Prabhat Chingari
उत्तराखंड

सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने सैन्यधाम का किया निरीक्षण, मंत्री बोले हर हाल में दिसंबर माह में जनता की सैन्यधाम किया जाएगा समर्पित।

Advertisement

देहरादून, । सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने एक न्यूज चैनल द्वारा प्रसारित की गई सैन्यधाम में भूमि पर अत्यधिक कटान संबंधित खबर का संज्ञान लेते हुए आज देहरादून के गुनियाल गांव में निर्माण हो रहे सैन्यधाम का निरीक्षण किया।

मंत्री ने मौका पर जाकर मुआयना कर स्थिति का जायज़ा लेने के बाद कहा कि बरसात के मौसम में यह सब सामान्य है। मंत्री ने मौके पर मौजूद अधिकारियों को शीघ्र कार्यवाही के निर्देश दिए। उन्होंने कहा सैन्यधाम जन भावनाओं से जुड़ा है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की परिकल्पना को प्रदेश में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में सैन्य धाम का निर्माण कार्य तीव्र गति से चल रहा है। उन्होंने कहा कि सैनिक कल्याण मंत्री होने के नाते मुझे यह सैन्यधाम निर्माण करवाने का सौभाग्य मिला है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सैन्य धाम के निर्माण कार्य की लगातार मॉनिटरिंग कर रहे है।
उन्होंने कहा वह खुद लगातार निर्माण कार्य स्थल निरीक्षण तथा अधिकारियों के साथ बैठक लगातार नजर बनाए हुए है। मंत्री ने कहा हर हाल में सैन्यधाम का निर्माण कार्य दिसंबर माह तक पूर्ण कर उत्तराखण्ड की वीर माताओं और यहां की जनता को समर्पित किया जायेगा। मंत्री ने कार्यदायी संस्था के अधिकारियों को निर्माण कार्य तेजी से कार्य करने के भी निर्देश दिए।
इस अवसर पर सैनिक कल्याण निदेशक ब्रिगेडियर अमृत लाल, अपर जिलाधिकारी रामजी शरण शर्मा सहित विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।

Related posts

हरदा का मौन व्रत ,गैरसैंण में बजट सत्र नही कराने को लेकर …….

prabhatchingari

सेवानिवृत्त लेफ्टिनेंट जनरल योगेन्द्र डिमरी उत्तर प्रदेश में आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के उपाध्यक्ष नियुक्त

prabhatchingari

पर्यटन और हॉस्पिटैलिटी में बेहतर प्रशिक्षण से राज्य में बढ़ेगें रोजगार के अवसर, समग्र शिक्षा उत्तराखण्ड और स्विस एजुकेशन ग्रुप के मध्य किया गया एम.ओ.यू।

prabhatchingari

राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय गोपेश्वर में महिला स्वास्थ्य पर आयोजित हुई कार्यशाला*

prabhatchingari

तीन राज्यों में प्रचंड जीत के बाद भाजपा के इन 12 सांसदों ने दिये इस्तीफ़े..

prabhatchingari

चमोली पुलिस, विधिक सेवा प्राधिकरण, परिवहन विभाग की सयुंक्त टीम द्वारा स्कूल छात्र-छात्राओं के साथ निकाली वृहद यातायात जागरुकता रैली*

prabhatchingari

Leave a Comment