Prabhat Chingari
व्यापार

मोटोरोला ने 8GB RAM और 128GB Storage के मेमरी कॉन्फिगरेशन के साथ, भारत का सबसे किफायती स्मार्टफोन moto e13 लॉन्च किया

Advertisement

देहरादून – 14 अगस्त, 2023 – भारत में स्मार्टफोन के प्रमुख ब्रांड, मोटोरोला ने लंबे इंतजार के बाद आज अपनी e-series लाइनअप के विस्तार की घोषणा की, और कंपनी ने इस मौके पर बड़े उत्साह के साथ बेहद दमदार 8GB RAM और 128GB स्टोरेज वाले बिल्कुल नए वेरिएंट में moto e13 को लॉन्च किया। यह e-series के परिवार में शामिल होने वाला सबसे नया स्मार्टफोन है, जो यकीनन अपने बेमिसाल परफॉर्मेंस, शानदार डिज़ाइन और मात्र 8,999 रुपये की बेजोड़ कीमत के साथ इस सेगमेंट में बदलाव के नए दौर की शुरुआत करेगा।

 

moto e13 बेहतरीन स्मार्टफोन की एक मिसाल है, जिसकी टेक्नोलॉजी और शानदार परफॉर्मेंस का कोई मुकाबला नहीं है। इस ऑल-इन-वन स्मार्टफोन में UNISOC T606 octa-core processor लगाया गया है, जो पहले से कहीं बेहतर “हटके” एक्सपीरियंस की गारंटी देता है। दमदार 8GB RAM और 128GB storage की जबरदस्त क्षमता वाले इस स्मार्टफोन पर यूजर्स बड़ी आसानी से मल्टीटास्किंग कर सकते हैं, बहुत ज्यादा ग्राफिक्स वाले ऐप्स चला सकते हैं, और बिना किसी रुकावट के अपने सभी पसंदीदा कंटेंट्स को स्टोर कर सकते हैं।

 

moto e13 को हर किसी का दिल जीतने के लिए डिज़ाइन किया गया है, और सचमुच यह स्मार्टफोन एक शोस्टॉपर की हर कसौटी पर खरा उतरता है। सिर्फ 179.5g वजन और अल्ट्रा-थिन 8.47mm प्रोफ़ाइल वाले इस स्मार्टफोन का स्लीक और स्टाइलिश प्रीमियम डिज़ाइन आपकी ऑन-द-गो लाइफ़स्टाइल से पूरी तरह मेल खाता है। साथ ही, इसकी प्रीमियम एक्रेलिक ग्लास (PMMA) बॉडी इस स्मार्टफोन को बिल्कुल अलग ही लुक देती है।

 

बेहद आकर्षक 6.5″ IPS LCD display के साथ बेमिसाल ऑडियो-विज़ुअल सफर का हिस्सा बनें। सचमुच यह कंटेंट देखने का ऐसा शानदार अनुभव देता है, जो आपका मन मोह लेगा। बेहद उम्दा डिस्प्ले के अलावा, Dolby Atmos® का बेहतरीन ऑडियो बेहद शानदार बास, क्रिस्टल की तरह साफ़ आवाज़ और बारीकियों के साथ आपके लिए अपने पसंदीदा गीतों को सुनने के अनुभव को पहले से कहीं बेहतर बना देता है। साथ ही, लंबे समय तक चलने वाले 5000mAh की बैटरी यह सुनिश्चित करती है कि, आप कई दिनों तक चार्ज ख़त्म हुए बिना कभी भी अपने पसंदीदा कंटेंट का आनंद ले सकें।

 

moto e13 सहूलियत के मामले में भी एक नई मिसाल पेश करता है, क्योंकि इसका डिजाइन एकदम अनोखा और आरामदेह है जिसकी वजह से इसे एक हाथ से भी आसानी से चलाया जा सकता है। इस सेगमेंट में पहली बार IP52 वॉटर रिपेलेंट डिज़ाइन के साथ पेश किया गया यह फोन, आपको चलते फिरते समय अपने डिवाइस पर पानी के छींटे पड़ने या पानी छलकने की चिंता से छुटकारा दिलाता है।

 

इसके अलावा, moto e13 आपकी कनेक्टिविटी का भी खास ख्याल रखता है ताकि आप हमेशा दुनिया से जुड़े रहें। डुअल-बैंड Wi-Fi (5GHz और 2.4GHz दोनों), बेहद सुविधाजनक USB Type-C 2.0 कनेक्टर और Bluetooth® 5.0 वायरलेस टेक्नोलॉजी की मदद से आप किसी तरह की परेशानी के बिना बिजली की तरह तेज कनेक्टिविटी का आनंद ले सकते हैं।

 

 

 

Related posts

तो कही कम वोल्टेज से परेशान लोग, मानसून से पहले ही खुली बिजली कंपनी की पोल | So somewhere people are troubled by low voltage, electricity company exposed before monsoon

cradmin

एयू एसएफबी 24×7 वीडियो बैंकिंग सेवा प्रदान करने वाला भारत का पहला बैंक बना

prabhatchingari

एसबीआई कार्ड ने ‘ऑरम’ के साथ अपने सुपर प्रीमियम क्रेडिट कार्ड प्ले को बढ़ावा दिया

prabhatchingari

मोटोरोला ने 4 जबरदस्त रंगों, 90Hz 6.6” पंच-होल डिस्प्ले और नवीनतम एंड्रॉइड™ 14 के साथ प्रीमियम डिजाइन वाले मोटो जी04 के साथ एंट्री लेवल के स्मार्टफोन बाजार में धमाल मचाया, जिसकी प्रभावी कीमत मात्र 6,249* रुपये से शुरू  है

prabhatchingari

पीएनबी ने पेश किया पीएनबी जीएसटी सहाय एप, एमएसएमई को जीएसटी इन्वायस का प्रयोग कर डिजिटली मिलेगा त्वरित ऋण

prabhatchingari

बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड ने नई मूवी के साथ फाइनेंशियल ईयर 24 की तीसरी तिमाही के शानदार परिणामों की घोषणा की

prabhatchingari

Leave a Comment