Prabhat Chingari
उत्तराखंडमनोरंजन

शॉपर्स स्टॉप ने अपने ब्रांड एम्बेसडर सान्या मल्होत्रा के साथ बिल्कुल नए फ्रैटिनी कलेक्शन को लॉन्च किया

देहरादून,शॉपर्स स्टॉप के लिए प्राइवेट ब्रांड्स उसकी विकास की रणनीति के सबसे अहम घटक रहे हैं, जिस पर खास ध्यान देते हुए शॉपर्स स्टॉप ने इस सीज़न में अपने ब्रांड एंबेसडर, सान्या मल्होत्रा के साथ अपने एकदम नए कैंपेन ‘लिव एपिक’ के साथ अपना नया फ्रैटिनी कलेक्शन लॉन्च किया।
‘लिव एपिक’ कैंपेन सही मायने में फ्रैटिनी गर्ल की भावनाओं को दर्शाता है, जो आत्मविश्वास से भरी है और अपने बेजोड़ स्टाइल को बड़े ही सहज अंदाज़ में प्रस्तुत करती है। यह बेहद स्टाइलिश और ट्रेंडी स्मार्ट कैज़ुअलवियर कलेक्शन है, जिसे लोगों को अपनी ज़िंदगी को खुलकर और पूरे आत्मविश्वास के साथ जीने के लिए प्रेरित करने के इरादे से डिज़ाइन किया गया है।
फ्रैटिनी कैंपेन में सान्या को एक ज़िंदादिल और आत्मविश्वास से भरी फ्रैटिनी गर्ल के रूप में दिखाया गया है, जो हर परिस्थिति में खुश रहना चाहती है। आज के दौर की महिला भी बिना कोई विकल्प चुने अपनी ज़िंदगी को खुलकर जीना चाहती है। जब वह दिलो-दिमाग को रोमांच से भर देने वाले एडवेंचर पर निकलती है, अपनी माँ के साथ बिताए गए खुशनुमा लम्हों को शेयर करती है, देश और दुनिया घूमने के अपने सपनों को पूरा करती है, अपने करियर को आगे बढ़ाती है और अपने दोस्तों से प्यार पाना चाहती है, तो उसका जीवंत व्यक्तित्व निखर कर सामने आता है। जोश से भर देने वाले साउंडट्रैक के साथ, यह विज्ञापन बड़े कारगर तरीके से किसी तरह का समझौता किए बिना खुलकर ज़िंदगी जीने का संदेश देता है।
नया फ्रैटिनी कलेक्शन, अलग-अलग तरह के रंगों और दिल को छू लेने वाले विभिन्न प्रकार के छायाचित्रों में ड्रेस, मॉडर्न वर्कवियर तथा बेहद आरामदेह कैज़ुअल पहनावे की एक बड़ी रेंज की पेशकश करता है। यह कलेक्शन आज के जमाने की महिलाओं की अलग-अलग जरूरतों और उनकी पसंद पर खरा उतरता है, और उन्हें चुनने के लिए फैशन की एक बड़ी रेंज उपलब्ध कराता है।
इस कैंपेन के बारे में बात करते हुए, शॉपर्स स्टॉप में कस्टमर केयर एसोसिएट तथा मार्केटिंग एंड कम्युनिकेशन की प्रमुख, सुश्री श्वेतल बसु ने कहा; “शॉपर्स स्टॉप में हम हमेशा से ही अपने ग्राहकों को प्रेरित करने और उन्हें अपने साथ जोड़ने के लिए प्रतिबद्ध रहे हैं, और हम मानते हैं कि ख़ुद को दुनिया के सामने जाहिर करना ही फैशन की बुनियाद है। फ्रैटिनी के लिए ‘लिव एपिक’ कैंपेन यह दर्शाता है कि, हमारा ब्रांड लोगों को खुलकर और पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी ज़िंदगी जीने के लिए प्रेरित करने के लिए पूरी तरह समर्पित है। सिर्फ ज़िंदगी बिताना ही काफी नहीं है, जब आप शानदार ढंग से ज़िंदगी जी सकते हैं।”
ब्रांड एंबेसडर, सान्या मल्होत्रा ने बड़े उत्साह के साथ कैंपेन के बारे में बात करते हुए कहा, “मुझे खुशी है कि मैं फ्रैटिनी के इस नए कैंपेन का हिस्सा बनी हूँ और मुझे भारत में भारत में फैशन एवं ब्यूटी के सबसे पसंदीदा डेस्टिनेशन में से एक, शॉपर्स स्टॉप का प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिला। फ्रैटिनी कलेक्शन सचमुच स्टाइल और फैशन को बंधनों से आज़ाद करने की सोच का बेहद खूबसूरत तालमेल है। ‘लिव एपिक’ कैंपेन में मुझे विभिन्न परिस्थितियों में जीवन सा विकल्प चुनते हुए दिखाया गया है। इस कैंपेन को बड़े ही क्रिएटिव तरीके से पेश किया गया है जिसे लेकर मैं बेहद उत्साहित महसूस कर रही हूँ।”
फ्रैटिनी का नया कलेक्शन शॉपर्स स्टॉप के अलग-अलग लोकेशन के साथ-साथ ऑनलाइन www.shoppersstop.com पर भी उपलब्ध होगा।

Related posts

पति-पत्नी की फोटो किस दिशा में लगानी चाहिए?

prabhatchingari

पूर्व सैनिकों के सम्मान में 14 जनवरी को जनपद चमोली में सशस्त्र बल पूर्व सैनिक दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया*

prabhatchingari

उत्तराखंड के मेधावी विद्यार्थियों के विकास के लिए जीएनआईओटी ग्रुप सदैव तत्पर : डॉ राजेश गुप्ता

prabhatchingari

मिस्टर एंड मिस उत्तराखंड के तहत मीडिया च्वाइस उप प्रतियोगिता हुई आयोजित

prabhatchingari

चयनित नर्सिंग अभ्यर्थियों ने की नियुक्ति देने की मांग

prabhatchingari

बेटा-बेटी के बीच नही करना चाहिए भेदभाव,समाज को दोनों को देखना चाहिए एक समान नजर से-रेखा आर्या*

prabhatchingari

Leave a Comment