Prabhat Chingari
उत्तराखंड

टीएचडीसी ने इमीनेंट बांड जारी करने की तैयारी के लिए प्रमुख हितधारकों के साथ बैठक की।

ऋषिकेश, टीएचडीसीआईएल ने 04 सितंबर,2023 को अपने सम्मानित व्यवस्थापकों और निवेशकों के साथ महत्वपूर्ण बैठक की, जिसमें कंपनी के द्वारा इमीनेंट बॉन्ड जारी करने की तैयारी में पारदर्शिता और सहयोग के प्रति प्रतिबद्धता जाहिर की गई। बैठक के दौरान, कंपनी ने अपनी विकास संभावनाओं और वित्तीय स्थिति का व्यापक प्रस्तुतीकरण दिया। इस बैठक के माध्यम से कंपनी के मूल्यवान व्यवस्थापकों और निवेशकों के साथ सार्थक बातचीत में शामिल होने के लिए एक महत्वपूर्ण मंच प्रदान किया गया, जिससे कंपनी की रणनीतिक दिशा की गहरी समझ को बढ़ावा मिला।

इस बैठक में मुख्य सत्र श्री जे. बेहेरा, निदेशक (वित्त) के नेतृत्व में टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड टीम का व्यापक एवं उपयोगी विचार-विमर्श रहा। श्री बेहेरा ने अपने संबोधन से टीएचडीसीआईएल की विस्तार रणनीतियों और क्रेडिट रेटिंग से संबंधित अनेक प्रश्नों का उत्तर दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि इस प्रकार की बातचीत कंपनी के बारे में अपने हितधारकों को पूर्ण रुप से संसूचित करने एवं कंपनी की वित्तीय रणनीतियों में उनके विश्वास को प्रोत्साहित करने की हमारी प्रतिबद्धता का उदाहरण प्रस्तुत करती है। श्री बेहेरा ने बताया कि हमारी आगामी परियोजनाओं के जल्द चालू होने से कंपनी की क्रेडिट रेटिंग में उल्लेखनीय वृद्धि होने की आशा है। यह विकास हमारी वित्तीय स्थिति को मजबूत करने और हमारे निवेशकों को बेहतर मूल्य प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है।

इन चर्चाओं के अलावा, बैठक में आगामी बांड बोली प्रक्रिया के लिए शीघ्र तिथि निश्चित करने पर भी ध्यान केंद्रित किया गया। यह बैठक उत्पादनपरक बातचीत को बढ़ावा देने और कंपनी के वित्तीय दृष्टिकोण पर स्पष्टता जाहिर करने के लिए हमारे सक्रिय दृष्टिकोण का प्रतीक है।

श्री आर. के. विश्नोई, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक ने बैठक की उपयोगिता पर बल देते हुए कहा कि अपनी कमीशन की गई परियोजनाओं के उत्कृष्ट अनुरक्षण के साथ-साथ जल विद्युत परियोजना का विकास हमारी मुख्य शक्ति है। इसके अलावा, टीएचडीसी पवन, सौर जैसे नवीकरणीय ऊर्जा के अन्य क्षेत्रों में विस्तार और विविधीकरण के लिए तेजी से कार्य कर रही है। साथ ही ताप ऊर्जा के दोहन और कोयला खदानों के विकास को त्वरित रूप से बढ़ावा दे रही है। उन्होंने कहा कि ऐसी बैठकें और वार्तालाप सत्र टीएचडीसी की विकास यात्रा का

Related posts

बीएड के छात्रों ने किया मतदाता जागरूकता पर नुक्कड़ नाटक*

prabhatchingari

देवभूमि से सामने आई The Kerala Story जैसी घटना, युवती ने छात्रा पर बनाया धर्म परिवर्तन का दबाव…

prabhatchingari

इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा घोटाले में निलंबित 20 इंस्पेक्टर एक साल बाद बहाल

prabhatchingari

उत्तराखंड में खिलाड़ियों के 4% आरक्षण को विधानसभा पटल पर मिली मंज़ूरी,

prabhatchingari

डेंगू की रोकथाम हेतु निशुल्क होम्योपैथिक दवा वितरण कैम्प पार्षद राजेश परमार

prabhatchingari

देहरादून में मानव- वन्यजीव संघर्ष प्रबंधन सीखेंगे भारतीय वन सेवा के अधिकारी

prabhatchingari

Leave a Comment