Prabhat Chingari
उत्तराखंड

हिंद मजदूर किसान समिति ने जलाया स्टालिन का पुतला

• सनातन(हिन्दू) धर्म का अपमान करने पर रोष प्रकट करते हिंद मजदूर किसान समिति के सहयोगि

• भ्रष्ट नेताओं के खिलाफ हिंद मजदूर किसान समिति के सहयोगियों का हल्ला बोल

• भ्रष्ट नेता देश के लिये बीमारी हैं : उज्जवल शेरा गांव

•हिन्दुस्तान को पाकिस्तान बना देना चाहते हैं ये भ्रष्ट नेता हिंद मजदूर किसान समिति के सहयोगि

मंगलवार को हिन्द मजदूर किसान समिति के किसान सहयोगियों द्वारा आई0 टी0 पार्क सहस्त्रधारा रोड देहरादून पर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे उदयनिधि स्टालिन और इस जैसे भ्रष्ट नेताओं द्वारा सनातन(हिन्दू) धर्म का अपमान करने पर रोष प्रकट करते हुए स्टालिन का पुतला फूंका गया। इस अवसर पर समिति के किसानों द्वारा इन भ्रष्ट नेताओं के खिलाफ केन्द्र सरकार द्वारा जल्द से जल्द और कठोर से कठोर कार्यवाही की मांग भी की गई।
            इस अवसर पर समिति के प्रवक्ता उज्जवल सेरागांव द्वारा बताया की देश के भ्रष्ट नेताओं द्वारा किए हमारे सनातन(हिन्दू) धर्म का अपमान वास्तव में हिन्दुस्तान का अपमान है। सनातन(हिन्दू) धर्म हमारे हिन्दुस्तान की आत्मा है। मनुष्य द्वारा जो भी पैदा किया जाता है नष्ट होता है ये शाश्वत नियम है। लेकिन सनातन(हिन्दू) धर्म को किसी मनुष्य ने पैदा नहीं किया ये परमात्मा द्वारा प्रकट किया गया है इसीलिये ये सनातन है जो कभी नष्ट नहीं होता अर्थात् जो पहले भी था, आज भी है और आगे भी रहेगा। परमात्मा द्वारा प्रकट किये गये हमारे हिन्दुस्तान की
आत्मा की हम किसी भ्रष्ट नेता या किसी के भी द्वारा हत्या नहीं करने देंगे। जो येेे भ्रष्ट नेता सनातन(हिन्दू) धर्म को ला इलाज बीमारी बता रहे हैं सनातन(हिन्दू) धर्म बीमारी नहीं
है ये भ्रष्ट नेता देश के लिये बीमारी हैं। ये भ्रष्ट नेता हिन्दुस्तान को पाकिस्तान बना देना चाहते हैं जैसे पाकिस्तान सरकार ने अपनी जनता के हाथ में कटोरे पकड़वा दिये ऐसे ही ये भ्रष्ट नेता भी यही चाहते हैं कि हिन्दुस्तान की जनता के हाथ में कटोरे आ जाये।
           उन्होंने आगे बताया कि आज तक इन भ्रष्ट नेताओं ने न तो हिन्दुओं का और न ही मुसलमानों का भला
किया। स्वास्थ्य और शिक्षा जिस पर सभी हिन्दुस्तानियों का मौलिक अधिकार था न तो इन्होंने मुसलमानों को दी न हिन्दुओं को। इन्होंने केवल अपने वोट के लिये हिन्दू मुस्लिम में भेद पैदा किया, हिन्दुओं को जातियों में बांटकर उनमें भेद पैदा किया। ये भ्रष्ट नेता केवल हमें आपस में लड़वाकर अपना और अपने परिवार का ही भला कर रहे हैं। इन भ्रष्ट नेताओं की शुरू से ही ये योजना रही कि मुसलमानों को मजहब में एकजुट करो और हिन्दुओं को जातियों में बांटो। लेकिन अब हिन्दू जाग रहा है और जाति को त्यागकर एकजुट हो रहा है इसलिये इन नेताओं के पेट में दर्द हो रहा है। गुर्जर, सैनी, वाल्मिकी, रविदासी, ठाकुर, बामण, जाट, अहीर इत्यादि ये सब हिन्दू हैं जोे इन भ्रष्ट नेताओं की चाल को और जाल को समझ चुके हैं। देश की कोई भी राजनैतिक पार्टी चाहे 50 पार्टियों का गठबंधन हो या एक पार्टी हो बिना हिन्दुओं के समर्थन के सत्ता नहीं प्राप्त कर सकती है।
           हम इन भ्रष्ट नेताओं से पूछते हैं कि सनातन(हिन्दू) धर्म से इतनी ही दिक्कत है तो सरकारें हिन्दू मंदिरों से चढ़ावा लेना तुरंत बंद कर दे। हिन्द मजदूर किसान समिति केंद्र सरकार से सनातन(हिन्दू) धर्म का अपमान करने वाले इन भ्रष्ट नेताओं पर जल्द से जल्द और कठोर से कठोर कार्यवाही करने की मांग करती है।
        इस अवसर पर युवा नेता राकेश जवाडी बग्रधौरण व भूत पूर्व लांसनायक शांति प्रसाद चंदोला, मनोज कुकरेती, मुकेश कुकरेती, रमेश मंगाई, (कैप्टन) बंसी लाल, (कर्नल) कृष्णा प्रसाद भट्ट, देवचंद, विकास व मातृशक्ति विमला देवी, मंजू देवी, मालती मंगाई, निशा रतुरी मातृशक्ति व युवाओं सहित उज्जवल शेरा गांव उपस्थित रहे।
                                                   

Related posts

ओल्ड मसूरी मार्ग पर 02 युवक गिरे खाई में, SDRF ने किया रेस्क्यू।*

prabhatchingari

डीएम चमोली ने 18  किलोमीटर पैदल चलकर हेमकुंड यात्रा व्यवस्थाओं का लिया जायजा।

prabhatchingari

उत्तराखंड राज्य में भारी वर्षा से जन-जीवन अस्त-व्यस्त, SDRF टीमें चला रही राहत एवं बचाव अभियान।

prabhatchingari

भारी वर्षा को देखते हुए प्रबन्ध निदेशक पिटकुल पी.सी.ध्यानी ने खुद संभाला मोर्चा, अधिकारियों को निर्देश

prabhatchingari

हल्द्वानी-रेलवे प्रकरण मामले मे आज होने वाली सुनवाई को लेकर हुई दुआ,

prabhatchingari

ट्रक पर गिरा विशालकाय चीड़ का पेड़, पिता-पुत्र घायल

prabhatchingari

Leave a Comment