Prabhat Chingari
उत्तराखंड

जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को कार्य स्थल पर बने रहने के निर्देश दिए।

देहरादून दिनांक 05 जुलाई 2023(:-), जिलाधिकारी सोनीका  ने रिस्पना से बंजारावाला, कारगी चैक, जोगीवाला, 6 नंबर पुलिया, सहत्रधारा क्रॉसिंग , सर्वे चैक, परेड ग्राउंड, राजपुर रोड, प्रिंस चैक, हरिद्वार रोड का निरीक्षण किया। जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को कार्य स्थल पर बने रहने के निर्देश दिए। बंजारावाला में धीमी कार्य प्रगति पर यूयूएसडीए (उत्तराखंड शहरी क्षेत्र विकास एजेंसी) के अधिकारियों से नाराजगी व्यक्त करते हुए नाराजगी व्यक्त की। रिस्पना से बंजारावाला जोगीवाला तक उत्तराखंड शहरी क्षेत्र विकास एजेंसी के अधिकारियों को कार्य प्रगति बढाने के निर्देश दिए। प्रिंस चैक, सर्वे चैक, सहस्त्रधारा क्रासिंग एवं पर लोनिवि प्रांतीय खण्ड तथा जोगीवाला, 06 नवम्बर पुलिया पर अस्थाई खण्ड लोनिवि के अधिकारियों को कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए।
जिलाधिकारी ने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित किया कि कार्यों की नियमित माॅनिटिरिंग करते हुए कार्य प्र्रगति में तेजी लाएं साथ स्पष्ट निर्देश दिए निर्माण स्थलों पर सुरक्षा के इंतजाम बनाए ताकि किसी प्रकार की घटना घटित न हो। उन्होंने शहर में सड़कों पर जलभराव की स्थिति पर नाराजगी जाहिर करते हुए नगर निगम एवं लोनिवि को प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिए। उन्होंने नालियों के निर्माण एवं नालियां खोले जाने के कार्यों को यथाशीघ्र करें। निरीक्षण के दौरान लोनिवि, यूयूएसडीए सहित सम्बन्धित विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

Related posts

महाशिवरात्रि पर चंद्रेश्वर महादेव मंदिर में रूद्राभिषेक, कर समस्त देश व प्रदेशवासियों की सुख समृद्धि की कामना: मंत्री रेखा आर्या

prabhatchingari

पर्वतारोही स्कीइंग के लिये डेफ ओलंपिक विंटर गेम्स में चयन हुई: अमीषा चौहान

prabhatchingari

जान जोखिम में डालकर उत्तराखंड पुलिस ने की गोवंश की रक्षा

prabhatchingari

डाकपत्थर क्षेत्रान्तर्गत कटापत्थर के पास यमुना नदी में डूबा एक युवक, SDRF ने किया शव बरामद।*

prabhatchingari

करियर टाउन ” सिर्फ एक इवेंट नहीं है, यह एक दूरदर्शी पहल है।

prabhatchingari

डेंगू की रोकथाम हेतु निशुल्क होम्योपैथिक दवा वितरण कैम्प पार्षद राजेश परमार

prabhatchingari

Leave a Comment