Prabhat Chingari
मनोरंजन

तुलाज़ इंस्टीट्यूट ने नए छात्रों के लिए फ्रेशर पार्टी करी आयोजित

Advertisement

, देहरादून: तुलाज़ इंस्टीट्यूट ने आज कॉलेज परिसर में एक भव्य फ्रेशर पार्टी के साथ अपने 21 दिवसीय स्टूडेंट इंडक्शन प्रोग्राम का समापन किया। यह कार्यक्रम प्रथम वर्ष के छात्रों के आने वाले बैच के स्वागत के लिए एक उत्साही उत्सव रहा।

फ्रेशर पार्टी की शुरुआत सीनियर छात्रों द्वारा सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के साथ हुई।

तुलाज़ इंस्टीट्यूट के निदेशक डॉ. संदीप विजय ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “फ्रेशर्स पार्टी एक महत्वपूर्ण अवसर है जो न केवल हमारे नए छात्रों का भव्य स्वागत करती है बल्कि उनकी अद्वितीय क्षमताओं को भी चिन्हित करती है।”

कार्यक्रम के मुख्य आकर्षणों में मिस्टर और मिस इंडक्शन की ताजपोशी शामिल रही, जिसे बी.टेक कंप्यूटर साइंस के नितिन सती और एमसीए की प्रियंका को प्रदान किया गया। कार्यक्रम में ‘तुलाज़ गॉट टैलेंट’ प्रतियोगिता भी आयोजित की गई, जिसके दौरान प्रतिभागियों के विविध कौशल और रचनात्मकता पर प्रकाश डाला गया। एमबीए से सुरभि प्रिया ने टीजीटी खिताब जीता, जबकि बीएससी एग्रीकल्चर से नैन्सी सिन्हा ने उपविजेता स्थान हासिल किया। प्रतियोगिता में कई प्रभावशाली प्रस्तुतियां शामिल रहीं, जिनमें एमसीए के ऋषभ द्वारा जीता गया एक आर्म रेसलिंग मैच और बीए (एच) जेएमसी के सुधांशु कुमार द्वारा जीती गई एक पेंटिंग प्रतियोगिता शामिल रही।

शाम का मुख्य आकर्षण मिस्टर और मिस फ्रेशर की घोषणा रहा। बी.कॉम (एच) के ऋषभ भारद्वाज को मिस्टर फ्रेशर के खिताब से नवाजा गया, जबकि बीबीए की आरुषि अग्रवाल को मिस फ्रेशर का ताज पहनाया गया।

Related posts

विश्व फोटोग्राफी दिवस पर आयोजित प्रतियोगिता में रंजना बड़थ्वाल रही प्रथम स्थान पर

prabhatchingari

मंत्री ने दिये राज्य आंदोलनकारियों पर आधारित अभिलेखों एवं चित्रों की प्रदर्शनी लगाने के निर्देश

prabhatchingari

डीजीपी अशोक कुमार ने किया ‘आर्ट सेंट्रियो’ कला प्रदर्शनी का उद्घाटन

prabhatchingari

आईपीआरएस ने लिरिक डिस्प्ले को भारत में लाभकारी बनाने के लिए लिरिकफाइंड के साथ साझेदारी की

prabhatchingari

हरतालिका तीज महोत्सव, में अरुणा थापा बनी तीज क्वीन

prabhatchingari

आरोपी बेटा गिरफ्तार, देर रात शराब के नशे में मां-बेटे में हुआ था विवाद | Accused son arrested late night there was a dispute between mother and son under the influence of alcohol

cradmin

Leave a Comment