Prabhat Chingari
अपराध

दीपक व राखी मित्तल पर बढ़ा जांच का दायरा, लगी गैंगस्टर व ईनाम की भी घोषणा

Advertisement

देहरादून। दीपक मित्तल प्रकरण में पुलिस ने जांच का दायरा बढा दिया है। कई सफेद पोश पुलिस के रडार पर आये हुये हैं। दीपक मित्तल व उसकी पत्नी राखी मित्तल पर 50-50 हजार का ईनाम घोषित कर दिया है।

दीपक मित्तल व उसकी पत्नी राखी मित्तल पर थाना डालनवाला तथा थाना राजपुर पर लोगों को फ्लैट बेचने के एवज में धोखाधड़ी से उनके पैंसे हड़पने के सम्बन्ध में 8 अभियोग पंजीकृत किये गये थे। जिनमें से 06 अभियोगों में माननीय न्यायालय में आरोप पत्र दाखिल किया जा चुका है, तथा 02 अभियोगों में विवेचना प्रचलित है। इसके अतिरिक्त दीपक मित्तल व उसकी पत्नी राखी मित्तल के विरूद्ध थाना राजपुर में गैंगस्टर एक्ट के तहत भी अभियोग पंजीकृत किया गया है, जिसमें उक्त दोनों अभियुक्तों के उपर 50-50 हजार का ईनाम घोषित किया गया है।

विवेचना के दौरान पुलिस को दीपक मित्तल के सहस्त्रधारा हैलीपैड के पास आर्चिड पार्क, डालनवाला क्षेत्र में एमिनेन्ट हाइट तथा अपस्केल लिविंग नाम से तीन अलग-अलग प्रोजेक्टों की जानकारी प्राप्त की गई थी, जिनके सम्बन्ध में पुलिस द्वारा उसके सहयोगियों के माध्यम से लोगों से हुए लेनदेन के सम्बन्ध मे कई नये साक्ष्य संकलित किये गये है, जिसमे कई सफेद पोश व्यक्तियों के उक्त प्रोजेक्टों में पैंसों के लेन- देन से सम्बन्धित बैंक डिटेल पुलिस को प्राप्त हुई है, जिनके सम्बन्ध में विस्तृत जानकारी की जा रही है। पुलिस द्वारा सम्पूर्ण प्रक्ररण में अपने जांच के दायरे को बढाया गया है। जिसमे कई सफेद पोश व्यक्तियों के नाम संदेह के घेरे मे आये है, जो पुलिस के निशाने पर है तथा जिनके विरूद्ध पुलिस द्वारा जल्द ही बड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Related posts

नंदा गौरा योजना में फर्जी आय प्रमाण पत्र देने पर अभिभावकों पर दर्द हुआ मुकदमा

prabhatchingari

चमोली की कमान संभालते ही एक्शन मोड़ में पुलिस अधीक्षक चमोली

prabhatchingari

मोबाइल टावर के पार्ट्स चोरी करने वाले अंतरराज्जीय गैंग के 4 सदस्य गिरफ्तार

prabhatchingari

पुलिस ने लापता नाबालिग/अपहृत नाबालिग को हरियाणा से किया सकुशल बरामद, अपहरणकर्ता 01 अभियुक्त गिरफ्तार*

prabhatchingari

दून पुलिस ने साइबर ठगी में की गई लाखों की रकम करी वापस

prabhatchingari

तो कही कम वोल्टेज से परेशान लोग, मानसून से पहले ही खुली बिजली कंपनी की पोल | So somewhere people are troubled by low voltage, electricity company exposed before monsoon

cradmin

Leave a Comment