Prabhat Chingari
अपराध

दीपक व राखी मित्तल पर बढ़ा जांच का दायरा, लगी गैंगस्टर व ईनाम की भी घोषणा

देहरादून। दीपक मित्तल प्रकरण में पुलिस ने जांच का दायरा बढा दिया है। कई सफेद पोश पुलिस के रडार पर आये हुये हैं। दीपक मित्तल व उसकी पत्नी राखी मित्तल पर 50-50 हजार का ईनाम घोषित कर दिया है।

दीपक मित्तल व उसकी पत्नी राखी मित्तल पर थाना डालनवाला तथा थाना राजपुर पर लोगों को फ्लैट बेचने के एवज में धोखाधड़ी से उनके पैंसे हड़पने के सम्बन्ध में 8 अभियोग पंजीकृत किये गये थे। जिनमें से 06 अभियोगों में माननीय न्यायालय में आरोप पत्र दाखिल किया जा चुका है, तथा 02 अभियोगों में विवेचना प्रचलित है। इसके अतिरिक्त दीपक मित्तल व उसकी पत्नी राखी मित्तल के विरूद्ध थाना राजपुर में गैंगस्टर एक्ट के तहत भी अभियोग पंजीकृत किया गया है, जिसमें उक्त दोनों अभियुक्तों के उपर 50-50 हजार का ईनाम घोषित किया गया है।

विवेचना के दौरान पुलिस को दीपक मित्तल के सहस्त्रधारा हैलीपैड के पास आर्चिड पार्क, डालनवाला क्षेत्र में एमिनेन्ट हाइट तथा अपस्केल लिविंग नाम से तीन अलग-अलग प्रोजेक्टों की जानकारी प्राप्त की गई थी, जिनके सम्बन्ध में पुलिस द्वारा उसके सहयोगियों के माध्यम से लोगों से हुए लेनदेन के सम्बन्ध मे कई नये साक्ष्य संकलित किये गये है, जिसमे कई सफेद पोश व्यक्तियों के उक्त प्रोजेक्टों में पैंसों के लेन- देन से सम्बन्धित बैंक डिटेल पुलिस को प्राप्त हुई है, जिनके सम्बन्ध में विस्तृत जानकारी की जा रही है। पुलिस द्वारा सम्पूर्ण प्रक्ररण में अपने जांच के दायरे को बढाया गया है। जिसमे कई सफेद पोश व्यक्तियों के नाम संदेह के घेरे मे आये है, जो पुलिस के निशाने पर है तथा जिनके विरूद्ध पुलिस द्वारा जल्द ही बड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Related posts

डाकपत्थर क्षेत्रान्तर्गत शक्ति नहर में डूबा युवक एसडीआरएफ ने किया शव बरामद।*

prabhatchingari

थाना छाम पुलिस ने बोल्डर से लदे दो ट्रकों को किया सीज*

prabhatchingari

हाथ में सिगरेट लेकर, पुलिस की गाड़ी के बोनट में बैठ फोटो खींचाकर दबंगई दिखाने का चढ़ा था सुरूर, पुलिस ने उतार दिया गुरुर

prabhatchingari

ऑपरेशन मर्यादा के तहत शराब पीने वाले 4 लोगों के विरुद्ध की गई चालानी कार्यवाही

prabhatchingari

पुलिस की तत्परता ने, घर से नाराज होकर निकले युवक को सकुशल बरामद कर किया परिजनों के सुपुर्द……

prabhatchingari

एसओजी ने 01 किलो 270 ग्राम अवैध चरस के साथ 02 तस्करों को किया गिरफ्तार

prabhatchingari

Leave a Comment