Prabhat Chingari
मनोरंजन

जाने माने दूनवासियों को ‘फेस ऑफ देहरादून’ की उपाधि से किया सम्मानित

Advertisement

देहरादून: ‘फेस ऑफ देहरादून’ का 5वां संस्करण आज पैसिफिक मॉल देहरादून में आयोजित हुआ, जिसमें शहर के कुछ चुनिंदा और जाने माने व्यक्तियों को उनकी प्रेरक सफलता के लिए सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में प्रसिद्ध सेलिब्रिटी स्टार प्रियांशु पैन्यूली मौजूद रहे। प्रियांशु एक भारतीय अभिनेता और मॉडल हैं जो नेटफ्लिक्स एक्सट्रैक्शन और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो एक्शन क्राइम थ्रिलर श्रृंखला मिर्ज़ापुर 2 में दिखाई दिए।गौरतलब है की इस साल का ‘फेस ऑफ देहरादून’ पेसिफिक मॉल के देहरादून में 10 साल पूरे होने का भी प्रतीक है।

इस अवसर के दौरान, शहर के विभिन्न क्षेत्रों के कई व्यक्तियों को ‘फेस ऑफ देहरादून’ की उपाधि से सम्मानित किया गया। कला श्रेणी में आरजे, एंकर और अभिनेत्री देवांगना चौहान, समाज कल्याण श्रेणी में श्री नित्यानंद स्वामी जन सेवा समिति की युवा शाखा ‘जय’ के अध्यक्ष विनायक शर्मा स्वामी, पब्लिक अफेयर्स श्रेणी में देहरादून ट्रैफिक पुलिस के जोगिंदर कुमार, महिला सशक्तीकरण श्रेणी में पुर्कल स्त्री शक्ति की संस्थापक चिन्नी स्वामी, प्रौद्योगिकी श्रेणी में सनफॉक्स टेक्नोलॉजीज के संस्थापक रजत जैन, चिकित्सा श्रेणी में ‘पड़ाव’ की वरिष्ठ आयुर्वेदिक सलाहकार शिखा प्रकाश, साहित्य श्रेणी में लेखक, कवी और कहानीकार पंकज जीना, सिविल सर्विसेज श्रेणी में डीजीपी (सेवानिवृत्त) आईपीएस अनिल रतूड़ी, खेल श्रेणी में एमएमए फाइटर अंगद बिष्ट और बिजनेस श्रेणी में एड्रेस इंडिया और साहनी बिल्डवेल एलएलपी के मार्केटिंग डायरेक्टर और बिजनेस डेवलपमेंट प्रमुख रणबीर सिंह साहनी को सम्मानित किया गया।

पैसिफिक मॉल की इस वार्षिक पहल का उद्देश्य उन सभी उल्लेखनीय व्यक्तियों को सम्मानित करना है जो शहर की वृद्धि और विकास में महत्वपूर्ण योगदान देते हैं। ‘फेस ऑफ देहरादून’ कार्यक्रम के दौरान विभिन्न अनुकरणीय नागरिकों को पहचान मिली है, जिन्होंने अपने संबंधित क्षेत्रों में महत्वपूर्ण प्रगति की है।

इस अवसर के दौरान, 10 साल पूरे होने के जश्न को चिह्नित करते हुए पैसिफिक मॉल के नए लोगो का भी अनावरण किया गया। इसके साथ साथ दूनवासियों को सूचित और प्रेरित रखने के लिए, पसिफ़िक मॉल ने अपने परिसर में ‘फेस ऑफ देहरादून वॉल’ का अनावरण भी किया।

कार्यक्रम की सफलता पर अपने विचार साझा करते हुए, पेसिफिक मॉल के कार्यकारी निदेशक, अभिषेक बंसल ने कहा, “फेस ऑफ देहरादून’ पहल हमारे शहर की भावना का प्रतीक है, जो ताकत, दृढ़ संकल्प और एकता को दर्शाता है। इस मंच के माध्यम से, हमारा उद्देश्य दिल को छू जाने वाली कहानियों का अनावरण करना और आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित करना है। हमारा मानना है कि आज सम्मानित हुआ प्रत्येक व्यक्ति आशा की किरण है और देहरादून में अपार संभावनाओं का प्रमाण है।”

आगे बोलते हुए, उन्होंने कहा, “पिछले एक दशक से, देहरादून में पैसिफिक मॉल खरीदारी और जीवन शैली के अद्भुत अनुभवों का एक प्रतीक रहा है। जैसे की हम मध्य-लक्जरी सेगमेंट में कदम रखने जा रहे हैं, हम अपने ग्राहकों को आने वाले कल में और बेहतर अनुभव प्रदान करने का उद्देश्य रखते हैं। मैं सभी दूनवासियों को पसिफ़िक मॉल की 10 वर्ष की यात्रा का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद देता हूँ।”

कार्यक्रम के दौरान, विभिन्न संगीत और नृत्य प्रस्तुतियाँ भी देखीं गयीं। इस अवसर पर महक खन्ना, योगेश काले, रोहित मिश्रा और ऋषभ गोयल भी उपस्थित रहे।

Related posts

नेहरूग्राम की महिला मंडल द्वारा गोर्खाली महिला हरितालिका तीज उत्सव का किया आयोजन

prabhatchingari

उत्तराखंड की बेटी ने भारत की छाप विश्वपटल पर छोडी

prabhatchingari

हरतालिका तीज महोत्सव, में अरुणा थापा बनी तीज क्वीन

prabhatchingari

द आर्यन स्कूल में इंटर-हाउस भजन एवं लोक नृत्य प्रतियोगिता हुई आयोजित

prabhatchingari

उत्तराखंड की बेटी सृष्टि ने,राष्ट्रीय फलक पर छाई फिल्म ‘एक था गांव’ को मिला अवॉर्ड

prabhatchingari

सांस्कृतिक, साहित्यिक व”हमारी विरासत कार्यक्रम हुआ सम्पन्न……

prabhatchingari

Leave a Comment