Prabhat Chingari
अपराध

MDDA कर रहा अवैध प्लोटिंगों को ध्वस्त, कही आपका प्लॉट भी तो नहीं इन जगहों पर

Advertisement

देहरादून। मसूरी विकास प्राधिकरण (MDDA ) ने कार्रवाई करते हुए 6 स्थानों पर अवैध प्लॉटिंग को ध्वस्त किया है। इस कार्रवाई में 100 बीघा से ज्यादा में विभिन्न अवैध प्लॉटिंग को ध्वस्त किया गया। वहीं, मालदेवता क्षेत्र में अवैध रूप से बनाए जा रहे दोआवासीय भवनों को भी सील किया गया।
मसूरी विकास प्राधिकरण ने ध्वस्त किया :- प्राधिकरण के सचिव मोहन सिंह बर्निया ने बताया कि अजय चौधरी एवं अमित यादव के द्वारा पेट्रोलियम यूनिवर्सिटी, बिधौली में करीब 12 बीघा में अवैध प्लॉटिंग की गई थी, जिसे आज ध्वस्त किया गया। अपर कंडोली, बिधौली में मनीष के द्वारा 25 बीघा में अवैध प्लॉटिंग की गई थी जिसे भी ध्वस्त किया गया। इसके अलावा पेट्रोलियम यूनिवर्सिटी के पास ही अजय चौहान ने 25 बीघा में जबकि बिधौली रोड अपर कंडोली में मनीष ने 30 बीघा में अवैध प्लॉटिंग कर ली थी। इसके अलावा फुलसनी में महेंद्र एवं मनोज के द्वारा भी 8 बीघा में अवैध प्लॉटिंग की गई थी। बिधौली रोड, पौंधा में सतीश अग्रवाल के द्वारा 8 बीघा में अवैध प्लॉटिंग की गई थी। उक्त सभी को सहायक अभियंता सुनील गुप्ता, अवर अभियंता अनुज पांडेय एवं सुपरवाइजर श्री महावीर सिंह की मौजूदगी में ध्वस्त किया गया। इसके अतिरिक्त, टिहरी लेक रोड, सेरकी मालदेवता में रणवीर सिंह एवं शेखर शर्मा द्वारा किये गए आवासीय अवैध निर्माणों को सहायक अभियंता शैलेंद्र सिंह रावत, अवर अभियंता नितिन नायक एवं सुपरवाइजर मान सिंह की उपस्थिति में ध्वस्त किया गया।

Related posts

गौरीकुण्ड में सिलिंडर फटने से लगी भीषण आग, SDRF ने पाया आग पर काबू।*

prabhatchingari

भारत सरकार द्वारा भारतीय दंड संहिता के स्थान पर प्रतिस्थापित भारतीय न्याय संहिता से चमोली पुलिस द्वारा किया आमजनमानस को जागरुक

prabhatchingari

सरकारी टेंडर दिलाने के नाम पर हड़प लिए थे 55 लाख

prabhatchingari

SSP अजय सिंह के निर्देश पर पुलिस ने की शराब पिला रहे मैगी प्वाइंट पर बड़ी कार्रवाई

prabhatchingari

हैवान” जीजा ने बनाया नाबालिग साली को अपनी हवस का शिकार, आरोपी गिरफ्तार

prabhatchingari

एस०टी०एफ० ने देशभर में इंश्योरेंस के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह के सरगना को किया गिरफ्तार

prabhatchingari

Leave a Comment