Prabhat Chingari
उत्तराखंड

देहरादून के इतिहास में जादूगर सम्राट अजूबा के दुनिया के सबसे हैरतअंगेज प्रस्तुती

देहरादून ,हर दिन अपने नये नये- अविश्वसनीय चमत्कारों से जादू की दुनिया में तहलका मचाने वाले जादूगर सम्राट अजूबा देहरादून वासियों के लिए ऐसा बनाकार लेकर आये है। जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जायेंगे जादूगर सम्राट अजूबा एक लड़की के बिजली से चलने वाली आरा मशीन से 2 टूकडे करके अलग-अलग करके दिखायेंगे।
जादूगर सम्राट अजूबा अपने हैरतअंगेज जादुई करिश्मों के साथ हिन्दुस्तान का तीसरा दौर पूरा करते हुए एक बार यह नए-नए जादुई करिश्मै लेकर अपने लोगों की टीम के साथ आये है। विश्व रंगमंच पर 25 हजार 194 हाउसफुल शो पूरा करने के बाद भी पूरे जोश के साथ अपने जादू कला से लोगों को सम्मोहित कर रहे है।

आकर्षक का केन्द्र
लेडी कटिंग:- आरा मशीन से एक लडकी के 2 टूकडे कर देना । इलजून ऑफ अमेरिका:- अमेरिका का हाईटेक एवं लेटेस्ट अविष्कार ।

शोड ऑफ सामुरायः- यानि तलवारो के सेज पर लेडी लडकी के पेट में नुकीला भाता आर-पार हो जायेगा।

स्वप्न सुन्दरी:- जिसे अपने सपनो में देखा, ख्वाबों में कल्पना की, दो रियल्टी में देखिए । मैजिशियन एपीयरेन्स:- ब्रहमाण्ड के शून्य से सीधे मंच पर । हैप्पी एण्डिंग:- दर्शको एवं जादू शो के समस्त कलाकारों का सामूहिक प्रदर्शन ।गैरतबल बात यह है कि जादूगर सम्राट अजूबा ने हर उम्र और हर वर्ग के लोगो की रूचि को ध्यान में रखते हुए आधूनिक साज-सज्जा के साथ हर जादूई आईटमों को तैयार किया है। उनके 7200 सेकेण्डस के थ्रिल पैक मनोरंजन के खजाने में तमाम बड़े-बड़े आईटमों के साथ-साथ इल्यूजन ऑफ अमेरिका, कामरूप का तिलिस्मी चडा, आधुनिक काले का जादूई, अध्यात्म, स्लाईस लेडी ऑफ अमेरिका और हॉसी से लोट-पोट कर देने वाला मनोरंजन भी है। जादू शो के अंत में जब सभी कलाकार हॉल में बैठे बच्चो को बैलून बांटते हुए दर्शको के •बीच पहुचते है तो बच्चे कलाकारों के साथ खुशी के मारे नाचने लगते है, और ऐसे माहौल खुशनूमा हो जाता है।
जादूगर सम्राट अजूबा दुनिया से अंधविश्वास एवं सामाजिक कुरूतियों को दूर करने और स्वस्थ मनोरजंन देने के लिए कृत संकल्पित है, उनका सबसे बड़ा सपना है कि जिस भारत देश की प्राचीनतम जादू कला कभी शिखर पर थी. फिर से शिखर पर पहुंच जाए और भारत दुनिया का सबसे बड़ा जादूगर देश बन जाये । सच कहा जाये तो जादू को प्रारम्भिक शिक्षा में शामिल कर देना ताकि जादू की बारीकियों को जानकर बच्चो के मन में बैठा जादू-टोना का भय समाप्त हो ।
जादूगर सम्राट अजूबा का जादूई चकत्कार 21 जुलाई शाम 7:00 बजे से प्रारम्भ होगा। उदघाटन सम्मानीय अतिथि श्री देहरादून मेयर सुनील उनियाल गामा के द्वारा किया जाएगा उद्घाटन के पश्चात हर रोज यह शो शाम 4 बजे एवं शाम 07 बजे से प्रारंभ होगा। वही शनिवार रविवार को दोपहर 1:00 शाम 4:00 बजे एवं 7:00 दिखाया जाएगा। दर्शको की सुविधा के लिए एडवांस बुकिंग सुबह 10 बजे से प्रारम्भ रहेगी। बुकिंग काउन्टर मोबाईल 10-7988914678 ऑनलाईन बुकिंग के लिए www.magicianajooba.com पर लॉगइन करें। यह शो माया फार्म हाउस देहरादून में होगा।

 

 

Related posts

हर घर तिरंगा अभियान के तहत कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने अपने आवास पर लगाया तिरंगा झंडा।

prabhatchingari

गोपेश्वर में सीएम श्री धामी का भव्य रोड शो में उमड़ा जन सैलाब….

prabhatchingari

सीएम धामी ने अपने जन्मदिवस पर शुभकामना देने वाले सभी का जताया आभार

prabhatchingari

बेटा-बेटी के बीच नही करना चाहिए भेदभाव,समाज को दोनों को देखना चाहिए एक समान नजर से-रेखा आर्या*

prabhatchingari

सीएम धामी ने चमोली जिले को दी 40.58 करोड़ के विकास कार्यो की सौगात*

prabhatchingari

भारत-चीन सीमा पर ग्वालडुंग के पास गश्त के दौरान सेना के जवान के खाई में गिरने से मौत

prabhatchingari

Leave a Comment