Prabhat Chingari
उत्तराखंड

महाराज ने अस्पताल जाकर केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का हालचाल जाना

देहरादून/दिल्ली। प्रदेश के पंचायती राज, ग्रामीण निर्माण,लोक निर्माण, पर्यटन, सिंचाई, लघु सिंचाई, जलागम प्रबन्धन, धर्मस्व एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज ने चाणक्यपुरी, नई दिल्ली स्थित प्राइमस अस्पताल पहुँच कर वहां स्वास्थ्य लाभ कर रहे केंद्रीय पंचायतीराज एवं ग्रामीण विकास मंत्री गिरिराज सिंह का हाल-चाल जाना और उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की।

प्रदेश के पंचायती राज, ग्रामीण निर्माण, लोक निर्माण, पर्यटन, सिंचाई, लघु सिंचाई, जलागम प्रबन्धन, धर्मस्व एवं संस्कृति मंत्री मंत्री सतपाल महाराज ने गुरुवार को चाणक्यपुरी, नई दिल्ली स्थित प्राइमस अस्पताल में घुटनों की सफल सर्जरी के बाद स्वास्थ्य लाभ कर रहे केंद्रीय पंचायतीराज एवं ग्रामीण विकास मंत्री गिरिराज सिंह से भेंट कर उनका हाल-चाल जाना और उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। इस दौरान श्री महाराज ने उनसे पंचायतों के सशक्तिकरण के साथ-साथ जिला पंचायत एवं क्षेत्र पंचायत प्रमुखों के प्रत्यक्ष चुनाव के संदर्भ में भी चर्चा की।

 

Related posts

विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत थराली ब्लॉक के आलकोट में विभागीय अधिकारियों ने दी जनता को जानकारी*

prabhatchingari

दिनांक 07/10/2023 को वीवीआईपी भ्रमण कार्यक्रम के दृष्टिगत जनपद देहरादून में यातायात रुट / डायवर्जन प्लान निम्नवत रहेगा

prabhatchingari

30 जून तक अनिवार्य रूप से डीपीआर जमा करें समस्त बीईओ*

prabhatchingari

पिथौरागढ़। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने गुरूवार को डीडीहाट में भाजपा लोकसभा प्रत्याशी अजय टम्टा के समर्थन में रोड शो किया। इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम धामी ने कुमाऊंनी में ही लोगों से संवाद किया और कहा कि पांचों लोकसभा सीटो पर कमल खिलेगा और मोदी जी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनेगें। सीएम धामी ने भाजपा लोकसभा प्रत्याशी अजय टम्टा के समर्थन में आज पिथौरागढ़ जिले के डीडीहाट में रोड शो किया। इसके बाद सीएम ने रामलीला मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान सीएम धामी ने कहा कि इस बार उत्तराखंड तैयार लग रहा है और बीजेपी एक बार फिर से पांचों सीटों पर जीत हासिल करने जा रही है। बता दें कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को राजस्थान, उत्तरप्रदेश और जम्मू कश्मीर के प्रमुख स्टार प्रचारकों में भी शामिल किया गया है। भाजपा धामी सरकार के समान नागरिक संहिता, सख्त नकल विरोधी कानून, दंगा रोधी कानून, लैंड जिहाद, जबरन धर्मांतरण रोकने के कानून को राष्ट्रीय स्तर पर भुनाएगी।

prabhatchingari

आईएसबीटी माल मे पाकिॅग के नाम पर चल रहा फर्जीवाड़ा

prabhatchingari

एफएसटी/एसएसटी टीम में नामित कर्मियों को आगामी लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के दृष्टिगत दिया गया द्वितीय प्रशिक्षण

prabhatchingari

Leave a Comment