Prabhat Chingari
उत्तराखंड

बिजली बचाओ व पर्यावरण बचाओ अभियान के अंतर्गत (LED) बल्ब लगाओ,पार्षद रमेश कुमार मंगू

Advertisement

देहरादून , वार्ड 78 के पार्षद रमेश कुमार मंगू ने प्रोजेक्ट साइन के अंतर्गत एलईडी (LED) बल्ब लगाओ, बिजली बचाओ और पर्यावरण बचाओ अभियान के अंतर्गत अपने कैम्प कार्यालय आँगलभट्टा में सिस्का कंपनी (SYSKA COMAPNY ) के एलईडी बल्बों का बहुत ही कम मूल्य में वितरण कैम्प का आयोजन किया।

पार्षद रमेश कुमार मंगू ने बताया कि सिस्का कंपनी बिजली के लेटेस्ट बिल पर नये एलईडी बल्ब मात्र 25 रुपये में तथा पुराने कांच के बल्ब (ICL) के बदले मात्र 15 रुपये में दे रही हैं, जिसको देखते हुए आज छेत्र वासियों की सुविधा के लिए हमने ऑगलभट्टा छेत्र में कैम्प लगाया, उन्होंने बताया इन एलईडी बल्ब के उपयोग से उपभोक्ताओं को बिजली के बिल में थोड़ी राहत मिलेगी, आगे भी जनहित में छेत्रवासियों की सुविधानुसार वार्ड में इस प्रकार के कैम्प लगाये जायेंगे।

आज के कैम्प में विकास पाल, योगेश कुमार, एडवोकेट विजय पाल, सिद्धार्थ वर्मा, रामजग, सतपाल, सुभाष धस्माना, हिमांशु तिवारी आदि लोग उपस्थित थे।

Related posts

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया को प्रतिष्ठित वीएमवेयर “हीरो फॉर गुड” पुरस्कार 2023 प्राप्त

prabhatchingari

आर्यन स्कूल में आयोजित हुई इंटर-हाउस हिंदी वाद-विवाद प्रतियोगिता

prabhatchingari

शिवपुरी के पास मोटरसाइकिल सवार हुआ दुर्घटनाग्रस्त, SDRF ने किया सकुशल रेस्क्यू

prabhatchingari

यूजेवीएन लिमिटेड द्वारा विश्व विख्यात प्रेरक वक्ता शिव खेड़ा की कार्यशाला का आयोजन

prabhatchingari

भारत चीन सीमा का थैंग में आजादी के बाद पहुंची पहली बार बस, ग्रामीणों ने जताई खुशी

prabhatchingari

पेड़ से टकराया अनियंत्रित ट्रक, ड्राइवर की मौत, जांच में जुटी चंदिया पुलिस | Uncontrolled truck collided with tree, driver died, Chandia police engaged in investigation

cradmin

Leave a Comment