Prabhat Chingari
राष्ट्रीय

सैन्यधाम निर्माण के सम्बन्ध में बैठक लेते सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी*

देहरादून सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने सैनिक कल्याण निदेशालय के सभागार में सैन्यधाम निर्माण के सम्बन्ध में बैठक की अध्यक्षता की। मंत्री ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि सैन्यधाम स्थल का निर्माण कार्य दिसम्बर तक किसी भी स्थिति में पूर्ण कर लिया जाए।
इस दौरान मंत्री ने कहा कि भूमि की बंदोबस्ती प्रकरण का निस्तारण अतिशीघ्र किया जाए। उन्होंने विद्युत सब स्टेशन के लिए भी अधिकारियों के निर्देशित किया। उन्होंने कहा कि सैन्यधाम पहुंच हेतु मुख्य मार्ग में पुल अथवा स्कवर का निर्माण कर लिया जाए। उन्होंने विभागीय अधिकारियों को कहा कि बजट की व्यवस्था को लेकर भी सम्पूर्ण औपचारिकताऐं भी पूर्ण कर ली जाए।
इस अवसर पर जिलाधिकारी सोनिका, निदेशक सैनिक कल्याण बिग्रेडियर अमृत लाल, अपर सचिव सीएस धर्मशक्तू, उपजिलाधिकारी नन्दन कुमार सहित अन्य विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।

Related posts

कतर से सकुशल लौटे कैप्टन सौरभ वशिष्ठ पहुंचें देहरादून, मुख्यमंत्री ने की भेंट

prabhatchingari

देहरादून के गन डीलर के घर एनआईए का छापा, प्रदेश में बड़ी कर्यवाही, खालिस्तानी आतंकवादी के घर मारा छापा, कई राज्यों में कार्यवाही ज़ारी

prabhatchingari

बेल्जियम के पूर्व प्रधानमंत्री यवेस लेटर, सम्मेलन में बोले,भारत के पास एक शानदार संपत्ति है उस की भाषा कौशल”

prabhatchingari

हार्टफुलनेस ऐप सार्वभौमिक शांति और मानवता की सेवा के अपने लक्ष्य की दिशा में अंग्रेजी, फ्रेंच और यूक्रेनी समेत 11 भाषाओं का समर्थन करने वाला एकमात्र ध्यान का ऐप है

prabhatchingari

टीएचडीसी-एचआरडी केंद्र, ऋषिकेश में इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन के अधिकारियों के लिए ‘ग्रीन एचआरएम’ प्रशिक्षण का आयोजन

prabhatchingari

यूपी में अब नहीं बिकेंगे हलाल सर्टिफिकेट वाले खाद्य पदार्थ, योगी सरकार ने लगाया बैन, 9 कंपनियों पर एफआईआर

prabhatchingari

Leave a Comment