ने मौके पर ही किया निस्तारण।*

prabhatchingari

डीबीटी के माध्यम से मिलेगा टीबी मरीजों को पोषण भत्ताः डॉ0 धन सिंह रावत*

prabhatchingari

सी20 के वैश्विक सीडबॉल अभियान द्वारा भारत के नाजु़क पारिस्थितिकी तंत्र में दस लाख से अधिक सीडबॉल फैलाए गए

prabhatchingari

मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में अहम जिम्मेदारी निभाने वालों को किया सम्मानित

prabhatchingari

शहीद स्क्वाड्रन लीडर अभिमन्यु राय को पुष्पांजलि अर्पित कर परिवारजनों को दी सांत्वना।*

prabhatchingari

मसूरी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत विभिन्न विकास कार्यों से संबंधित लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक करते कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी।

prabhatchingari

Leave a Comment