Prabhat Chingari
अपराध

कांवड़ लेने आई महिला के साथ हुआ दुष्कर्म, एफआईआर दर्ज ……

उत्तराखंड के रुड़की से मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि लगभग 25 दिन पूर्व फैजाबाद की एक महिला जिसका हाल निवास गाजियाबाद है। कावड़ लेने के लिए रुड़की आई थी। जानकारी के अनुसार उस महिला को रुड़की के एक युवक ने नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया और अपने साथ अपने कमरे में ले गया जहां वह प्रतिदिन उसके साथ नशे की हालत में दुष्कर्म करने लगा। जब आरोपी ने महिला को नशे की हालत में पागल होते हुए देखा तो वह उसको कमरे में अकेले छोड़कर फरार हो गया। जिसकी जानकारी पड़ोसियों ने पुलिस को दी कि एक महिला कमरे में चिल्ला रही है। थाना गंगनहर पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और महिला की हालत को देखते हुए उसे सिटी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका उपचार चल रहा है।

जब यह मामला महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल के संज्ञान में आया तो उन्होंने रात को ही डीजीपी अशोक कुमार और एसएसपी हरिद्वार से वार्ता कर इस मामले में शीघ्र कार्यवाही करने और पीड़िता की FIR दर्ज कराने के साथ आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए निर्देशित किया। कुसुम कंडवाल का कहना है कि मामला बहुत शर्मनाक और संवेदनशील है।

 

Related posts

सुलभ शौचालय का कर्मचारी निकला महिला का हत्यारा, हाथीबड़कला रोड में कचरे के पास मिला था महिला का शव। जानिए पूरा घटनाक्रम।

prabhatchingari

भ्रष्टाचार पर कड़ा प्रहार, दो अधिकारी निलंबित, एक की छीनी कुर्सी

prabhatchingari

जिला कलेक्ट्रेट में सूचना अनुभाग के कनिष्ठ सहायक पद पर तैनात अधिकारी ने लगाई ऑफिस में फांसी।

prabhatchingari

भ्रष्टाचार की शिकायतों वालों विभागों की जानकारी कार्मिक विभाग तथा मुख्यमंत्री कार्यालय को नियमित रूप से दी जाएगी*

prabhatchingari

रुद्रपुर से वन तस्करो में मचा ह्ड़कंप,

prabhatchingari

आग में फंसे लोगों के लिये देवदूत बनी दून पुलिस…..

prabhatchingari

Leave a Comment