Prabhat Chingari
उत्तराखंडराजनीती

मोदी सरकार के 9 वर्षों के कार्यकाल में हुए कई महत्वपूर्ण कार्य: महाराज

Advertisement

सतपुली (पौड़ी)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने नौ वर्षों में अनेक महत्वपूर्ण काम किए है। धारा 370, राम मंदिर जैसे कई महत्वपूर्ण फैसले भी इसी दौरान हुए है।उक्त बात चौबट्टाखाल विधायक व कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने गुरुवार को अपने विधानसभा क्षेत्र में भाजपा द्वारा चलाये जा रहे महा जनसम्पर्क अभियान के दौरान कही।चौबट्टाखाल विधायक व कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाए जा रहे महा जनसंपर्क अभियान के तहत अपने विधानसभा क्षेत्र चौबट्टाखाल में भारी बारिश के बावजूद बौंसाल, मेटाकुंड, अमोठा, पाटीसैण में भाजपा कार्यकर्ताओ व क्षेत्रीय जनता से जनसंपर्क कर केन्द्र की भाजपा सरकार की पिछले नौ वर्षो की उपलब्धियों की जानकारी दी।इसके साथ ही उन्होने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पाटीसैण का भी औचक निरीक्षण भी किया।जनसंपर्क अभियान के दौरान कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने ग्रामीणों से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने इन नौ सालों में अनेक महत्वपूर्ण काम किए है। धारा 370, राम मंदिर जैसे महत्वपूर्ण फैसले भी केन्द्र की मोदी सरकार के कार्यकाल के दौरान ही हुए हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में भी भाजपा को प्रचंड बहुमत के साथ जिताना है और देश को विकास की ओर अग्रसर करना है।

इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष शान्ति देवी, भाजपा जिला महामंत्री शशि रतूड़ी, मंडल अध्यक्ष एकेश्वर गणेश रावत, मण्डल अध्यक्ष सतपुली सुरेंद्र सिंह बिष्ट, वरिष्ठ नेता वेद प्रकाश वर्मा, पूर्व मंडल अध्यक्ष बृजमोहन सिंह रावत सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related posts

पशुपालकों के लिए वरदान साबित हो रही मोबाइल वैटेनरी यूनिट ,

prabhatchingari

देहरादून के इस क्षेत्र में 5 सितंबर से धारा 144, राजकीय संपत्ति को पहुंचाया नुकसान तो होगी कार्रवाई  

prabhatchingari

इमर्जिंग फैशन डिजाइनर इंडिया प्रतियोगिता में मानसी रावत विजेता बनकर उभरीं

prabhatchingari

जिलाधिकारी ने निर्देश दिए कि मार्ग बंद होने की दशा में संबंधित अधिकारी को त्वरित कार्यवाही करते हुए मार्गो को शुचारु किया जाए।

prabhatchingari

UCC सीएम पुष्कर धामी ने सदन में लिख दिया इतिहास

prabhatchingari

महान स्वतंत्रता सेनानी, भारतरत्न गोविंद बल्लभ पंत की 136 वीं जयंती जनपद में धूमधाम से मनाई गई

prabhatchingari

Leave a Comment