Prabhat Chingari
उत्तराखंडव्यापार

एसबीआई कार्ड ने ‘ऑरम’ के साथ अपने सुपर प्रीमियम क्रेडिट कार्ड प्ले को बढ़ावा दिया

देहरादून- 05 सितंबर, 2023: एसबीआई कार्ड, भारत की सबसे बड़ी प्योर प्ले क्रेडिट कार्ड जारीकर्ता कंपनी ने आज अपने सुपर प्रीमियम कार्ड ऑरम  को नयी खूबियों के साथ पेश किया है जोकि सी-सूइट एक्जीक्यूटिव्स और उच्च नेटवर्थ वाले व्यक्तियों पर केंद्रित है। कार्ड अब अपने उपयोगकर्त्ताओं को अधिक सुविधाएं देगा जिसमें नया सालाना खर्च आधारित माइलस्टोन और वेलकम बेनिफिट्स से लेकर अतिरिक्त इंरनैशनल लाउंज के लाभ व गोल्फ के प्रीविलेज शामिल हैं। इस पेशकश में ऑरम द्वारा दिए जा रहे अनेक लाभ शामिल हैं जिन्हें काफी सोच-विचार कर तैयार किया गया है। इन अतिरिक्त सुविधाओं के साथ ऑरम  कार्ड धारक अपने खर्च के आधार पर सालाना दो लाख रुपये तक लाभ उठा सकेंगे।  

केवल निमंत्रण के आधार पर दिया जाने वाले इस क्रेडिट कार्ड को चुनी हुयी खास सुविधाओं के साथ तैयार किया गया है जो कार्ड धारकों को आकर्षक विशेषाधिकार से लैस करता है। विचारशील शिल्प कौशल के साथ तैयार ऑरम का प्रभाव इसके मैटेलिक लुक, ब्लैक फिनिश के साथ दिखता है और साथ ही उन लाभों के साथ जो इसके कार्ड धारकों को मिलता है। चाहे वह यात्रा हो, शापिंग, मनोरंजन हो या आराम से समय बिताना हो यह कार्ड अपने धारकों की विविध शापिंग व जीवनशैली की जरुरतों को पूरा करते हुए आनंददायक अनुभव देता है।  

एसबीआई कार्ड के एमडी एवं सीईओ अभिजीत चक्रवर्ती के अनुसार, “ऑरम को देश-विदेश का भ्रमण करने वाले और उच्च श्रेणी वाले एक्जीक्यूटिव्स की खास आदतों व जीवनशैली जो जीवन के हर क्षेत्र में उत्कृष्टता हासिल करना चाहते हैं के लिए तैयार किया गया है। यह सुपर प्रीमियम श्रेणी में सबसे इच्छित कार्ड में से एक है। जिस तरह इस कार्ड की प्रशंसा हो रही है उसे देखते हुए हमने निश्चय किया है कि कार्डधारक एक पायदान उपर होने का अनुभव करें। कुल मिलाकर आज ऑरम कार्डधारक और अधिक सुविधाजन, समृद्ध और विलासितापूर्ण अनुभव की आशा कर सकते हैं।”

ऑरम अपने कार्डधारकों को मेहमानों के साथ चार इंटरनैशनल लाउंज की विजिट के साथ इंटरनैशनल लाउंड में जाने की असीमित सुविधा दे रही है। परिष्करण की विशेषता को समाहित किए हुए ऑरम कई खास लाभों के साथ शानदार यात्रा का अनुभव देता है। उदाहरण के लिए अब एक साल की क्लब मैरियट की सदस्यता वेलकम उपहार के तौर पर दे रहा है। इस लाभ के साथ ऑरम कार्डधारक एशिया पैसेफिक क्षेत्र में फैले 250 से अधिक मैरियट होटलों में ठहरने, खाने, पेय पदार्थों व स्पा में 25 फीसदी तक का डिस्काउंट ले सकते हैं।  

यह सब जहां ऑरम की ओर दिए जा रहे कुछ नए लाभ व पेशकश हैं वहीं यह सूची यहीं समाप्त नहीं होती है। इसके अतिरिक्त काफी कुछ अन्य भी है जोकि इसे सबसे एलीट तबके के लिए आकर्षक बनाने में योगदान करता है। कार्ड के कभी न खत्म होने वाले रिवार्ड प्वाइंट, नए प्लेटफार्म्स, अधिक उपलब्ध गोल्फ प्रीविलेज, खास सुविधाएं और सेक्रेटेरियल पहुंच इसके कुछ उदाहरण हैं।  

निमंत्रण आधारित इस विशेष कार्ड का सदस्यता व सालाना शुल्क 9999 रुपये है। यह शुल्क भी कार्ड की सदस्यता के एक वर्ष की अवधि में 12 लाख रुपये के खर्च का माइलस्टोन पाने पर वापस आ जाता है।

Related posts

राम उत्सव के उपलक्ष में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में किया प्रतिभाग, मंत्री गणेश जोशी

prabhatchingari

*देवदूत बनकर पहुँची पुलिस सार्थक किया मित्रता सेवा सुरक्षा का सन्देश*

prabhatchingari

आईबीओ के इतिहास में पहली बार, सभी भारतीय प्रतिभागियों ने स्वर्ण पदक जीता और हमारी टीम ने पदक तालिका में शीर्ष स्थान हासिल किया।

prabhatchingari

सप्ताहभर तक वीवीआईपी दौरों में शामिल रहेंगे उत्तराखंड, पीएम मोदी, अमित शाह, योगी के दौरों से बीजेपी की हलचल,

prabhatchingari

गुमखाल क्षेत्र में ट्रक हुआ दुर्घटनाग्रस्त, SDRF ने वाहन चालक को किया रेस्क्यू

prabhatchingari

फार्मा सेक्टर में होगा 3500 करोड़ का निवेश:डॉ धन सिंह रावत

prabhatchingari

Leave a Comment