Prabhat Chingari
उत्तराखंड

सरकार है आपदा से प्रभावित परिजनों के साथ खड़ी,की जाएगी हर संभव मदद-रेखा आर्या

*हल्द्वानी*:आज नैनीताल जनपद की प्रभारी मंत्री व कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या हल्द्वानी पहुंची जहां उन्होंने आपदा से प्रभावित क्षेत्रों काठगोदाम-हैड़ाखान रोड,गौला पुल में हो रहे भू-कटान और रेलवे लाइन में हो रहे भू-कटान का स्थलीय निरीक्षण किया।वही उन्होंने काठगोदाम-हैड़ाखान रोड में लगातार हो रहे भूस्खलन को लेकर संबंधित अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए और कहा कि जल्द ही इसका स्थाई समाधान निकाला जाए ताकि स्थानीय जनता को किसी प्रकार की परेशानियों का सामना ना करना पड़े।वहीं उन्होंने गौला पुल और रेलवे लाइन में हो रहे भू-कटान को लेकर भी विभागीय अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए कि आगामी बैठक में ठोस रणनीति के साथ आये और इसे रोकने के उचित समाधान बताएं ताकि त्वरित कार्य आरंभ किया जा सके। साथ ही उन्होंने कहा कि आपदा की इस घड़ी में सरकार आपदा से पीड़ित परिवारों के साथ खड़ी है और उनकी हर संभव मदद की जाएगी।

वहीं प्रभारी मंत्री ने कहा कि आपदा से निपटने के लिए सरकार के पास बजट की कोई कमी नही है और सरकार ने आपदा से निपटने के लिये पर्याप्त बजट दिया है।

इस अवसर पर भीमताल विधायक श्री राम सिंह कैड़ा जी,जिलाध्यक्ष श्री प्रताप बिष्ट जी,युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष श्री कार्तिक हरबोला जी,महामंत्री श्री नवीन जोशी जी सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि और समस्त विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

Related posts

प्रसिद्ध आदिबद्री मन्दिर के कपाट 16 दिसम्बर को होंगे बंद*

prabhatchingari

विधानसभा उपचुनाव 2023 के दृष्टिगत पुलिस अधीक्षक द्वारा जनपद समस्त राजपत्रित/अराजपत्रित अधिकारियों को उपचुनाव के सम्बन्ध में दिये गये आवश्यक दिश-निर्देश!

prabhatchingari

जोशीमठ बचाओ संघर्ष समिति ने जिलाधिकारी को माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन दिया

prabhatchingari

गांव में बने होमस्टे में रात्रि विश्राम कर सीएम ने ग्रामीणों को दिया स्वरोजगार का संदेश

prabhatchingari

ANTHE, आकाश इंस्टीट्यूट की राष्ट्रीय छात्रवृत्ति परीक्षा है, जो कक्षा VII-XII के छात्रों के लिए है, 7-15 अक्टूबर, 2023 के बीच ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों मोड में आयोजित की जाएगी।

prabhatchingari

मसूरी में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा को संबोधित करते मंत्री गणेश जोशी।*

prabhatchingari

Leave a Comment