Prabhat Chingari
मनोरंजन

तुलाज़ इंस्टीट्यूट ने नए छात्रों के लिए फ्रेशर पार्टी करी आयोजित

, देहरादून: तुलाज़ इंस्टीट्यूट ने आज कॉलेज परिसर में एक भव्य फ्रेशर पार्टी के साथ अपने 21 दिवसीय स्टूडेंट इंडक्शन प्रोग्राम का समापन किया। यह कार्यक्रम प्रथम वर्ष के छात्रों के आने वाले बैच के स्वागत के लिए एक उत्साही उत्सव रहा।

फ्रेशर पार्टी की शुरुआत सीनियर छात्रों द्वारा सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के साथ हुई।

तुलाज़ इंस्टीट्यूट के निदेशक डॉ. संदीप विजय ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “फ्रेशर्स पार्टी एक महत्वपूर्ण अवसर है जो न केवल हमारे नए छात्रों का भव्य स्वागत करती है बल्कि उनकी अद्वितीय क्षमताओं को भी चिन्हित करती है।”

कार्यक्रम के मुख्य आकर्षणों में मिस्टर और मिस इंडक्शन की ताजपोशी शामिल रही, जिसे बी.टेक कंप्यूटर साइंस के नितिन सती और एमसीए की प्रियंका को प्रदान किया गया। कार्यक्रम में ‘तुलाज़ गॉट टैलेंट’ प्रतियोगिता भी आयोजित की गई, जिसके दौरान प्रतिभागियों के विविध कौशल और रचनात्मकता पर प्रकाश डाला गया। एमबीए से सुरभि प्रिया ने टीजीटी खिताब जीता, जबकि बीएससी एग्रीकल्चर से नैन्सी सिन्हा ने उपविजेता स्थान हासिल किया। प्रतियोगिता में कई प्रभावशाली प्रस्तुतियां शामिल रहीं, जिनमें एमसीए के ऋषभ द्वारा जीता गया एक आर्म रेसलिंग मैच और बीए (एच) जेएमसी के सुधांशु कुमार द्वारा जीती गई एक पेंटिंग प्रतियोगिता शामिल रही।

शाम का मुख्य आकर्षण मिस्टर और मिस फ्रेशर की घोषणा रहा। बी.कॉम (एच) के ऋषभ भारद्वाज को मिस्टर फ्रेशर के खिताब से नवाजा गया, जबकि बीबीए की आरुषि अग्रवाल को मिस फ्रेशर का ताज पहनाया गया।

Related posts

जीआरडी में रहेगी 3 दिवसीय वार्षिक उत्सव अंतारया-24 की धूम

prabhatchingari

युवा महोत्सव का हर्षोल्लास के साथ हुआ समापन

prabhatchingari

स्टर्लिंग नैनीताल ने एरीज ऑब्जर्वेटरी में स्टारगेजिंग एडवेंचर 15 जून तक आयोजन किया

prabhatchingari

मंडी में पांच रुपए प्रति किलो बिक रहे नौरंगा फूल, किसान बोले- खर्च भी नहीं निकल रहा | Nauranga flowers are being sold for five rupees per kg in the market, the farmer said – even the expenses are not coming out

cradmin

उत्तराखंड के तारकेश्वर की सच्ची घटना पर आधारित है “दादी” इंतजार अपनों का शॉर्ट फिल्म

prabhatchingari

बांसुरीवादक पंडित रोनू मजूमदार द्वारा व्याख्यान प्रदर्शन आयोजित

prabhatchingari

Leave a Comment