Prabhat Chingari
धर्म–संस्कृति

दिल्ली सल्तनत की अनकही कहानियों को प्रदर्शित करेगी आगामी ऐतिहासिक वेब सिरीज

देहरादून,हॉलीवुड के प्रमुख मीडिया हाउसों में से एक बॉलीवुड जगत में एक ऐतिहासिक वेब सीरीज़ बनाने के लिए सहयोग कर रहा है। दिल्ली सल्तनत के मनोरम युग पर आधारित, इस वेब सीरीज़ का उद्देश्य ऐतिहासिक सटीकता के साथ दर्शकों को समय में वापस ले जाना है।

देहरादून के प्रमुख शिक्षाविद् से फिल्म निर्माता बने डॉ. कुनाल शमशेर मल्ला के दूरदर्शी निर्देशन में, यह वेब सीरीज़ दिल्ली सल्तनत की पृष्ठभूमि में बदला, प्यार, विश्वासघात और प्रति-प्रतिशोध की कहानियों को दर्शाएगी। पारंपरिक ऐतिहासिक नाटकों के विपरीत, यह वेब सीरीज़ दर्शकों को ज्ञानवर्धक और मंत्रमुग्ध करते हुए वास्तविक इतिहास की यात्रा की पेशकश करेगी।

दिल्ली सल्तनत का अशांत माहौल ऐतिहासिक घटनाओं और व्यक्तित्वों को जीवंत करते हुए श्रृंखला के लिए सेटिंग प्रदान करेगा। इतिहासकार समिक बसु की भागीदारी यह सुनिश्चित करेगी कि कथाएँ इतिहास में गहराई से निहित हो।

बॉलीवुड और क्षेत्रीय उद्योग की प्रतिभाओं के समूह में अनुभवी अभिनेताओं और नए चेहरों का सहज मिश्रण देखने को मिलेगा। इसके अतिरिक्त, वेब सीरीज़ में कई राष्ट्रीय और क्षेत्रीय दिग्गज देखने को मिलेंगे, जो इस अद्वितीय सिनेमाई अनुभव के लिए एक उदासीन स्पर्श बनाएँगे।

भौगोलिक सीमाओं को पार करते हुए इस वेब सीरीज़ में प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय क्रू का सहयोग सुनिश्चित होगा। नीदरलैंड के रॉल्फ डेकेन्स, एनडीसी, प्रोडक्शन के लिए अपनी विशेषज्ञता का योगदान देंगे। यह वैश्विक सहयोग सुनिश्चित करेगा कि श्रृंखला की अपील विभिन्न संस्कृतियों और विविध दर्शकों तक पहुँच सके।

इस वेब सीरीज़ का प्रीमियर इतिहास के प्रति उत्साही और मनोरंजन प्रेमियों के लिए जल्द ही आ रहा है। वर्ष 2024 में इस आगामी वेब सीरीज़ के माध्यम से मनोरम कथाएँ, शानदार प्रदर्शन और अनुभव और ताज़ा प्रतिभाों का सामंजस्यपूर्ण मिश्रण दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगा।

Related posts

पूज्य मोरारी बापू ने नाथद्वारा में भगवान शिव की 369 फीट ऊंची प्रतिमा के दर्शन किये

prabhatchingari

पुलिस अधीक्षक चमोली महोदय ने आयोजन को भव्य व सफल बनाने के दिए दिशा-निर्देश

prabhatchingari

मोरारी बापू की उपस्थिति में हनुमान जयंती पर संगीत कार्यक्रम व पुरस्कार समारोह का होगा आयोजन

prabhatchingari

श्री राम कथा प्रांगण के भूमि पूजन कर,श्री हनुमान जी का झण्डा स्थापित किया ……

prabhatchingari

अद्भुत रहस्यों से भरा है कैलाश पर्वत

prabhatchingari

ऋषिकेश में कांवड़ मेले की तैयारियों एवं व्यवस्थाओं के संबंध में जिलाधिकारी ने ली बैठक .

prabhatchingari

Leave a Comment