Prabhat Chingari
राजनीती

कल उत्तराखंड के दौरे पर रहेंगे नड्डा, कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

देहरादून । भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा एक दिवसीय प्रवास पर उत्तराखंड पहुंच रहे हैं। इस दौरान वे पार्टी कोर कमेटी की बैठक लेने के साथ विभिन्न महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे ।

प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि 27 अगस्त को होने वालें इस दौरे की शुरुआत नड्डा हरिद्वार स्थित ऋषिकुल विश्वविद्यालय प्रांगण में स्थापित अमृत वाटिका में वृक्षारोपण से करेंगे । इसके बाद वहां ऑटोडोरियम में आयोजित हरिद्वार विधानसभा के बूथ संख्या 174 पर होने वाले मन की बात कार्यक्रम में प्रतिभाग करेंगे। इसके बाद पार्टी अध्यक्ष देव संस्कृति विश्वविद्यालय के “वसुदेव कुटुंबकम् “व्याख्यानमाला कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। दोपहर 3 से 5 बजे तक श्री नड्डा गॉडविन होटल में पार्टी की प्रदेश कोर कमेटी की बैठक लेंगे, जिसमे प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, पूर्व सीएम, सांसद समेत सभी सदस्य प्रतिभाग करेंगे ।
चौहान ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष सांय काल में हरकी पैड़ी पर गंगा आरती में शामिल होकर पूजा अर्चना करेंगे । अपने व्यस्तम दौरे के बाद वे रात 9.15 बजे जॉलीग्रांट एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे।

Related posts

नगर निगम में आयोजित मेरा देश मेरी माटी अभियान के तहत मिट्टी को नमन, वीरों का वंदन कार्यक्रम को संबोधित करते मंत्री गणेश जोशी।*

prabhatchingari

नैनीताल जनपद के रेरा का मामला पहुंचा देहरादून दरबार , मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दिये परीक्षण के निर्देश।

prabhatchingari

सीमांत जनपद में ₹229.31 करोड़ की योजनाओं का लोकपर्ण एवं शिलान्यास कर सीएम ने दी बडी सौगात…..

prabhatchingari

जसवंतगढ़ से मिट्टी लाकर पहुंचाएंगे वीरोंखाल:डॉ धन सिंह रावत*

prabhatchingari

केंद्रीय उर्वरक मंत्री डॉ. मनसुख मंडाविया की अध्यक्षता में उर्वरक की स्थिति पर आयोजित बैठक में वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़े कृषि मंत्री गणेश जोशी।

prabhatchingari

कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से जिताने की जनता से अपील,कहा स्वर्गीय चंदन राम दास जी के सपनो को पार्वती दास करेंगी पूरा

prabhatchingari

Leave a Comment