Prabhat Chingari
उत्तराखंडराजनीती

भाजपा के महाजनसंपर्क अभियान के तहत बूथ संख्या 151 में “मेरा बूथ सबसे मजबूत” कार्यक्रम में मंत्री गणेश जोशी

देहरादून,:-कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने शनिवार को मसूरी विधानसभा क्षेत्र के डाकरा में शहीद दुर्गामल्ल मंडल के बूथ संख्या 151 में भाजपा के महाजनसंपर्क अभियान के तहत “मेरा बूथ सबसे मजबूत” कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। जहां मंत्री गणेश जोशी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संबोधन को पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं संग सुना।

गौरतलब है कि इस अभियान के अंतर्गत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशभर के भाजपा कार्यकर्ताओं को वर्चुअल संबोधित करने के साथ ही देश के 10 लाख बूथ और 12 हजार मंडलों में एलईडी स्क्रीन पर प्रधानमंत्री मोदी ने कार्यकर्ताओं की डिजिटली संबोधित किया। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पिछले 9 सालों में देश के समग्र विकास के लिए अभूतपूर्व कार्य किए गए हैं। मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में पिछले 9 सालों में देश में विकास के हर क्षेत्र में ऐतिहासिक काम हुए हैं। प्रधानमंत्री मोदी की वजह से वैश्विक स्तर पर भारत को एक नई पहचान मिली है। उनको विदेशों में जो सम्मान मिल रहा है, वह हर भारतवासी का सम्मान है। समाज के सभी वर्गों को ध्यान में रखते हुए केन्द्र सरकार द्वारा जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं। समाज के अन्तिम पंक्ति पर खड़े लोगों को योजनाओं का लाभ मिल रहा है। मंत्री ने भरोसा जताते हुए कहा कि निश्चित ही आने वाले 2024 के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार पुनः देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।
इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष ज्योति कोटिया, कार्यक्रम संयोजक,विष्णु गुप्ता, मंडल महामंत्री प्रभा शाह, मंडल प्रभारी मोहित शर्मा, मेघा भट्ट, अर्जुन बसौर, पार्षद मंजीत रावत आदि उपस्थित रहे।

Related posts

डीजी लॉकर से मिलेंगी मेडिकल छात्रों को डिग्रियांः डॉ. धन सिंह रावत

prabhatchingari

सरकार है आपदा से प्रभावित परिजनों के साथ खड़ी,की जाएगी हर संभव मदद-रेखा आर्या

prabhatchingari

आजादी के अमृत महोत्सव पर 13 से 15 अगस्त तक हर घर फहरेगा तिरंगा।

prabhatchingari

13 अप्रैल को चुनावी हुंकार भरने उत्तराखंड पहुंचेंगी प्रियंका गांधी

prabhatchingari

पत्रकार कल्याण कोष/ मुख्यमंत्री पत्रकार सम्मान पेंशन योजना समिति का गठन

prabhatchingari

इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा घोटाले में निलंबित 20 इंस्पेक्टर एक साल बाद बहाल

prabhatchingari

Leave a Comment