Prabhat Chingari
उत्तराखंड

अधिवर्षता आयु पूर्ण होने पर पुलिस कर्मियों को पुलिस परिवार द्वारा उज्जवल भविष्य की शुभकामनाओं के साथ दी गई भावभीनी विदाई

Advertisement

चमोली ( प्रदीप लखेड़ा )
आज पुलिस अधीक्षक चमोली श्री प्रमेन्द्र डोबाल की उपस्थिति में पुलिस लाईन गोपेश्वर में अ0उ0नि0 गबर सिंह, अ0उ0नि0 प्रेम सिंह, अ0उ0नि0 भाष्करानन्द थपलियाल, कां0 संग्राम सिंह के अधिवर्षता आयु पूर्ण करने पर विदाई समारोह का आयोजन किया गया।
सेवानिवृत्ति के अवसर पर विदाई समारोह में पुलिस अधीक्षक ने इनके द्वारा पुलिस विभाग को दी गई सेवाओं की सराहना करते हुए उनकी स्वस्थ रहने और उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए भविष्य में किसी भी प्रकार की समस्याओं/सहायता आदि के सम्बन्ध में निःसंकोच अवगत कराये जाने के सम्बन्ध में बताया गया तथा आग्रह किया गया कि भविष्य में भी उत्तराखण्ड पुलिस को उनके अनुभवों का लाभ एवं मार्गदर्शन मिलता रहेगा।

1- अ0उ0नि0 गबर सिंह वर्ष 1983 में पुलिस विभाग में कांस्टेबल के पद पर भर्ती हुए थे अपनी 39 वर्ष 09 माह 11 दिवस की दीर्घकालीन सेवा के दौरान देहरादून व चमोली में नियुक्त रहे।
2- अ0उ0नि0 प्रेम सिंह वर्ष 1982 में पुलिस विभाग में कांस्टेबल के पद पर भर्ती हुए थे अपनी 41 वर्ष 03 माह 30 दिवस की दीर्घकालीन सेवा के दौरान पौड़ी, देहरादून, रुद्रप्रयाग व चमोली में नियुक्त रहे।
3- अ0उ0नि0 भाष्करानन्द थपलियाल वर्ष 1984 में पुलिस विभाग में कांस्टेबल के पद पर भर्ती हुए थे अपनी 38 वर्ष 10 माह 19 दिवस की दीर्घकालीन सेवा के दौरान मिर्जापुर,40वीं वाहिनी हरिद्वार, 46 वीं वाहिनी रुद्रपुर,देहरादून,हरिद्वार व चमोली में नियुक्त रहे।
4- कां0 संग्राम सिंह वर्ष 2008 में पुलिस विभाग में कांस्टेबल के पद पर भर्ती हुए व अपनी 14 वर्ष 08 माह 19 दिवस की सेवा के दौरान हरिद्वार,रुद्रप्रयाग व चमोली में नियुक्त रहे।
पुलिस अधीक्षक द्वारा सेवानिवृत्त हो रहे पुलिस कर्मियों को स्मृति चिन्ह भेंट कर शॉल ओढ़ाकर, उपहार भेंट कर सम्मानित किया गया तथा सेवानिवृत्ति के उपरान्त उनके उत्तम स्वास्थ्य एवं मंगलमय जीवन की कामना करते हुए सेवानिवृत्ति की शुभकामनाएँ दी गई।
इस दौरान प्रतिसार निरीक्षक आनन्द रावत,यातायात निरीक्षक प्रवीण आलोक, अधिकारी/कर्माचारी व पारिवारिक सदस्य मौजूद रहे।

Related posts

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने बीती रात को देहरादून में हुई बारिश से हुए नुकसान का किया निरीक्षण

prabhatchingari

एनएचएम की वर्ष 2026 तक की कार्ययोजना होगी तैयार

prabhatchingari

सीएम ने मातली अस्थायी कैंप कार्यालय से ही निस्तारित की शासकीय पत्रावलियां

prabhatchingari

राजकीय महाविद्यालय गोपेश्वर के प्रो. बीसी शाह को दी भावभीनी विदाई

prabhatchingari

विश्व प्रकृति संरक्षण दिवसः पृथ्वी के सृजन की रक्षा करते हुए हम आत्मा की उन्नति का पोषण करते हैं

prabhatchingari

होंडा कार्स इंडिया ने अपनी मिड-साइज एसयूवी होंडा एलिवेट का उत्‍पादन शुरू किया

prabhatchingari

Leave a Comment