Prabhat Chingari
जीवन शैली

सेवा पखवाड़ा के तहत महानगर युवा मोर्चा ने रक्तदान शिविर का किया आयोजन*

देहरादून ,भारतीय जनता पार्टी महानगर युवा मोर्चा के द्वारा विश्व के सबसे बड़े नेता आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिवस के उपलक्ष में 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक सेवा पखवाड़ा दिवस के रूप में मनाने जाने के लिए कैंट विधानसभा और मसूरी विधानसभा में रक्तदान शिवर लगाए गए।।
मसूरी विधानसभा में मुख्य अतिथि के रूप में उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी जी ने माननीय प्रधानमंत्री जी के जन्मदिवस के रूप में जो भारतीय जनता पार्टी का सेवा पखवाड़ा चल रहा है युवा कार्यकर्ताओं का रक्तदान शिवर में स्वागत अभिनंदन किया।

महानगर के अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल कैंट एवं मसूरी विधानसभा में रक्तदान शिवर मैं सहभाग किया साथ ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्म दिवस पर शुभकामनाएं दी।
और सभी युवा साथियों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि हम सभी युवाओं को वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए रक्तदान करना चाहिए।
आज जहां डेंगू जैसी बीमारी फैल रही है हमें अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत होते हुए सभी बीमार व्यक्तियों को राहत पहुंचाने के लिए रक्तदान करना होगा। साथ हमें अपने आसपास घरों में साफ सफाई रखनी है ताकि डेंगू का मच्छर पैदा ना हो सके।
भारतीय जनता पार्टी के चल रहे सेवा पखवाड़े के अंतर्गत देश के प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी के आवाहन पर देश में अनेक अनेक योजनाओं के तहत देश को विकसित गति प्रदान करने के लिए कार्य किया जा रहे हैं।

कार्यक्रम में महानगर महामंत्री सुरेंद्र राणा मंत्री देवेंद्र पाल मोंटी युवा मोर्चा महानगर अध्यक्ष देवेंद्र बिष्ट मंडल अध्यक्ष सुमित पांडे प्रदीप रावत युवा मोर्चा महानगर उपाध्यक्ष पारस गोयल हिमांशु गोगिया समीर राजेश आदि कार्यकर्ता उपस्थित है।

Related posts

टीएचडीसीआईएल के कॉरपोरेट कार्यालय, में रक्तदान शिविर का आयोजन

prabhatchingari

टीएचडीसीआईएल ने पं. ललित मोहन शर्मा परिसर, श्री देव सुमन उत्तराखंड विश्वविद्यालय, ऋषिकेश में गणित पर अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन का उद्घाटन किया

prabhatchingari

कृषि मंत्री गणेश जोशी ने एक दिवसीय कृषक गोष्ठी का उद्घाटन किया

prabhatchingari

शिक्षा विभाग में शीघ्र होगी 1544 एलटी शिक्षकों की भर्ती

prabhatchingari

एक सतत ग्रह का समर्थन करने के लिए एचसीएल फाउंडेशन ने भारत भर में 47,000 से ज्यादा पौधे लगाए

prabhatchingari

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने किया डांडी कांठी क्लब संस्था की स्मारिका ‘ दृढ़ संकल्प’ का विमोचन।*

prabhatchingari

Leave a Comment