Prabhat Chingari
खेल–जगत

खेल एवं युवा कल्याण मंत्री रेखा आर्या ने निर्माणाधीन युवा केन्द्र का निरीक्षण कर,अधिकारियों को दिए निर्देश

*भीमताल*: आज प्रदेश की खेल एवं युवा कल्याण मंत्री रेखा आर्या ने भीमताल स्थित निर्माणाधीन मल्टीपर्पज बैडमिंटन हॉल और युवा केन्द्र का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने अधिकारियों से निर्माण कार्य के बारे में जानकारी ली।उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि दोनों ही निर्माण कार्यो को तय समय पर पूरा कर लिया जाए और निर्माण पूर्ण होने के पश्चयात तत्काल विभाग को सूचित करें।खेल मंत्री ने कहा कि मल्टीपर्पज हॉल के बन जाने से आने वाले समय मे हमारे खिलाड़ियो को काफी लाभ होगा और वह अपने हुनर को निखार सकेंगे। कहा कि कहें ना कहीं जीवन में अनुशासन का होना अनिवार्य है और खेल हमें अनुशासन सिखाते हैं। इसलिए हमें खेलों में भाग अवश्य लेना चाहिए। खेलों में भाग लेने से जहां शरीर तंदरुस्त रहता है, वहीं दिमाग में भी ताजगी बनी रहती है।

उन्होंने कहा कि अगले साल राज्य में 38 वे राष्ट्रीय खेलो का आयोजन होना है ।जिसके लिए सरकार और खेल विभाग पूरी तरह से तैयार है और अपनी तैयारियों को अंतिम रूप दे रहा है ।उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास है कि हम शानदार और बेहतरीन तरह से राष्ट्रीय खेलो का आयोजन करेंगे। सरकार पूरी तरह से आयोजन के लिए तैयार है।

इस अवसर पर जिला क्रीड़ा अधिकारी श्रीमती जानकी कार्की जी ,जिला कार्यक्रम अधिकारी श्री मुकुल चौधरी जी,युवा कल्याण अधिकारी श्री प्रतीक जोशी जी,जिला प्रोबेसन अधिकारी श्रीमती वर्षा जी उपस्थित रहे।

Related posts

खेलेगा उत्तराखंड तो बढ़ेगा उत्तराखंड-रेखा आर्या

prabhatchingari

एथलीट मानसी नेगी चायना में होने जा रहे यूनिवर्सिटी गेम्स में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी

prabhatchingari

तीन दिवसीय शरद कालीन प्रतियोगिता हुआ शुभारंभ

prabhatchingari

प्रथम अखिल भारतीय राज्य स्टेट टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता का किया उद्घाटन।*

prabhatchingari

दिव्यांग मतदाताओं ने क्रिकेट मैच खेल कर दिया शत प्रतिशत मतदान का संदेश

prabhatchingari

उत्तराखंड में खिलाड़ियों के 4% आरक्षण को विधानसभा पटल पर मिली मंज़ूरी,

prabhatchingari

Leave a Comment