Prabhat Chingari
उत्तराखंडव्यापार

कृषि मंत्री गणेश जोशी से मुलाकात की ललित सूरी हिस्पिटलिटी ग्रुप के वाईस प्रेसिडेंट ने,

देहरादून/नई दिल्ली 13 जुलाई, कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी से दिल्ली में ललित सूरी हिस्पिटलिटी ग्रुप के उपाध्यक्ष रॉकी कालरा ने मुलाकात की।

गौरतलब है कि ललित ग्रुप के हिस्पिटलिटी क्षेत्र में दिल्ली सहित देश के अन्य 11 राज्यों में कुल 12 बड़े होटलों का संचालन वर्तमान में कर रहे है। उन्होंने मुलाकात के दौरान प्रदेश के कृषि मंत्री गणेश जोशी को अवगत कराया कि ललित होटल द्वारा मिलेट्स वर्ष 2023 के तहत (श्री अन्न) मिलेट्स के प्रचार प्रसार के साथ साथ उनके द्वारा 12 राज्यों संचालित होटलों में मिलेट्स के कई रेसिपी तैयार की जा रही है।जिसपर कृषि मंत्री गणेश जोशी ने खुशी व्यक्त की।
मंत्री ने कहा शीघ्र ही ललित ग्रुप के साथ बैठक होने के बाद उत्तराखंड सरकार एक अनुबंध करेगी ताकि मिलेट्स का अधिक से अधिक बढ़ावा देने के साथ साथ उसके गुणों का लाभ लोग जान सके। इस अवसर पर उन्होंने कृषि मंत्री ने दिल्ली में आगामी 19 जुलाई को श्री अन्न के लाभ के बारे में आयोजित सम्मलेन के शुभारंभ कार्यक्रम के लिए भी आमंत्रित किया। जिसपर मंत्री गणेश जोशी ने सकारात्मक आश्वासन देते हुए कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने का भरोसा दिलाया।
ज्ञात हो कि दिल्ली में आयोजित होने वाले श्री अन्न के प्रसार प्रसार हेतु इस कार्यक्रम में 19 जुलाई को कृषि मंत्री गणेश जोशी शुभारंभ करेंगे तथा अन्य 11 राज्यों में अन्य प्रांतों के कृषि मंत्री कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे।
इस अवसर पर कोसंब के प्रबंध निदेशक जेएस यादव भी उपस्थित रहे।

Related posts

विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत थराली ब्लॉक के आलकोट में विभागीय अधिकारियों ने दी जनता को जानकारी*

prabhatchingari

उत्तरकाशी की टनल से सुरक्षित निकले प्रत्येक श्रमिक को मोरारी बापू देंगे 15.000 की धनराशि

prabhatchingari

उत्तराखंड से बड़ी खबर, घर के आंगन से 3 साल के मासूम को उठा ले गया गुलदार, मौत

prabhatchingari

आपदा प्रबंधन योजना की प्रभावशीलता को जांचने के लिए “ऑफ साइट एमरजेंसी ड्रिल” का किया आयोजन

prabhatchingari

जिले में धूमधाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस

prabhatchingari

PM मोदी की देश को बड़ी सौगात, 508 रेलवे स्टेशनों का होगा कायाकल्प, उत्तराखंड प्रदेश के ये तीन रेलवे का भी बजट हुआ पास , जानिए।

prabhatchingari

Leave a Comment